Chapter - 60

177 3 0
                                    

............Me - Achha .

Aparna Mausi - Dard hota hai mujhe maat mar na ..  mujhse pyaar nehi kar ta kya ..

Me - Bahat kar ta hu par dekh na chah ta tha ki aap ko bhi pasand hai yah nehi .

Aparna Mausi - Teri Mummy ko yeh thapad pasand nehi ..

Me - Nehi . Marta hu to ase hee Gussa kar ne lag ti hai .

Aparna Mausi - Hum dono behne hai . Thodi Aadat to mill ti hogi .

Me - Han . Han .

Aparna Mausi - Kiu parishan kar Raha hai mujhe . Jaldi se Fuck kar na . Kitna Tadpayega apne Lund pe bitha ke ..

Me - Me thodi na bar bar aaunga .

Aparna Mausi - Achha . Jo kar na hai kar par agar meri chut se Pani nehi nikala na to dekh Lena Aaaahh.. tujhe to me Hhhmm..

Me unke Baaton ke bich me hee niche se AK Dhaka upar ki taraf de diya . Meri Aparna Mausi chik padi or mujhse lipat gai . Me maje lete huye apne dono haton se u ki Gand ko daba ne laga . Ase hee thodi der hua tha ki mene unko bed ke upar Lita Diya or unke upar let gaya . Thoda Niche aaya apne dono haton se unki boobs ko pakad ke jor jor se daba ta hua unki nipal ko chus ne laga .

Aparna Mausi tadap ne lagi . Unka jism machal raha tha . Mujhe to bahat Maja aaraha tha . Ase hee thodi der baad me ruk gaya . Upar Jake aparna Mausi ki sexy lips ko jor se kiss kar ne laga . Aparna Mausi tadap Rahi thi apni Moti Gand ko upar niche kar ne lagi thi . Mene socha ki ab to chod hee dal ta hu . Ase hee kiss kar ta hua unko Apne Baho me kas ke pakad ne laga or meri Aparna Mausi bhi mujhe Apne Baho me kas ke pakad ne lagi .

Apni dono tango ko upar kar ne lagi . Mene jor se unko Apne Baho me pakad liya . Niche se Apne Lund ko jor jor se unki chut me chala deta hua unki chudai kar ne laga . Meri Aparna Mausi chatapata ti hui . Jor se chik ne lagi .

Aparna Mausi - Aaaaahhhh Aaaahhhh Aaaahahhh fffffuuuucckkkk Meeeeeee Betaaaaa Aaaaaahhh Aaaaahahhhh Aaaahhhhhh fffffuuuucckkkk Meeeeee Harderrrrr Teri Mausi Bahattt Badii Randiii Haii Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahhh fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Harderrrrr Betaaaa Phaadd Dee Apnii Randiii Mausi Ki Chut Ko Aaaahahhhh Aaaaahhhh fffffuuuucckkkk Meeeeeee Harderrrrr Betaaaaaa.. Harderrrrr Ooooosheettttt Iamcomminngg Please Don't Stop fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Betaaaaa Rukega Too Jann Le Lungi Me Terii Yessssssssss fffffuuuucckkkkk Yessssssssss Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahhh Aaaahhhh.. ki aawaz Nikal ti hui jor se chik ne lagi .

Ab me kya hee batau . Meri Aparna Mausi ki chut se Pani Nikal ne laga to woh chatapata ti hui . Mere kandhe ko apne danto se jor se kat ne lagi . Bahat jor se kat ne lagi . Par mujhe gussa aane laga . Me nehi tuka ase hee jor jor se unki chudai kar te huye chala gaya Aparna Mausi Paglon ki tarah chik ne lagi . Apne dono haton se mere pith ko Apne bade nakhuno se kharoch ne lagi mujhe dard ho raha tha ..

❤️ Never Ended ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें