Chapter - 35

256 4 0
                                    

.........Unke jeth ji bade hee jor se wahi Pani ke hote huye Apne Lund ko Prachi Didi ki chut me dhake Dene lage . Meri Prachi Didi chatapata ti hui chik ne lagi .

Prachi Didi - Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahhh fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Harderrrrr Jethh Jee Aaaahhhhhhh.. Aaaaahahhh Aaaahhhhh.. ki aawaz Nikal ne lagi .

Wahi barthtub me chatapata ne lagi . Me bas dekh ta hee reh Gaya or dhire se waha se pichhe aagaya . Kiu ki aur nehi dekh paya .Mene dhire se darwaje ko band Kiya or unke room se bahar chali aaya . Wese itna to dekh ne Mila me chal te huye upar ke floor pe chala gaya . Wese meri Prachi Didi mere pass nehi aati kiu ki meri tino behni ki bich ki baat thi .

To me unke sath koi jabardasti Nehi kar ta . Wese kar ke mar na nehi hai mujhe . Me as hee Apne room ke pass ja raha tha . Achanak se meri nazar ak khidki ke andar padi . Par me nehi Jan ta tha woh room kiska hai . Bas light dikhi or Mene andar dekh liya or me wahi pe dekh ta reh gaya .

Wahi bed ke kinare pe mere Raghav bhaiya bethe the or unke god me kanak thi or woh asi halat me thi ki jis halat me kisi ledki ka Pani Nikal Gaya ho . Me dekh ta hee reh Gaya . Socha ki Raghav bhaiya . Mummy ke haton mare Jane wale hai . Tabhi kanak Muskurati hui . Raghav bhaiya ki kiss kar ne lagi . Sach batau bhad me gai kanak ka jism me to apne Raghav bhaiya ko dekh ke dar Gaya . Dono kiss kar ne lage . Tabhi Raghav bhaiya bole

Raghav Bhaiya - Me yahi so jau kya .

Kanak Didi - Ok baby . Par subha chale jana warna koi dekh lega .

Dono phir se kiss kar ne lage . Me pagal ho gaya or waha se bhag te huye apne room me chala gaya . Bed pe let gaya . Socha ki dono ase kiu baat kar rahe the . Mene kuch nehi dekha . Me sach me pagal ho Raha tha or mere Raghav bhaiya agar naje kar rahe hai to alag baat hai . Par unki Baaton se to asa nehi laga .

Socha ki me pagal ho jauga to mene apn phone nikala or dekh ne laga . Par 1 ghanta ho gaya .Mere Raghav bhaiya nehi Aaye . Me samajh Gaya ki woh aaj Kanak didi ke room me sone Wale hai karib Raat ke 10 baje the. Par me ase hee apna phone dekh ne laga . Karib 11 se upar waqt ho Gaya tha . Mujhe nind aane laga tha . Tabhi meri Prachi Didi ka call aaya . Mere hat se phone gir ne wala tha . Mene pakad liya kiu ki sala mujhe nind aaraha tha or gayab .

Me - Ji . Ji didi . Kya hua .

Prachi Didi - Niche aa jaldi Teri khabar leti hu a.

Me - par .

Prachi Didi - Boli na aa niche .. Aata hai ki nehi yah me upar jau .

Me - Aaraha hu .

Phone kat di . Nadi gusse me baat kar Rahi thi . Me bed se utha . Wese bhi Mera nind to kahi chala gaya tha . Me apne room se bahar nikal ke jane laga par Raghav bhaiya ko dekh ne laga par bed ke upar or niche bas unke kapde pade the . Sayad washroom me honge par Mene kuch dekha thodi na gh . Me chal te huye niche Gaya or Prachi Didi ke room ke andar Gaya to . Prachi Didi wahi t-shirt or pant pehni hui Apne dono hato ko jodd kar bed ke upar bethi thi . Par haton me bahat chudiyan thi or mujhe ghur ne lagi .

Me - Kya hua Didi .

Prachi Didi - Apna Kan pakad .

Me - Sorry Didi me woh galati se aagaya tha .

Prachi Didi - Galati se aaya tha to chala jata .. pehle Kan pakad boli n tujhe ..

Mene pakad liya . Meri Prachi Didi bed se uth gai or mere pass chal ti hui aai . Mere gal ko ak thapad mar di .

❤️ Never Ended ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें