Part 84

4.3K 164 122
                                    

So,, it's wedding day.. Aarohi was getting ready ,,, when she feel his head revolving... She ignored it and start getting ready again... Suddenly someone knocked her door... She saw backwards and her expression changed... It was Akshara

Akshara came and hold her hands: bahut sundar lag rahi hai ajj tu... Thu thu thu.. Kissi ki nazar na lage..

She was going to apply kaala tikka behind her ear when hold her hand...

Aarohi: kya hua tumhe? Kuch chahiye kya?

Akshara: aise kyun bol rhi hein Aaru..

Aarohi; oh please Akshara... For God sake... Please stop this bloody melodrama... I know tum yaha bhi mujhe nicha dikhane aayi hogi...

Akshara: yeh kya bol rhi hein Aaru tu... Mein yaha tujhse maafi mangne aayi thi.. I know Aaru,,, jo bhi huya pichle kuch saalo mein,, it wasn't accurate... Jis ke mein jimmedaar hoon.. Please mujhe maaf karde.. Kya hmm dobara ik dusre se relation sahi nhi kar sakte...

Aarohi: niklo...

Akshara: what?

Aarohi: maafi mangne aayi thi na... Mangli... Abh niklo..you did your job..Maaf karna nh karna meri marji hai... Aur mein tumhe chah kar bhi kabhi maaf nhi kar paungi...

Akshara: Aaru aisa mat bolo... We are sisters...

Aarohi: behan?? Tu khud ko meri behan samjhati hein?? Apne dil se puch... When you treated me like your sister? Tumne sirf aur sirf meri khusiya sheeni hein... Mujhe nicha dikhaya hein... Khud ko sachaai ki murat kehti ho nh... Kaha gyi thi tabh jab tumhara pati mujhe bewaja hospital pe nikal raha tha... Are in sab ke liye to ik baar mai tumhe maaf kar bhi du... Lekin how could I forgot... Jab tumhe pata chala ki meri aur Raj ki saadi ho chuki hai.. You slapped me saying that I married my Rajveer for the sake of money,,power,,, authority... Are tumhara pati to har ghari tumhari akhon ke samnhe rehta hai... It is my husband jisko mostly jee bhar ke neend bhi naseeb nhi hoti... You know meri saadi ke ik hafte baad mujhe pata chalta hai ki mera pati bomb blast mein saheed ho gya... You can never feel mujhpe kya beti hogi.. Aur kaise muh fhaar ke tune keh diya nh mein Raj se pyar nhi karti.. I am using him...

Tujhe pata hai behan kya hoti hai? Behan woh hoti hai jo bin bataye hamaare andar kya chal raha hai woh guess karle... Tough time mein hamari support bnke khare... Hame jindagi ki hurdles ko fight karne ka liya honsla de... Har kadam pe hamara sath khare... Aur meri sirf ek hi behan hein... Aur bara fakar hein mujhe yeh bolte hua ki woh Dr Rashmika Dhillon Singhania hein... She never let me alone... Hamesha mere baare mai socha usne.. Meri khushi ka khyal rkha... Mera career ko bachaya...ajj mein jis mukaam pe hoon nh uski jimmedaar woh hein...Uske bina mein kuch bhi nhi hoon... I'm grateful ki woh meri jindagi mein hein tu nhi.. I humbly request you to just get out...

Akshara: Aaru

Aarohi: just Leave!!!

Akshara leave and Rajveer entered...

Rajveer: kya lag rahi ho toofaan mail... Bs ik kami bachi hai...

Aarohi: abh tum bhi aa gye irritate karne

Rajveer: Aree... Mein kab.. Acha chodo... Yeh dekho mai tumhare liye kya laya hoon...

He went near her and back hugged her...

Aarohi: yeh kami thi?

Rajveer: Aree nhi nhi... Close your eyes..

Aarohi: abh yeh kya baat huyi...

Rajveer: jo kha hai woh karo nh..

She closed her eyes...He took a long box from his pocket and took out a necklace... He made her wear it... She slowly opened her eyes... He placed his chin on her neck...

MEIN HOON NAWhere stories live. Discover now