MUNTAZIR THA 🥀 ( part 2 )

33 7 3
                                    

Khan Sahab - Maharaj Yuvraaj ka shraap meri beti ki zindagi me dosti ki shakal me aakar uski zindagi kharab na kar de me aapka wafadaar hu Maharaj mere purkho ne sadiyon se raaj gharane ki sewa ki hai aaj me ussi sadiyon ki sewa ki duhaayi dekar aapse hath jodhe kar binti karta hu *Yuvraaj Jay ko Yn se door bhej dijiye* warna hame raj mehel chodhna hoga kyuki me apni beti se bohot pyaar karta hu Maharaj meri ekloti aulad hai wo.









Maharaj - YUVRAAJ JAY KO KAMRE SE KISNE BAHAR AANE KI ANUMATI DI!!!?????
Maharaj apne daas sevak se poochte hain jisse yuvraj Jay ki zimmedari sopi hui hoti hai

Maharaj - KYA AAPKO PATA NAHI WO BAALAK HAMARE LIYE AULAAD KE VARDAAN KE ROOP ME JO HAI WO DUNIYA KE LIYE SHRAAP HAI !!!!!!

Das darte huye kehta hai jo yuvraaj ko bohot Prem karta hai yuvraaj ko apni aulaad ki tarah dekhta hai

Das - Maharaj Yuvraaj J-Jay bachche hain...
Maharaj - RAKSHASH BACHCHA HAI WO!!!
MAHARANI KO MILE SHRAAP KA NATEEJA HAI WO BALAK!!! IS RAJMEHEL KA BACHCHA BAS EK HAI OR WO YUVRAAJ TAHIR HAIN!!!
YUVRAJ JAY KO DUSRI HAWELI BHEJNE KA PRABAND KIA JAYE!!!!



Das ye sun kar apne Maharaj ke samne hath jodh kar bheek mangne lagta hai

Das - Maharaj Maharaj me aapke samne bheek mangta hu us masoom bachche ko uski dost or uske bhai se door mat kijiye us bachche ke shraap me uski kya galti Maharaj!!!??
Ye to hum sabhi jante hain maharaj ki yuvraaj Jay ko jo shraap mila hai wo unhe nhi unki maa Rani sa ko mila hua shraap hai bs yuvraaj ki galti ye hai ki Rani sa ko shraap milne ke baad unhone janam le lia !!!
Maharaj suniye to us masoom balak ko is baat ka koi gyaan bhi nahi hai ki usse shraap mila hai usse to apni shaktiyo ke baare me bhi kuch nahi pata Maharaj wo balak kisi ko kya haani pohchayega !?
Maharaj us balak ko na maa ka prem prapt ho saka hai na apne pitashree ka kyuki aap us balak ko rakshash samjhte hain, Maharaj wo bachcha hai Masoom bachcha dil ka bohot saaf aur achcha hai Maharaj apne bhai se bohot Prem krta hai apni dost se bohot Prem karta hai me paal Raha hu us bachche ko maharaj me janta hu kripa karein Maharaj us balak ko uske Bhai or uski dost se door na bheje
Kripa karein Maharaj aesa paap na karein
Me aapke aage hath jodhta hu Maharaj!

Das ro ro kar Maharaj se Jay ko na bhejne ki bheek mangne lagta hai par usse is baat ka ehsaas nahi hota ki koi chup kr darwaze ke peeche ye sab sun kar ro rha hota hai
Apne baba ko apne pita ke aage bheek mangte gidgidate or rote huye dekh us bachche ka dil toot jata hai wo 6 saal ka bachcha jisse shraap ka matlab bhi nahi pata wo ye baatein sun kar sehem jata hai us nanhi jaan ne dekha hi kya hai jo log usse khatarnak keh rahe hain us nanhi si jaan ko bs ye pta hai rakshash bure hote hain khatarnak hote hain logo ko maar dete hain or ye sab usse uske bhai ne kahaniyan padh kar bataya tha.

Jay - M-Me r-rakshash h-hu?  Y-Ynie k-ko c-chot maar d-dunga m-me ? B-Bhai k-ko bhi m-maar d-dunga m-me ?

Ye soch kar wo bachcha rone lagta hai or chup chap waha se chale jata hai.
Apne kamre ke darwaze ko band karke or rone lagta hai uske dil me ek dar Beth jata hai ki kahi wo yn or apne bhai ko chot na pohcha dein.






















Author pov
3 din ho chuke hain yn rozana apne khelne ki jagah aati hai jahan wo apne dost cookie ke sath khelti hai or na kitne ghanto Tak uska intezar karti hai lekin uska koi naam-o-nishaan nahi milta....
Waqt guzarta jata hai yn apne baba se cookie ke baare me poochti hai

Baby yn - Baba baba aapko pata hai me roj cookie ka intejaar kar ri hu magar...wo aata hi nahi baba me roj intejaar kar rahi hu uska...

Itna keh kar yn apne baba ke gale lag kar rone lagti hai or wahi Khan Sahab sochte hain ki yuvraaj ko abhi to bheja nahi gaya magar wo yn ke sath kyu nahi khel rahe.


























You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 12 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

{ MUNTAZIR }Where stories live. Discover now