.........Wese me apna pura koshish kar raha tha padhai me . Ase hee class jata tha par ledkion se Kam hee baat kar ta tha . Kiu ki mujhse control nehi hota tha . Bas bas itni or saf hai . Ki yaha pe jannat se aai hui . Pariyan hee thi . Mera matlab AK bhi asi nehi milegi ki aap ko lage ki ise me pasand nehi Kar ta .
Wese yeh meri kahani nehi hai humare hostel ki sare bacho ko kaha ni hai . Sale photo utha ke hila te reh te hai . Me bas khud ko Rok ne me laga tha Aur me Apne room me hee workout kar ta tha . Ase hee karib 2 mahine ho Gaye the . Me Raat ko hostel me tha or khana aane ka intezar kar raha tha . Tabhi Mera phone Baja . Dekha ki Woh meri Mummy thi . Mene utha liya .
Mummy - Kya kar Raha hai .
Me - Bas betha hu .
Mummy - Wese AK baat keh ni thi .
Me - Han .
Mummy - Woh wahi pass me hee meri dost reh ti hai . Uska naam me megha
Me - yeh Kan hai .
Mummy - Meri dost hai . Jab me padhai kar Rahi thi . Us waqt ki .
Me - Achha .
Mummy - Woh Roz subhe class kar ne keliye aai hai . To Jake us se mill Lena .
Me - Kiu .
Mummy - Tu Akela hai waha pe aur Teri bua bhi nehi hai . To Jake mill le aur padhai me Teri madat bhi karegi .
Me - Kya mummy aap bhi na . Me Akela thik hu Hostel me .
Mummy - Han . Me samajh gai par Woh thodi na college me padha ne aati hai . Woh AK Nadi doctor hai kabhi kabhi aati hai . Isiliye . Boll rahi hu Jake mill le .
Me - Achha . Thik hai .
Mummy - Apna dhyan rakh aur Tere bade Papa ki beti ki shaadi hai . Tujhe Jana hai .
Me - Mummy me kese ja paunga .
Mummy - 6 mahine baad hai . Wese bhi tera AK exam khatam ho jayega to bas 1 mahine keliye chale jana .
Me - aur Raghav bhabiya
Mummy - Woh apni varsha bua ke Ghar pe padhai kar Raha hai aur me or tere papa Nehi ja sakte . Samjha .
Me - Thik hai mummy chala jaunga .
Mummy - Aur dhyan se megha Aunty se mill Lena .
Me - Thik hai mummy mill lunga .
Thodi Der tak baaten kar ne lage or Mera khana aagaya . Mene phone rakh diya . Wese khana bakwas tha par Hostel me ledki ko chhod ke sab laya ja sakta tha . Me khana kha ke sone laga socha ki yeh Megha doctor Kan hai . Meri Mummy ki dost hai . Wese Kal dekh ne chala jaunga . Wese mummy boli ki subhe 11 baje Jana hai . Medical ki section me . Chala jaunga .
Me so Gaya agle din utha or roh ki Tarah me class keliye Chala gaya . Me aaj AK class band kar ke bahar aagaya Wese Sid sab likh ke rakh ta tha . Me chal te huye medical section ki taraf ja Raha tha aur dhoop bahat thi . Mujhe pata hee nehi Chala samne se AK ledki aarahi thi aur me us se Tak Ra Gaya .
Woh ledki thodi gussa ho gai . Uske papper niche gir Gaye the .Ledki - Andha hai kya .
Me - Sorry Didi . Woh me dekha nehi tha .
Ledki - Khamokha mera chasma Tod diya .
Me - Wese me bana ke de dunga .
Ledki - Tu hee bana ke dega aur tu isi hostel me reh ta hai na .
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Never Ended ❤️
RomanceHello - Dosto - /.Me Is Kahani Me Aap Ko Meri Jindagi Ke Kuch Hasin palon ke bare me . Bata Na Chahunga . Wese Dekha Jeye To Mardon Ki Jindagi Sirf 2 Hee waqt pe Khushi Ka Mauka Aata hai . Par Meri Kahani Me Yeh Mauka Kuch Jada hee Aaya hai - To Ye...