..........Divya - Aap ki Aadat nehi jayegi na .
Me - Nehi .
Divya - Baad me kar Lena . Ab Jake fresh ho jao . Me saman rakh deti hu .
Me - Thik hai .
Me alag ho gaya . Wese bhi use dekh kar mera Lund khada ho Raha tha . Me washroom me Jake fresh hua or thodi der baad bed pe let ke Aaram kar ne laga . Divya room se chali gai me thoda so Gaya . Utha to meri Varsha bua Almari me kuch kar rahi thi . Me uth Gaya . Woh mujhe dekh kar boli .
Varsha Bua - Kapde kis ne rakhe .
Me - Divya ne bua .
Varsha Bua - Wese tu Delhi se kab aaya .
Me - Bas 3/4 haote pehle . Cha-chi ke Ghar pe tha . Subrat bhaiya ki shaadi thi na .
Varsha Bua - Uski shaadi Achhe se ho gai na .
Me - Ji bua .
Varsha Bua - Ab uth ja . Sham ho gai hai .
Me - Han . Han .
Varsha Bua mere room se chali gai me uth ke fresh hua or niche chala gaya . Wese me bhabi se to mill chuka tha . Waha pe Sushil bhaiya bethe the un se baat kar ne laga to . Woh mere Raghav bhaiya ke Umar ke the . To bahat bade the mujhse . Wese Aunty wahi pe thi par raat ko hee mere Phuphajee or unke bade bhaiya aaye . Woh mujhe dekh kar pata nehi kiu ghur rahe the .
Pata nehi . Thodi der baad raat ko sab sath me hee khana khane lage . Tabhi mere Phuphajee ke bade Bhai ne bola .Uncle - Wese tera Umar kya hai .
Me - Me uncle .
Uncle - Han .
Varsha Bua - 25 hai .
Uncle - Wese iska koi rista ..
Unki baat sun kar mere gale me khana atak gaya . Sayad pata nehi unko ki Mera to 2/2 rista hua hai . Meri Varsha bua or Phuphajee has ne lage . Ab me kya hee bolu . Woh sayad mujhe isiliye ghur rahe the . Me apna khana khane laga . Wese Aakhri me bas me or meri Varaha Bua or Aunty thi . Mera khana khatam hone wala tha . Wese bhi me thoda jaldi khana khane laga tha . Tabhi meri Varsha Bua boli .
Varsha Bua - Bhabi Aap Jake aaram Karo .
Aunty - Iska kya .
Varsha Bua - Ise me dekh lungi . Wese bhi bachpan se iski Aadaten pata hai mujhe .
Aunty - Thik hai .
Aunty uth kar chali gai . Wese Mera khana turant khatam ho Gaya . Tabhi meri nazar samne padi . Waha pe AK box me medicine rakha hua tha aur usme same medicine thi . Jesa Cha-chi ke Ghar me dekha tha . Me samajh Gaya .
Me - Wese Bua yeh medicine Kan khata hai .
Varsha Bua - Han . Punit ki thodi tabiyat kharab hai to woh khata hai .
Me - Achha .
Varsha Bua - Wese tu to nehi khata na Teri tabiyat thik hai . Na ..
Me - Nehi .
Varsha Bua - Sach bata . Yah Teri Mummy se puchh lungi me .
Me - Nehi bua
Varsha Bua - Phir se dekh kar ghabra kiu Raha tha .
Me - Woh .. mene Cha-chi ke Ghar pe dekha tha to ..
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Never Ended ❤️
RomanceHello - Dosto - /.Me Is Kahani Me Aap Ko Meri Jindagi Ke Kuch Hasin palon ke bare me . Bata Na Chahunga . Wese Dekha Jeye To Mardon Ki Jindagi Sirf 2 Hee waqt pe Khushi Ka Mauka Aata hai . Par Meri Kahani Me Yeh Mauka Kuch Jada hee Aaya hai - To Ye...