At Veerohi 's Room:
Rajveer was sleeping,,,.. While Aarohi woke up and admired him... But suddenly something strike in her mind and she took her laptop and start doing something in it..
At goenka house,,, everyone was having breakfast.. Suddenly Vansh came
Nikita: aa gye app,,, chaliya nashta kar lijiye...
Vansh : nhi mujhe kahi jana hai..
Manish: kaha jana hai tumhe Vansh?
Vansh whisper : jahannam mein,,, saath chaloge kya... I guess woh jagah iss chiriya ghar se to shaant hi hogi..
Swarna : beta papa kuch puch raha hai
Vansh : maa mujhe kisi se milna jana hein
Abhimanyu taunted : kisi se ya Aarohi se
Vansh : are waah,,, kya baat hein Abhimanyu.. Naya business chalo kiya hai kya? Astrology ka... Good,,, very good... Haa,,,Abh jab hospital band hoga to kuch to karna parega na...
Manish glared him... Vansh ignored his glare...
Vansh : Nikita,, mom don't worry Aaru ke pass breakfast karlunga mein..
Nikita: Vansh mein bhi chalu kya?
Vansh: 🤨
Nikita: aise kya dekh rahe ho,,, khud to kitni baar mil liye,,, mein ik baar bhi nahi milne gyi... Na woh aayi apni bhabhi se milne 😕
Vansh : theek hai Chalo
Nikita: bas 5 minute mein tyaar hoke aayi
Nikita went to her room
Vansh : ho gya ghanta waste...
Swarna : Tu Aaru ke sasuraal jaa raha hai?
Vansh : haa maa,,, woh kal phone kiya tha to theek se baat nahi huyi...,,aur frr jija ji ka bhi haal chaal puchna hai
Swarna : kya hua damad ji ko?
Vansh : Fikar mat karo apki beti nahi dhoya usa..
Swarna hit his shoulder..
Vansh : huya hoga kuch,,, jyada kuch bataya nahi usne.. Phone kat diya,,, boli medicine deke baat karti hoon...
Swarna : ohh.. Vansh meri ik baat maan le... Mera pyaara beta banke..
Vansh : yeh mat kehna ki apko Aarohi ke pass le chalu
Swarna: to kya ukar jayega tera agar Tu mujhe Aaru ke pass le jayega... Teri biwi ne kaha to theek hai..,, maa ne bola to baat gol mol kar raha hai.. Bari maa hoon uski mein,,,theek hai na
Vansh : aur apke pati parmeshwar ji,,, unka kya?
Swarna : unko dekh lungi mein khud hi...
She also went....
Manish : yeh Swarna kaha gayi?
Vansh whisper : maika nhi gyi dad,,, khushi sambhalo jara
Manish glared at him... He start scrolling his cell phone... After few minutes...
Manish: itni subah kisi ke ghar nahi jaate Vansh
Vansh looked at Abhimanyu and Neil gulping kachories : o really Dad..
Manish : woh dono iss ghar ke sadasy hein
Vansh : khud ke ghar ke sadasy ko ghar se nikal diya aur ajanabiyon ko ghar ka sadasy bana diya... Cool dad... Keep it up
Manish: Vansh!! Be in your limits
Vansh : dad,, please subah subah mera mood kharab mat karo..,, JIJA JI pehle hi mujhse naraz hai...
Abhimanyu: are vansh nhi hoon mai tujhse naraz...
Vansh: I am talking about my jija ji.. Husband of my sister Aarohi... Samjha Mr Birla
Manish first get angry upon hearing jija ji but then taunts: damad hein Abhi iss ghar ka Vansh,,, ijjat karo uski...aur Aarohi ka pati se to hamaare takre bhi nhi huya,,,..jija hoga woh tumhara...
Vansh: dad jija ji ko manana ki koi trick hi batado..
Manish: lo ji,,,, abh tum use manaoge...
Vansh looked at three birlas : galti bhi to meri hi hein,, ,uffff....,,,meri futti qismat,,, kaash mein woh na karta... Apko bhi swaad aa jana tha
Manish: kya bola?
Vansh: kuch nhi,,, mom!!! Nikita!!! Jaldi aao
Akshara: bhai itna bhi kya desperate ho rha hai
Vansh : tujhe kyu mirchi lag rahi hai
Abhimanyu: behave yourself Vansh
Vansh: to apni biwi se bolo,,, meine is se baat ki,, yeh kyun fokat mein mujhse pange le rahi hai
Swarna and Nikita arrived...
Manish: Swarna tum kaha ja rhi ho?
Swarna : abh hamare kahi jaane pe rok lagayege app
Manish: mera woh matlab nahi tha
Swarna : whatever
Trio left..
Manish : dekha maa,,, kaisa baat kr rhi thi yeh
Suhasini : gusse mai hein abhi woh Manish... Jane de...
Suhasini also went to her room..
Suhasini: kya hamne sach mai kabhi Aarohi ko nhi samjha.. Meri poti itna samay baad mera samne aayi aur mene kya kiya... Usse thappad mar diya... Hey krishan bagwan yeh kaisi leela hai apki...
At Veerohi 's room;
Aarohi came with coffee..,,, She saw Rajveer is still sleeping... . She went near him and took his finger and slightly dip it into the cup of coffee.. Rajveer wake up with a jerk... Aarohi laughed hard... Rajveer just glared at her,, figuring what had just happened..
Aarohi: uth jao Mr,,, sun is on its peak and you are on your bed...
Rajveer: tum kyun jealous ho rhi ho... Tum bhi aa jao..
Aarohi: na baba na,,, mujhe bahut kaam hai.. Je lo coffee... Fresh ho ke aayo frr pena
Rajveer: chain se sona bhi nahi deta mujhe iss Ghar mein koi..
Aarohi: o really..
Rajveer: aur nahi to kya? Delhi mein bhai aur yaha behan... Tum bhai behan ne kasam kha rakhi hai meri neend kharab karna ki. .. Jab dekho phone kardeta hein woh,,, Yrr Raj ik garbar ho gyi hein... Na sone deta hai na romance karne...,,,aur tum bhi... Yaha sabhi mere romance aur neend je dushman hein.. Poor me,,,, god mujhe inn atyachaaron se bachaaon... Iss bhai behan ko thori akal pradhaan karo... Inke mastishk mein koi jari buti daalo,,,taki mujhe bhi sakoon mile..
Aarohi looked at him disgustingly: ho gya? Ja kuch baaki hein abhi
Rajveer: abhi kaha huya hein... Tumhara uss nikame bhai ke record batana lagu to mahine,,nhi nhi arse beet jayege... Ik number ka befkuff aur kabab mein haddi hein woh...
Aarohi: are bas karo,,, bechaare bhai cheenka maar maar bura haal karlenge apna
Rajveer: hhhhaaaa!!! Dekho to abhi bhi Bhai ki pari hein... Pati bechaare ki to Koi parwaah hi nahi hai.. Yeh nahi ki pati ko filmy style mein uthao,,, aake ungli jala di meri..sharm karo apne pati parmeshwar pe subah subah atyaachaar suru kar diye..
Aarohi: to mere pujaniya pati dev ji,,, mein apko three magical words bolu kya?
Rajveer smiled sheepishly: boldo boldo..
Aarohi smiled extra cheesily and speak sternly: GO HAVE BATH... Subah subah natak mandali chalo kar rakhi hai.. In just 10 minute,,, you should be at dining table... Warna,,,, you will be responsible for your muramat...
Rajveer gulped his saliva and ran towards washroom leaving behind Aarohi bursting out laughing holding her stomach...
Aarohi: thank you bhagwaan ji,,, itna cute pati parmeshwar dene ka liya...
YOU ARE READING
MEIN HOON NA
Short StorySo the story is about Doctor Aarohi,,, her position in her family and the things she go through..... Akshara always get more attention and love from her family just opposes to that,,, Aarohi was not mattered... Akshara was married to Abhimanyu but s...