..........Me chal te huye niche chala gaya or Jake Doodh le kar aaya or wahi sofe pe Beth Gaya .Wese bhi meri Aparna Mausi mujhe kitchen se bahar hee nikal degi thi . Kiu me unko akela dekh ke lipat jo jata tha . Me Beth ke apna doodh lene laga or thodi der baad mere Laksh bhaiya aake mere pass Beth Gaye . Me unko dekh ke bola .
Me - Wese aap itne yellow kiu dikh rahe ho .
Laksh bhaiya - Kiu ki Mene haldi lagai hai .
Me - Wese Achhe lag rahe ho .
Laksh bhaiya - Achha . Teri shaadi hogi to pata chalega . Haldi laga kar 1 Hapte tak kese reh te hai ..
Me - Han . Han .
Hum dono Beth ke ase hee baaten kar ne lage . Wese ab mujhe maja aane laga tha Laksh bhaiya ki tangg khich ne me . Hum dono Beth ke ase hee baat kar ne lage .. thodi der hua tha ki meri Aahuti Didi chal ti hui waha se gai or mujhe ghur ne lagi . Wese mene kuch jada hee andar ke sawal kar Diya tha . Isiliye. Ase ghur ti hui gai . Wese bhi mujhe laga asa aur us din jab woh ghar aai thi to . Achhi lag rahi thi .
Isme meri kya galati hai . Thodi der baad Roz ki Tarah sab sath me nasta kar ne laga . Wese bhi Mera Kam to khatam ho Gaya tha . Matlab . Saman ko storeroom me rakh diya tha par Ghar me to Kam hone hee the or kal hee Haldi ka rasam hua tha . Wese naste ke baat meri Aparna Mausi mujhe bula ne lagi . Me wahi sofe pe Beth ke aona phone dekh raha tha. Uth ke chal te huye kitchen me chala gaya . Wah pe meri Aparna Mausi kuch likh Rahi thi .
Me - yeh kya hai .
Aparna Mausi - Saman ki list hai .
Me - Achha .
Aparna Mausi - Han . Aur yeh cake 🎂 sambhal ke Lana .
Me - Cake . Kis keliye .
Aparna Mausi - Tujhe pata nehi .
Me - Kya pata nehi .
Aparna Mausi - Kal Sunam ka birthday hai .
Me - Me to bhul hee Gaya tha . Wese bhi Choti maji ne agle shal manai thi par me Ghar Gaya hua tha .
Aparna Mausi - Han . Han . Wese woh jab bachpan me yaha pe reh ta tha to uska birthday yahi pe manaya kar te the .
Me - Yaha pe . Par woh aata jata reh ta tha na .
Aparna Mausi - Han . Teri baat to sach hai par bachapan me uski tabiyat kharab hui thi to woh yahi aake reh ta tha. Wese bhi mere chote bhai ko kam pe Jana padta tha upar se Teri choti mami ka is duniya me koi nehi hai to . Isiliye .
Me - Samajh gaya . Mausi .
Aparna Mausi - Sambhal ke Jana or car dhire se chala na .
Me - Thik hai . Mausi .
Aparna Mausi - Aur woh bhi le kar aana .
Me - kya .
Aparna Mausi - Wahi Jo raat ko hum dono istimal kar te the ..
Me - Aap bhi na .
Aparna Mausi - Achha . Bada maja leta tha ab nehi aati to kya . Bhul Gaya mujhe .
Me - Han . Han . Heavy wala launga .
Aparna Mausi - Sambhal ke Jana ..
Me - Thik hai ..
Wese meri Aparna Mausi condom ki baat kar Rahi thi . Unko bhi heavy dotted hee pasand tha . Meri Mummy ki tarah . Me list or paise le kar thodi der baad nikal ne laga to . Mere samne meri Aahuti Didi aagai . Me tuk Gaya .
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Never Ended ❤️
RomanceHello - Dosto - /.Me Is Kahani Me Aap Ko Meri Jindagi Ke Kuch Hasin palon ke bare me . Bata Na Chahunga . Wese Dekha Jeye To Mardon Ki Jindagi Sirf 2 Hee waqt pe Khushi Ka Mauka Aata hai . Par Meri Kahani Me Yeh Mauka Kuch Jada hee Aaya hai - To Ye...