Part 31

1.9K 107 18
                                    

At Rajveer-Aarohi 's room;

Aarohi gained consciousness,, She sit on the bed with a jerk... She found Rashmika there.. She hugged her..

Rashmika: Aaru,,, yeh kya roo roo ke haal banaya hai apna tune... Bhai ko yeh sab acha lagta...

Aarohi: tumhara bhai ko to meri bilkul bhi fikar nahi hai,,,,usse koi farak nhi parta mujhse... Agar parta to mujhe iss haal mein chod ke nahi jaata...

She hugged her more tightly...

Aarohi: Rash,,,why always me? Mein hi kyun? mein jis kissi se bhi pyaar karti wohi mujhe chod ke kyun chala jata hai? Kya meri jindagi mein pyaar hein ni nahi!... Mujhe khush rehne ka adhekaar kyun nhi hai yrr.. Pehle mom,, dad chale gye abb Rajveer bhi... Kya mai itni buri hoon ki koi mere sath rehna hi nhi chahta...

Rashmika: thappad marungi ik... Mana ki bhai ko leke Tu dukhi hein,,, pr iska yeh matlab nahi hai ki kuch bhi bakwaas karti raha Tu...
Chal yeh sab chod,,, khaana kha le.. Hospital mein bhi kuch nhi khaya tune...

Aarohi: nhi mera mann nhi hai😞

Rashmika: Aaru pyar se bol rhi hu kha le warna ik kheench ke lagaugi..

Aarohi: no problem..

Rashmika sighed and felt bad for her..

Rashmika: acha thora sa... Roti khayegi ya chawl bol??

Aarohi: kaha na nhi khana

Rashmika: Toofaan mail banke kha le yrr..

She looked at her...

Rashmika: please

Aarohi nodded... She just have few pieces of morsal...

Aarohi: bss Rash aur nhi...

Rashmika: are khaya kya hai tune

Aarohi: khaya na tere bolne pe... Ab aur nhi khaya jayega...

Rashmika sighed and didn't force her more...

At police station:

Vijay was sitting in his cabin staring at Rajveer's cabin.. His memories were reminiscing in his mind.. Moreover,,, whole station was silence,, no one was chatting... Suddenly,, Yadav came to Vijay...

Yadav: jai hind sir..

Vijay looked at him..

Vijay : haa

Yadav: sir,,, woh laash jo hume ghatna stal pe sandook mein mili thi,, uski forensic report aa chuki hai..

Vijay: kya aaya hein usmein?

Yadav smiled painfully:  Rajveer sir da andaja sahi tha.. Woh insaan Raghu se linked hein... Uske waha rakhna ka ik maqsad tha...

Vijay: 🤨

Yadav : sir,,jabh hume uss building mein yeh sandook mila to Rajveer sir ne speculate kar liya tha ki yeh sab jo dikhayi de raha hai woh nhi hai

Vijay: seeda artho mein bolna ka kya lega Tu? Suspension chalega?

Yadav: sorry sir..
Sir,, Sir ke according yeh blast iss aadmi ki laash ko thikaane lagane ki wajah se huya hein.. Aur yeh Raghu se kissi aise insaan ne karwaya hein jisse iss land ko khareedna tha..

Vijay:  Iss blast se jisse sabse jyada faayda huya ,,, wahi gunehgaar hein

Yadav : ji sir

Vijay : it may be an entrepreneur

Yadav: sir ne bhi bola tha ki koi businessman ho sakta hai.. Isse unhe lgta hai ki ik teer se do nishaana lag gye,,, par unhe nhi pata yeh aadmi hamari hirasat Mein hein..

Vijay: hmm,,quite impressive.... To hein kon woh businessman jiske karan mera bhai ajj hamaare beech mein nhi hai..
Rajkumaar ko bulayo...

Rajkumaar: jai hind sir

Vijay told him all the matter.

Rajkumaar: jaate jaate bhi hint de kar gye sir... I salute you..

Both looked at him..

Vijay : acha abb jake dekho kon interested tha iss property mein... Haa par iss baat ka kissi ko pata nahi chalna chahiye ki ham tapdeesh kar raha hai

Suddenly a voice came ;

Voice : kaisi tapdeesh Vijay?

Vijay looked behind and found commissioner and Shashaank.. He went near them and told them everything...

Shashaank: I have an idea.. Uss locality ko mein khareed lunga yeh kehke ki yaha mein apne beta ki yaad mein hospital kholne wala hoon.. So basically that man will come to me for the deal of land..

Commissioner: not a bad idea..

Vijay: uncle apko yeh sab karne ki jarurat nhi hai..

Shashaank: mujhe acha lagega Vijay ki mene mera beta ka akhari case solve mein yogdaan diya.. Aur yeh sab ka jimmedaar bhi to woh tycoon hi hein..

Vijay nodded...

Vijay: so plan simple hein.. Uncle ke pass jo koi bhi deal karne aayega wohi hamare suspect honge.. Unmein se ik hein yeh mastermind...

At Sinha mansion,,,

Aarohi was roaming in her room..she saw Rajveer's pic on the nearby table stand ... She took it and kissed it.. She started talking to it..

Aarohi: bara majha aa raha hai na aise dekh ke mujhe,, kyun Rajveer kyun? Itni bari bari baatein karke yeh sila diya tumne mera pyaar ka,,, tum to mujhe kbhi akela nhi chodne wale the,, jindagi bhar saath dene ka wada karke itni jaldi chutkara le liya mujhse... Haan bolo?...

Pr chain se to mein bhi tumhe nhi rehna dungi... Tumhe kya lgga,,, mujhse dur jake bach jayoge... Nhi Raj... Bilkul bhi nhi...

Saying this,,, she took a knife in order to do suicide... She grabbed the knife in her hand and.
.
.
.
.
.
.
.
Was about to cut her nerve.. Suddenly she encountered with a slap on her face... A person  snatched that knife from her hand and threw it....

Person: seriously? Yeh kya karna wali thi tum... Tumhara deemag ko kharab ho gya hein kya?...

MEIN HOON NAWhere stories live. Discover now