Aarohi: offf hooo... Yeh aadmi mujhe pagal kardega.... Kuch samajh nahi aa raha,,, kya yeh step sahi tha? Kissi ik ki galti ke liya pura hospital ko punish karna bhi to galat hai... Aur Mahima aunty aur Harsh uncle ko kuch pata chala us se pehle hi mene uss Abhimanyu ke muh pe resign de diya tha... Lekin they didn't called me once.... Dekho to khud kaise so raha hai aur mein bechaari yaha...
Rajveer while sleeping: itna mat socho... Apki sochna samjhne ki shakti gum ho chuki hai... Isi liye aaye aur chup chaap so jayiya
Aarohi took pillows and throw it towards him continuously... Rajveer stood up with a jerk...
Rajveer: kya kar rahi ho? Dora wora par raha hai kya?
Aarohi: how could you sleep Rajveer... Kaise pati ho tum... Apni biwi ko itna suna ke khud aaram se so gya...
Rajveer: to tumpe konsa asar ho raha hai.. Family reunion ne tumhaari aur tumhare mom dad ki aakhon pe patti baand rakhi hai..
Aarohi: Rajveer please...
Rajveer: kyun? Deep down you didn't want to reunite with your family?
Aarohi: mujhe iss baare mein koi baat nhi karni....
Rajveer: ik to tum larkiyo ka yeh drama... Jab reality check dekhao to uss mudhe pe baat hi nahi karni... Kabhi kabhi mujhe lagta hai you both are one of the same thing...
Aarohi : dono? Kon dono... Kiski baat kar raha hai app
Rajveer realized what he said : dono? Mene dono kaha... Saas bahu nhi kaha ? Miss ho gya yrr...aur tum kya adhi raat ko meri neend kharab kar rahi ho
Aarohi : lekin mujhe neend nhi aayegi,,,, sirf tumhari wajah se...
Rajveer pulled her upon him
Rajveer: so jao aur sona do...
At Birla house,,, they tell about the party to everyone in the house... On Akshara's persistent pleading,,, Goenka's are also invited... They all get ready and set ready for Sinha mansion...
Next evening..
Sinha mansion was beautifully decorated with fairy lights and flowers... The decor was adding beauty to the stairs... Goenka's and Birlas were stunned looking at the decorations...
At Veerohi 's room ;
Rajveer was sitting on couch and doing his work when Aarohi came....
Aarohi: are yeh kya? App abhi tak tyaar nhi huya?
Rajveer: Aarohi deemag mat khao mera
Aarohi: par ready to ho jao
Rajveer: mein kyun ready hun?
Aarohi: kyunki ghar mein party hein
Rajveer: jismein mein samil nhi hona wala
Aarohi: are yeh kya baat huyi? Chlo nh kya bacho ke jaise bhaw kha rahe ho
Rajveer: ik baar mein samjh nhi aata... I don't want to come... That's all...
Aarohi: Rajveer mom dad ko bura lagaga
Rajveer: I don't care... Aur tum jao yaha se... Mujhe irritation ho rahi hai.. Let me concentrate on my case
Aarohi: aur niche jake kya bolu? Kaha pe hein app
Rajveer: kahaniya banane mein to tum A1 ho... Kuch bhi boldo... Tumhari to sab baatein maan lete hai woh dono...
Aarohi: Raj,,, aise bhi kya karte ho... Jab tak app ready nhi honge mein yaha se nhi hilna wali
Rajveer: tum nahi ja rhi yaha se?
Aarohi: nhi
Rajveer: fine...
He took his laptop and files and went out of the room..
Aarohi: yeh itna ziddi kyun hein bhagwaan ji...
Chalo mein to hoyu ready...Saying this she went to closet... After getting ready,,, she thought to talk with Rajveer once... She went to kitchen and made coffee for him and went to his study room where he was sitting in casuals
Aarohi : yeh kya? Abhi bhi ready nhi huya... Rajveer itna bhi kya bhaw khana
Rajveer: koi kaam hai to bolo warna app jaa sakti hai..
Aarohi: chalo na please,,, niche guest aana bhi suru ho gya hai...
Rajveer: mujhse puch ke yeh party organise ki thi... Nhi na... To mein kyun aayo... Aur tum yaha khari kar kya rahi ho,,,, jao jao niche tumhari insult ke liye lok aaye hein.. Statue bnke khari ho jao unke samne.... Mujhe akela chodo yrr
Aarohi: fine,,,, nhi aana mat aao.... Apko konsa meri koi pari hein... Bas yeh jidd karni hai aur taane marne hein...theek hai mat aao,,, mein bhi akeli hi jaungi party mein...
She stormed out of study room... Rajveer again start doing his work...
At downstairs:
Aarohi went and stood beside Rupali and Shashaank....
Rupali: are wahh,,, meri beti to ajj chand ka tukra lag rahi hai... Thu thi thu,,, kisi ki nazar na lage...
She applied kaala tikka behind her neck...
Shashaank: sach mai Aaru,,, looking very gorgeous...
Aarohi: thank you mom,,, thank you dad...
Shashaank: yeh lad saab kaha hein,,,, itna time lagta hai kya tyaar hone mein
Aarohi : hmm... Dad woh darasal,,, ik urgent meeting aa gyi... Bss wahi attend kar raha tha...
Rupali: he is totally a workaholic guy... Chlo koi na,,meeting jaldi se khatam ho aur woh aa jaye...
Aarohi smiled..
Aarohi (in mind) : jhooth bol to diya lekin abh kya karu... Waheguru ji app hi thori budhi dalo mere pati ke deemag mein... Agar woh nhi aaya to ham sab embarrass honge khaskar unn birlas ke samne.... Lekin woh jiddi gabbar singh,,,, pta nhi kya milta hai isse mujhe tang karne mein.... Aur to aur saru akru khadoos bedill gabbar singh ne mujhe compliment takk nhi diya.... Temper kaafi high lgta hai...aisa lgta hai kacha chaba jayega woh bhi bina dakaar liya,,,,Bhagwaan ji,,, abh to app hi bachao apni bholi bhali masoom pyaari si bachi,,,,Aarohi ko...
YOU ARE READING
MEIN HOON NA
Short StorySo the story is about Doctor Aarohi,,, her position in her family and the things she go through..... Akshara always get more attention and love from her family just opposes to that,,, Aarohi was not mattered... Akshara was married to Abhimanyu but s...