Chapter - 87

149 3 0
                                    

........Wese Shrilekha Didi bade hee pyar se mere Lund ke upar apni moti Gand ko aage pichhe kar ne lagi . Mujhe bhi maja aane laga . Tabhi Achanak se phone Baja . Mene dekha ki woh mera phone nehi tha . Shrilekha Didi ruk gai or apna phone nikal kar dekh ne lagi apne ak ungli ko apne munh pe laga kar boli .

Shrilekha Didi - Shhhh. Mere husband hai ..

Me chup ho gaya . Shrilekha Didi thoda sant hui or phone ko uthai me unki husband ki aawaz ko sun pa raha tha .

Husband - Baby kaha gai ho .

Shrilekha Didi - Boll ke to aai thi me shopping pe ja rahi hu .

Husband - Achha . Thik hai .

Shrilekha Didi - Wese bachon ko school chhod Dena .

Husband - Han . Chhod dunga . Par tum kab Tak aaogi .

Shrilekha Didi - Thoda let ho jayega par me jaldi aane ki koshish karungi apne doston ke sath hu na . Isiliye .

Husband - Thik hai baby . Love you .

Shrilekha Didi - love you too baby .

Boll kar phone kat di aur phone ko wahi bed ke upar phir do . Gusse se boli .

Shrilekha Didi - Madarchod ki Aulad Pell to nehi pata . Tere love you ka Kya me Achhar Dali .

Me - Achha .

Shrilekha Didi - Tujhe nehi meri Jaan tu to jannat dikha deta hai . Mere nalayak husband ko keh rahi thi .

Me - Han . Han .

Shrilekha Didi - Bhadwe chup kar ..

Boll kar mere lund ke upar uchhal ne lagi . Jab unka Pani Nikal Gaya me bhi unki chudai kar ne laga . Mujhe maja aaraha tha . Wese Shrilekha Didi ab ase hee jhut boll kar Saturday ko mere pass aajati thi . Dekha jaye to woh mere sath affair kar rahi thi . Apne husband ko dhoka de kar . Bhala karegi hui kiu na . Itni horny ko thi me unki pyass bujha Diya kar ta tha .

Par bahat hum Jada baat nehi kar te the . Me apna kam Achhe se kar ta tha aur mahine ke 2/3 bar Shrilekha Didi mere room me aajati thi . Ase hee me unke sath affair kar ne laga . Wese bhi me yaha Kam kar ne aaya tha thoda phaida ho Raha tha to me mana thodi na kar sakta tha aur upar se khud Shrilekha Didi mere pass aati thi . Me unko rok ta tha kiu ki yeh society thi .

Kahi kise pata chala to . Par Shrilekha Didi mujhe hotel me le kar chali jati thi . Par me apne Kam ko dhyan me rakh ke sab kuch kar ta tha . Ase hee din Nikal rahe the . Dekh te hee dekh te AK shal ho Gaya tha . Par abhi tak Shrilekha Didi mere sath affair kar hee Rahi thi par Jada nehi . Jab aati thi mujhe phone kar ke hee aati thi . Me soch samajh kar hee unko apne room me bula ta tha . Par me apne Kam me Achha ho gaya tha . Ase hee 1 mahina hua hoga . Sham ko me Ghar ki safai kar raha tha tabhi Mera phone Baja mene dekha to meri Mummy thi . Me phone uthaya .

Me - Han . Mummy . Khush khabri khai kya .

Mummy - Badmash Kahi Ka . Shaadi keliye mara ja raha hai .

Me - Aap ne hee to bola tha .

Mummy - Han . Han .

Me - Wese baat kya hai . Woh me subhe phone nehi utha paya . Kam pe tha na to .

Mummy - Han . Me samajh ti hu aur mene shaadi keliye hee phone ki thi .

Me - Han . Batao na .

Mummy - Wese 6 mahine baad hee tarikh nikla hai dono ke sath shadi kar ne keliye .

Me - Achha .

❤️ Never Ended ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें