..........Unko apne ghar to Jana hee tha . Wese thodi na woh Roz yaha pe reh Sakti thi . Me ase hee soch te huye so Gayab Mujhe Jaya didi ne uthai . Me uth Gaya Wese dopeher hua tha or me soya hua tha .
Jaya didi - uth ja . Is waqt Kan sota hai bhala .
Me - Han .
Jaya didi - Aur jara apna munh dho le niche didi ke sasural Wale aaye hai .
Me - Kan .
Jaya didi - Didi ke sasural Wale . Wese didi thodi na yaha pe har waqt keliye rukegi .
Me - Han .
Jata didi mujhe bula kar mere room se bahar chali gai . Me thodi der baad fresh hoke niche Jane laga . Wese sab log Bethe the . Waha pe sayad woh Bhagwati Didi ka husband tha . Kaphi dam dar lag raha tha . Me unke pass Gaya to mere bade Mama ji mujhe apne pass bula ne lage . Me unke pass chala gaya . Wese unki language thodi alag thi par woh mujhe mere hee language se baat kar ne lage . Par me tab samjha ki Ghar Wale mujhse mere hee language me baad kar rahe the .
Par kaphi ajib language thi . Jese Ghana Choka .. iska kya matlab tha . Pata nehi . Thodi der baad sab sath me Beth ke khana khane laga . Woh had te huye baaten kar rahe the . Wese karib 2 baje baad . Woh sab Jane lage . Meri bhagwati Didi or chutki bhi unke sath Jane lagi . Par woh apni dadi ke pass reh ne keliye rone lagi ab kya hee kar sakte the . Woh bachi thi .
Par woh sab chale gaye . Me thodi der baad upar apni Champa Didi ke room me aaya or bed pe let Gaya . Wese bhi sab ja rahe the to hum bhi apne ghar jane wale the . Pata pata nehi kab sayad 1/2 Hapte me . Mujhe kya pata . Me thodi Der baad so Gaya utha to sham ho gai thi . Me uth ke fresh hua or thodi der baad niche Jane laga phir socha ki meri bhagwati Didi to nehi hai phir juicer Kan dega . Mene socha ki Jake chhat pe hee Beth ta hu .
Me pichhe muda or chal te huye upar chhat pe Jane laga . Bas me darwaze ke pass hee Pahncha tha ki mujhe chudiyon ki Khan Khan kar ne ki aawaz Aai . Aawaz to chhat ke upar se hee aarahi thi . Mene socha ki ja kar hee dekh ta hu .
Me dhire se chal te huye Gaya or side me dekha to . Ab kya hee batau . Woh Raghav bhaiya the or woh Jaya didi ko wahi side ke diwar se chipka ke unse lipat ke kiss kiye ja rahe the or jaya didi ko dekh ke lag raha tha ki woh bhi Raghav bhaiya ka sath de rahi thi . Isiliye . Chudiyaan ki aawaz aarahi thi . Me dhire se pichhe chala aaya .
Chal te huye niche aane laga . Me socha ne laga ki agar Raghav bhaiya bolenge ki unko ab Jaya didi pasand hai to . Mummy bahat maregi . Wese asa thodi na bolenge Jaya didi unki choti behen hogi . Pata nehi . Me kya soch Raha hu . Me chal te huye niche chala gaya . Dekha ki hall me koi nehi tha to me Jake wahi sofe pe Beth Gaya tabhi meri Mummy kitchen se bahar aai . Achanak se boli .
Mummy - tera Bhai kaha gaya .
Me - Woh .
Mummy - Han . Pata hai tujhe .
Me - Apne room me honge . Me kese batau . Me to abhi niche aaya
Mummy - Thik hai .
Me - Wese hua kya hai itna parishan kiu lag rahi ho .
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Never Ended ❤️
RomanceHello - Dosto - /.Me Is Kahani Me Aap Ko Meri Jindagi Ke Kuch Hasin palon ke bare me . Bata Na Chahunga . Wese Dekha Jeye To Mardon Ki Jindagi Sirf 2 Hee waqt pe Khushi Ka Mauka Aata hai . Par Meri Kahani Me Yeh Mauka Kuch Jada hee Aaya hai - To Ye...