Jay : Aa gayi haweli...
Yn : Hmm...
Jay : Yn...aaj aakhiri raat hai
Yn : Mujhe yaad hai Jay....In sha Allah ye haweli bhi hamare is safar ki aakhiri manzil hogi, bas tum Tahir ji ka dhyan rakhna unhe galti se bhi andar aane mat Dena jab tak me bahar na aau theek hai .
Jay : Theek hai . Ye lo chaabi taekhane ki .
Yn jay ke hath se chaabi le leti hai aur baggi se utar jati hai Jay bhi baggi se utar jata hai unke peeche ek baggi hoti hai jisme ek hisse me tahir ko rakh rkha hota aur us hisse ko chaaro taraf se lakshi ke darwaze se band kar rkha hota hai aur usse dum kiye huye dhaago se baandh rkha hota hai yaha tak uski chat ko bhi bhaandh rkha hota hai ek choti se khidki se dikh rha hota hai ki tahir andr so rha hai aur usi baggi ke doosre hisse me mama ji aur kotwal ke sath bethe hote hai , yahi nahi mama ji mehel se kuch sipahiyon ko bhi bula lete hai jo ab do bagghiyon mein aa chuke hote hai un do bagghiyon me taqreeban 25-25 Sipaahi hote hai.
Yn taekhane ka darwaza kholti hai to usse saamne rakha ek taaboot dikhta ha jisse chaaro taraf se achchi tarah se band Kia hota hai.
Yn pov
Agar is aatma se Tahir ji ka peecha chutana hai to iski aatma ko unke shareer se door Krna hoga jo wo aatma jab tak is duniya me hai hone nahi degi isliye na chah kar bhi mujhe is chudail ke shareer ka antim sanskaar krana hoga taaki iski aatma ko is duniya se mukti mil jaye aur usse Tahir ji ka peecha choot jaye .Yn apne peeche se kuch sipahiyon ko taaboot uthane ka hukum deti hai aur taekhane se nikalne wali hi hoti hai tabhi usse uski ustaad ji ki aawaz aati hai
Ustaad ji : Ynieee taekhane se bahar nahi beta usse pata chala jayega uske shareer se chedhkhani ho rahi hai aur fir wo rukawat daalegi antim sanskar yahi kar do!!!!!
Yn isse pehle unhe taaboot le jane se rokti wo log dehleez paar kar chuke hote hai tabhi upar se ek haulnaak cheekhne ki aawaz aati hai.
Yn : T-Tahir ji....
Yn foran taaboot andr mangwati hai aur unse kehti hai mitti ka tel aur maachis do wahi doosri aurJay , mama ji , kotwal aur baaki saare Sipaahi taahir ki baggi ki taraf dekhte hai jisme se ek aesa bhayanak manzar dikhta hai jisse dekh kar kisi ka bhi dil dehel jaye tahir ki aankhen khul chuki hoti hai jo kisi aam insaan ki tarah to bilkul nahi lagti balki sun kaali ho chuki hoti hai jinme se aansu aa rahe hote hai lekin wo aansu paani ke nahi khoon ke hote hai uske chehre par be-chaini , ghabrahat, gussa aur tadap saaf dikh Rahi hoti hai taahir baggi ke chaaro taraf hath maarta hai nikalne ke liye lekin dhaago ki wajah se wo bahar nahi aa pata tahir chhat par bhi hath maarta hai lekin waha se bhi nahi nikal pata.
Jay pov
Shukar hai bhagwan ka yn ne chat pr dhaage bhi bandhwa diye Bhai ab kahi se bhi bahar nahi aa sakte .
Jay yahi soch kar saans bharta hai aur tahir se nazar hata kar uski Nazar zameen par padhti hai tabhi jay ki Nazar zameen par ruk jati hai aur uske zehen me ek khayal aata hai Jay foran tahir ki taraf dekhta hai jo ek shaitaani muskurahat ke sath Jay ko hi dekh rha hota hai aesa lagta hai jaise usne Jay ka dimaag padh lia ho Jay ki saans ruk jati hai aur isse pehle woh kuch bol pata Tahir baggi par itni zor se hath maarta hai ki uske neeche ho lakdhi lagi hoti hai wo toot jati hai aur taahir neeche gir jata hai sabhi ye dekh kar ghabra jate hai aur tahir ko dekhne ke liye neeche jhukte hai lekin woh waha nahi hota tabhi.......??? : MUJHE. DHUNDH. RAHE. HO ???
Sb uth kar dekhte hai to Tahir mehel ki khidki par betha hota hai sipahi tahir ki taraf nishana lagate hai lekin isse pehle wo hamla kar paye Tahir waha se gayab ho jata hai . Jay ke zehen me ye sab dekh kar pehla khayal aata hai.
Jay : Taekhana Y-Yn...
Yn : Yaha mazaak ho raha hai !!!????? Kya matlab aap maachis baggi me bhool aaye!!!!!
Sipahi : M-Maaf kijiye mein abhi lekar aata hu!
Yn : Jaldi laiye!!!!
Wo sipahi waha se foran bhaagta hai maachis lene ke liye.
Yn aur baaki ke sipahi wahi taekhane me intezaar kar rahe hote hai tabhi unhe ek aadmi ke cheekhne ki aawaz aati hai aesa lagta hai jaise koi usse be-rehmi se maar Raha hai tabhi do sipahi dekhne jate hai ye aawaz kaha se aa Rahi hai. Ab taekhane ke kamre me sirf yn aur ek sipahi maujood hota hai yn waise bhi inki laaparwaahi se gussa hoti hai aur ye cheekhne ki aawaz se usse kuch sahi nahi lagta yn thoda aage jati hai to usse upar ki taraf ek khidki dikhti hai yn ek kursi par chadh kar bahar jhaakti hai aur uske Dil ki dhadkan ek pal ko ruk jati hai khidki ke bahar Tahir betha hua hota hai jo usse khooni aankho se dekh raha hota hai yn ghabra kr neeche utar jati hai aur samajh jati hai Tahir bahar aa chuka hai aur ye cheekhe bhi usi ki wajah se aa Rahi hai tabhi Yn ko Jay ki dard me karraane ki aawaz aati hai wo kamre se bahar dekhti hai to usse jay zakhmi haalat me darwaaze se thodi doori par padha dikhta hota hai jiski aankho me aansu hote hai yn aur sipahi jay ki taraf bhaagte hai lekin yn dehleez par ruk jati hai.
Sipahi : Kuwar sa ye kya ho giyo aap ko ghani chot aai se aap-
Isse pehle wo aage kuch bolta wo Jay ko yn ki taraf ek ajeeb si muskurahat ke sath dekhta hai aur dusri taraf yn usse ghoor rahi hoti hai sipahi samajh jata hai kuch gadbad hai aur wo foran yn ke peeche bhaag jata hai jay ye dekh kar zor zor se hasne lagta hai.
Yn pov
Jaise mene jay ko zakhmi dekha mujhe laga tahir ne usse chot pohcha di lekin jaise me uski taraf badhne lagi mujhe yaad aaya mene aane se pehle Jay ki kalai me mazaar ka dhaaga baandha tha jo uski kalai me hai hi nahi ye bhi nahi mene jay ke gale me taaveez bhi daala tha wo bhi nahi hai kyuki mujhe pata hai Jay par Tahir hamla zaroor karega iska matlab ye Jay nahi hai iski aankhon me Jay ki masoomiyat bhi nahi hai balki ek khaali pan hai andhere ka khaali pan....Kuch lamho me hi wo jay jay nahi rehta wo tahir ka wahi haulnaak roop le leta hai haste haste ruk jata hai aur yn se kehta hai
Tahir : BAHAR AAA!!!!
Yn use ek chunauti wali muskurahat ke sath dekhti hai aur apne hath baandh kar usse kehti hai .
Yn : Tu andar aa 😏
Tahir aur gussa ho jata hai aur yn ko ghoorne lagta hai lekin tabhi tahir ke peeche se aawaz aati hai.
Jay : YNNNNNNN!!!!
Jay sab ke sath neeche aa chuka hota hai .
Tahir : EK KO BACHA LIA SABKO KAISE BACHAYEGI HEHEHEHEHE
yn ko tabhi aehsaas hota hai wo kiski baat kar Raha hai yn jaise hi aage badhti hai tab tak deri ho jati hai Tahir jay ke peeche mama ji ka sar uske dhad se alag kar deta hai aur gayab ho jata hai...
Tahir : Hehehehehehehehehehehe
Jay : MAMA JIIIIIIIII!!!!!!!!!!!!
YN : NAHI!!!!!!!!
To be continued ~
Guys I am really sorry for updating late and I have a question yaha se do plot daal sakti hu ya to is story ka end kar sakti hu ya aage badha sakti hu ab aap log bataiye aage aur badhau yaa end jald kar du and please meri dusri books ko bhi support kijiye unki stories bhi buri nahi hai aur last cheez me ek romantic/ rowdy type ki story likhne wali hu jiski updates daily aayengi wo kisme likhu hindi/urdu yaaa english?
YOU ARE READING
{ MUNTAZIR }
FanfictionMuntazir means ( Intezaar, raah dekhna, waiting for someone ) hope you get it well... this gonna be a horror + thrilled + romantic fiction and what's the story actually.... i also don't know I just thought about the starting let's see ahead what it...