.......Harshada Bua Saman le kar andar chali gai . Me chal te huye Apne room me chala gaya . Fresh hoke thoda sa Aaram kar ne laga or chal te huye niche chala aaya . Wese meri Varsha Bua ki dono beti wahi pe bethi hui thi . Unka naam nehi Jan ta tha me par sab beth ke baaten kar rahe the to me bhi Jake unke pass Beth Gaya . Tabhi Prachi Didi boli .
Prachi Didi - Nalayak . Apni behno se to baat kar le ..
Me - Yeh Kan si wali hai .
Raghav bhaiya - Woh tere samne Jo bethi hai woh Divya hai or yeh side me Jo hai woh Meghna aur Punit ko to Jan ta hee hai . Par woh Gaya kaha ..
Prachi Didi - Woh bua ke sath hoga .
Raghav bhaiya uth ke Jane lage . Par Divya pata nehi kiu chup hoke bethi thi . Meghna baaten kar rahi thi meri Prachi Didi se . Me use hee dekh raha tha . Usne k itte jeans pehni hui thi or AK T-shirt . Lag raha tha ki uske aage ke button khule the . Pata nehi par apne Aankho me bada sa chasma laga ke rakhi thi aur baal bhi colour the . Wese meri Harshada Bua dekhe gi to kuch to bolegi . Me dekh hee Raha tha Divya mujhe dekh ke apni t-shirt ko dekh ne lagi or apna butter band kar ne lagi .
Mujhe achha nehi laga . Wese me uski boobs ko to nehi dekh raha tha . Mene phir se dekha to Divya mujhe sidhe hee ghur rahi thi . Ab me kya blou . Mujhe dekh ti hui . Muskura ti hui . Uth kar mere pass Aai or mere side me Beth gai . Mere hat ko pakad li . Mere kandhe pe apne sir ko rakh ke boli .
Divya didi - Bahat thak gai me bhaiya .
Meghna - Jhuti kahi ki .
Divya - Chup kar tu .
Me - Wese tum dono mujhse badi ho kya .
Meghna - Nehi . Me 1 sham choti hui aap se .
Me - Aur tu .
Divya - 1 mahine 7 din .
Me - Kya .
Divya - Choti hu me bhaiya aap se par me aap ke hee class me padhai kar ti hu .
Me - Kar ti hu ka kya matlab .
Divya - Woh me ..
Meghna - Padhai nehi karegi to fail to hogi hee na .
Prachi Didi - Isiliye dukhi hai kya tu .
Me - Achha . To yeh baat hai .
Divya - Nehi bas Ase hee ..
Me - Koi baat nehi . Agli bar pass ho jayegi .
Divya - Han . Han .
Prachi Didi - Ase udash maat ho Jake chhat se ghum ke aaja . Dimag thanda ho jayega .
Me - Chal .
Divya - Bhaiya ..
Me - Chal na tu bhi shaadi me aake ase udash nehi begh te ..
Me uska hat pakad ke chhat pe le kar Jane laga . Wese me Jake khule pe negh Gaya . Divya mere pass begh gai . Me bola .
Me - Yeh chasma kab se lag Gaya tujhe
Divya - Bas lag Gaya bhaiya .
Me - Par Teri Mummy ko to asa kuch nehi hai .
Divya - Papa ka to hai na . Woh chasma pehna kar te hai ..
Me - Han . Phir bhi tu Varsha Bua pe hee gai hai .
Divya - Achha . Asa Aap ko kiu lag ta hai .
आप पढ़ रहे हैं
❤️ Never Ended ❤️
RomanceHello - Dosto - /.Me Is Kahani Me Aap Ko Meri Jindagi Ke Kuch Hasin palon ke bare me . Bata Na Chahunga . Wese Dekha Jeye To Mardon Ki Jindagi Sirf 2 Hee waqt pe Khushi Ka Mauka Aata hai . Par Meri Kahani Me Yeh Mauka Kuch Jada hee Aaya hai - To Ye...