Sheesha

93 15 6
                                    

Jay : MAMA JIIIIIIIII!!!!

YN : H-Hame jaldi se uski laash jalani hogi raat ka dusra peher lg Gaya hai (12-3) teesra peher lgte hi uski taaqate aur badh jayegi aur wo tahir ji ko apne sath-

Jay : Aesa n-nahi h-hoga mama ji ko to k-kho chuka hu...bhai ko nhi kho sakta .

Yn baaki sb logon ki taraf dekhti hai jo Jay ki halat dekh kr udaasi ke sath khade hote hai .

Yn : Is kamrey ke bahar khatra hai jb tk sb andr h tahir kuch nhi kr skte ye kmra pavitra mantri se bandha hua hai isi wajah se wo andr nahi aa sakte lekin antim sanskar ke liye machis aur tel chahiye jo bahar hai meri sabse ye guzarish hai aap log andr hi rahe me lekr aati hu saaman upar se-

Jay - Akele!? Tumhe lgta h me jane dunga!!!!????

Yn : Mein aur kisi ki Jaan khatre me daal bhi nhi skti !!!

Jay : Theek hai !

Jay baaki sb ki Taraf mudhta h aur kehta hai

Jay: Suno sab koi bhi koi bhi aadmi is kamre ki dehleez ko paar nahi krega jab tak hum wapas nahi aate hai samjhe!!!!

Sb han me sar hilate hai Jay yn ka hath pakadta hai aur kamre se bahar nikal jata hai .


















Wahi sab log kamre me bethe hote hai tabhi ek aadmi ko khidki ki taraf se thandi thandi hawa aa rahi hoti hai wo uthta hai usse band krne ke liye wo ek khambe ke peeche aa jata hai tabhi use darwaze ke bahar se khan khan ki aawaz aati hai wo halka sa jhaakta h to dekhta hai bahar ek badha sa sheesha apne aap hawa me udhta hua aa raha hai wo sheesha darwaze ki chaukhat par aakar ruk jata hai aur tabhi achanak us sheeshe me tahir dikhta hai apni sun kaali asnkhon ke sath aur wo achanak se ek haulnaak hasi hasta hai aur tabhi us sheeshe me daraar aane lgti hai sab ye cheez khaufzada hokar dekh rahe hote hai tabhi wo sheesha toot jata hai aur andr jitne bhi aadmi bethe hote hai unke gale ke aar par ho jata hai jisse sabhi ke cheekhne ki aawazein poore taekhane me goonjti hai Jay yn bhi ye aawaz sunte hai jiski wajah se yn wapas aa rhi hoti hai or jai uska hath pakad leta hai.

Kyuki wo samajh jata hai ki jo hona tha wo ho gya hoga ab waha jaakr unka samay hi brbaad hoga aur jay apna waqt zaaya karke tahir ko nhi khona chahta isliye wo yn ka hath pakad bahar ki taraf zor se bhaagta hai wahi....








Yaha sab tadap tadap ke mar rahe hote hai par wo aadmi ab bhi khambe ke peeche khidhki ke paas apni saanse roke khadha hota hai lekin tabhi uski nigah khidhki ke bahar padhti hai jahan tahir usse ghoor rha hota hai tahir usse ek shaitaani muskurahat deta hai aur uska gala pakad leta hai aur wahi uska dum ghot kr usse maar deta hai.


















Yaha Yn aur Jay ko tel aur machis mil chuki hoti hai aur wo andr jane ke liye jaise bhaagte hai darwaza band ho jata hai unhe tabhi uske upar ki khidhki pr Tahir dikhta hai.










Tahir : Ae ladhki tu baaz nahi aayegi!!!!????

Yn : Tu aa jaa!!! Agr marne ka shauk nhi hai to chali jaa yaha se!!!!

Yn ki baat sunkar Tahir hsne lgta hai.

Tahir: Mare huye ko maaregi tu hahaha!!!

Yn uski aankhon me aankhein daal kr kehti hai

Yn : Ds baar maar skti hu me tujhe maut milne ke bad bhi itna tadpa tadpa kar maarungi mar kar bhi marne ki duaye karegi!!!

Tahir : Shaitaan dua nahi krta!!!!

Yn haste huye : Han sahi kaha shaitaan dua nahi krta wo bheek mangta hai apne gunaho ke azab se bachne ki BHEEK!!!

Tahir yn ki taraf badhta hi hai lekin uske yn tk aane se pehle jay beech me aakr tahir ke upar dum kia hua paani daal deta hai jisse tahir wahi gir jata hai aur dard me cheekhne lagta hai tabhi darwaza bhi khul jata hai Yn aur Jay andr ki taraf bhaagte hai aur tahir wahi padha dard me cheekh Raha hota hai.....










To be continued~

Raat ke 3:22 am pr ye chapter complete hua hai mene 3:00 baje likhna start Kia tha bhyi mujhe to horror vibes aa rhi thi likhte huye 🤧😂 guys mene bola tha remind me me author hu bhool jati hu me 🤧😂 sorry for late updating and for this short chapter but I am sleepy now and please yr don't be a silent reader yr tumhe pta bhi hai ek comment kitna motivate krta h likhne ke liye i know you all are loving this story and I am really thankful for that still silently chale jate ho kuch review shiview dia kro kudiyo menu vi pta chale twanu ye chapter kesa lga .

Take care my lovely readers love you and comment please yr 🤧💜💜💜💜💜💜💜💜💜

{ MUNTAZIR }Where stories live. Discover now