..........Me - Yahi ki aap shaadi kiu nehi kar na chahti .
Juhi Didi - Kiu nehi . Mere kehne ka matlab yeh hai ki . Mene kab mana ki Shaadi nehi karungi .
Me - Achha .
Juhi Didi - Par Mummy papa ko chhod ke nehi Jane wali . Samjha .
Me - Wahi to . Ase kese shaadi hogi .
Juhi Didi - Kiu nehi . Didi ki to shaadi hui hai na . Wese hee meri ho jayegi or me yahi rahungi .
Me - Kiu .
Juhi Didi - Abhi to boli . Me apne papa or Mummy ko chhod ke kese ja sakti hu .
Me - Sharika Didi hai na . Wese bhi jeeja ji to ho na .
Juhi Didi - Phir bhi . Mujhe nehi lag ta
Me - Kya nehi lag ta .
Juhi Didi - Shaadi ke bare me aur kya .
Me - Aap bhi na .
Juhi Didi - Wese tu kiu parishan ho Raha hai . Chal yaha aa kuch baat kar ni hai .
Me - Han . Bolo na .
Juhi Didi - Wese Mummy ke sath kya chakar chal Raha hai tera .
Me - Kesa chakar me kuch samjha nehi
Juhi Didi - Abhi samjha ti hu .
Boll kar bed se uth ke mere pass aur or apni dono tango ko alag kar ke mere upar aake Beth ne lagi . Me kuch samajh nehi paya . Meri Juhi Didi mere god me Beth gai . Wese bhi unhone ak pant or t-shirt jesi kuch pehni hui thi . Yeh ledkion ka dress bhi na . Wese me bola .
Me - Kya hua Didi .
Juhi Didi - Kuch nehi . Bas yeh batana tha ki ab se me Jo bolungi woh karega tu .
Me - Achha . Ab tak kya me alag kar raha tha .
Juhi Didi - Woh baat nehi hai .
Me - Phir kya baat hai .
Juhi Didi - Woh kya hai na . Wese tu to Jan ta hai ki meri Mummy mujhe Jada bahar jane nehi deti aur didi ko bhi nehi Jane deti thi .
Me - Han .
Juhi Didi - Aur dekha jaye to mere cousin me se jada koi aata hee nehi hai or bas tu hee akela aata hai . Isiliye . Tu mere bhai jesa hai .
Me - Pagal ho gai ho kya . Bhai hee hu bhale hee cousin sahi .
Juhi Didi - Han . Me Jan ti Hu . Par ..
Me - Par kya ..
Juhi Didi kuch nehi boli . Apni lips ko kat hui . Apne chhere ko upar kar di . Woh kuch boll na chahti thi . Juhi Didi soch Rahi thi par asi kya baat hai jo meri Juhi Didi ase Ghabra rahi hai . Me samajh Gaya ki koi to ledka hai . Tabhi me kuch boll ne hee ja raha tha ki mujhe kuch Mehsosh hua or mene niche dekha . Wese bhi me apne dono hato ko pichhe kar ke bed pe rakha hua tha or meri Juhi Didi Apne dono tango ko alag kar ke mere upar bethi thi .
Par asa kuch nehi tha . Woh ab tak bethi nehi thi . Apne dono ghutno ke ball pe hee thi or dhire se Beth rahi thi phir uth ja ti thi . Me samajh to nehi pa Raha tha . Tabhi me sidha hoke Beth Gaya or Apne dono hato se Juhi Didi ki kamar ko pakad ke Apne god me bitha Diya . Meri Juhi Didi thodi ghabra uthi Apni badi Aankho se mujhe ghur ne lagi . me Turant hee samajh Gaya .kiu ki meri Juhi Didi mere god me Beth te hee unka jism kanp ne lag Gaya . Me unko Apne Baho me bhar te huye bola
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Never Ended ❤️
RomanceHello - Dosto - /.Me Is Kahani Me Aap Ko Meri Jindagi Ke Kuch Hasin palon ke bare me . Bata Na Chahunga . Wese Dekha Jeye To Mardon Ki Jindagi Sirf 2 Hee waqt pe Khushi Ka Mauka Aata hai . Par Meri Kahani Me Yeh Mauka Kuch Jada hee Aaya hai - To Ye...