Chapter - 68

161 3 0
                                    

........Hum dono haf rahe the or ase hee thodi der tak ak dusre ko Apne Baho me kas ke pakad ke rakhe or thodi der baad sant huye . Me Damini Mausi ke chehre ke upar aaya . Damini Mausi mujhe dekh ti hui . Apne ak hat se mere gal ko sehlati hui . Bade hee pyaar se mere lips ko kiss kar di boli .

Damini Mausi - Tune to apni Mausi ko jannat dikha diya ..

Me - Aap ho hee AK pari ..

Damini Mausi - Achha . Sirf me ..

Me - Han . Aap jesi aur 2 hai par aap me sab se jada takat hai ..

Damini Mausi - Hum tino mese meri badi behen ne hee ak mard ko peda Kiya hai .. aur me pehli bar kisi ase mard se chudwa rahi hu jisne sach me meri chut ka bhosda bana diya ..

Me - Love you Mausi ..

Damini Mausi - Han . Han . Meri Jann hai tu .  Ab soja bahat thaka Diya tune mujhe ..

Me unse alag ho gaya or wahi unke sath lipat ke sone laga . Sach batau to Damini Mausi ne bahat takat thi meri mummy or Aparna Mausi bas AK hee bar Pani Nikal te hee mere Baho me lipat jate the par Damini Mausi ne to 2 bar woh bhi jabardast jhatke dene ke baad Jake mere bhi me lipat gai . Ab kya hee batau me bahat thak Gaya tha or pata hee nehi kab so Gaya . Agle din meri Damini Mausi ne mujhe utha di or me Apne kapde pehen ke upar Apne room me chala gaya . Fresh hua or washroom se bahar aaya to mera phone baja . Dekha ki Mummy thi mene socha ki kal raat se baat nehi kiya tha . Mene utha liya .

Mummy - Uth gaya tu .

Me - Han . Kiu kya hua .

Mummy - Wese me kal raat ke bare me kuch nehi puchh ne wali to . Sidhe sidhe bata kitne dino se Apne college nehi Gaya hai .

Me - wese Aparna Mausi ke Ghar pe 2 mahine or yaha abhi hu .. kiu kya hua

Mummy - woh tere college se phone aaya tha .

Me - kiu .

Mummy - Medicine college hai beta roll waha pe alag hote hai aur laga tar 2 mahine agar chhuti pe Ruk Jaye to medical certificate mang te hai . 

Me - Me to bhul hee Gaya tha ab kya karu . Aur me jab bujh ke thodi na or mene chhuti ka application bhi nehi Diya tha ..

Mummy - Koi baat nehi . Teri choti mami ko bata diya hai woh dekh legi par college ja kar hee pata kar na thik hai .

Me - Han . Ab to bahat let ho Gaya hai

Mummy - Wese tu phikar maat kar ase pehle 2 shal padhai me hee chal ta hai baki ke 3 shal chhuti maat marna ..

Me - Han . Samajh gaya me .

Mummy - Aur phikar maat kar apni Mausi ke sath maje kar ..

Me - Aap bhi na .

Mummy - Han . Han . Ab sharam aarahi hai . Me ja rahi hu tere papa bula rahe hai ..

Me - Thik hai .

Mummy ne phone kat di aur me pagal ho gaya ki ab kya karu.  Mujhe to is baat ke bare me Kara sa bhi khayal nehi tha.  Madhu se baat kar ta hu .use phone lagaya par use uthaya hee nehi . Wese bhi Madhu let se uth ti thi. Socha ki jakar hee dekh te hai . Ab to kuch nehi kar sakte . Me thoda bed pe Beth ke sant hua or chal te huye niche chala gaya . Hall me koi nehi tha . Me sidhe chal te huye kitchen me chala gaya . Darwaze pe dekha ki andar Aunty thi .

Sach batau to me unko dekh ta hee reh Gaya . Mene unko kabhi ase sayad dekha nehi tha . Khule baalon me or bahat hee Sundar saree pehni hui thi lag hee nehi Raha tha ki unke 3 bache hai or woh mere upar ke . Kiu . Asa kiu janal ki figure thi unki jese me bata hee nehi Sakta kar woh kisi bhi side se mummy keh ne ke layak nehi thi . Me dhire se andar chala gaya . Woh mujhe dekh ke boli .

❤️ Never Ended ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें