Chapter - 66

142 3 0
                                    

.........Wese sab log so rahe the . Sayad . Abhi tak woh dono soye nehi honge . Me chal te huye 2nd floor pe chala gaya or khidki se dekha . Phir Jake darwaze ke pass Gaya . Dhire se darwaza khat khata ne laga . Thodi der baad darwaza khula to woh Saira thi . Use dekh ke lag nehi Raha tha ki woh soi Hui thi . Mujhe dekh ke boli .

Saira - Kya hua .

Me - Woh me bas ..

Saira - Leni hai .

Me - Woh .. to so rahi thi kya ..

Saira - Sidhe sidhe bolo na .

Me - Han .

Saira - Achha . Thik hai . Aap upar chhat pe jao me aati hu .. mummy ko sone do ..

Me - Thik hai .

Tabhi Aunty ki aawaz Aai . Me to sach me dar Gaya tha . Matlab . Achanak se unki aawaz aai .

Aunty - Kya ho raha hai .

Saira - Ku.. kuch nehi mummy bas hardik bhaiya Pani Dene aaye the ..

Aunty - Achha .

Saira - Aap jaiye so jaiye raat bahat ho gai hai .

Aunty - Karam jali tujhe mene isiliye peda ki thi ki meri nank kata sake meri Aahuti beti sahi keh rahi thi . Aur kitno ke sath apna munh kala ki hai ..

Saira - Mummy .. kya boll rahi ho aap .

Aunty - Aandar aa .. ti bhi andar aa meri bhabi ke ladle ..

Me - Woh me ..

Aunty - ( Gusse me ) Andar aa .. sunai nehi deta tujhe ..

Hum dono andar chale gaye or Aunty ne boli ki darwaza band kar ne ko to band kar diya . Aunty bed ke upar Beth gai . Hum dono ko ghur ne lagi . Me to soch Raha tha ki Jake apne room me so jata pata nehi yeh khayal mere dimag me kiu aaya .

Saira - Mummy tu bhi na ..

Aunty - Chup .. Kab se iski le Raha hai

Saira - Bas AK bar hua hai mummy woh bhi galati se ..

Aunty - Sahi boll rahi hai .

Me - Han . Woh ..

Aunty - Achha .

Saira - Wese aap ko pata chal gaya to inse shaadi karwa do meri ..

Aunty - Kya .

Me - Kya .

Saira - Han . Woh .. me ..

Aunty - Kamini mere hee gun hai tujhme jidhar Jada Maja dekhi nehi udhar chali jati hai .

Saira - Aap ko kese pata ki Jada Maja .

Aunty - Woh . Me keh na chahti thi ki isiliye . Asa keh rahi hogi tu .. warna kiu bolegi .

Saira - Achha .

Me - Aunty me jau .

Aunty - Ase kese chala jayega .

Boll kar bed se uth kar mere pass Aai or mujhe Apne Baho me bhar ke bade hee pyaar se mere lips ko kiss kar ne lagi . Mene bhi apne dono haton se unki moti Gand ko pakad le daba ne laga or unki red lips ko kiss kar ne laga . Bas thodi der hua tha ki hum dono Ruk Gaye . Side me Saira ko dekh ne lage to woh apni Aankhe or munh khule kar ke Hume hee dekh rahi thi .

❤️ Never Ended ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें