Part 46

2.6K 137 84
                                    

Suddenly Suhasini's stick fall from her hand... She went near Aarohi... She hold her shoulders...

Suhasini : tune ,,,tune saadi kar li Aarohi,,hey krishn bhagwaan,,,,yahi din dikhane ko jinda rakha tha mujhe....tune hame batana bhi jaruri nhi samjha... Itna bara faisala lene se pehle tune ik baar bhi hame.... Kyun Aaru,,, kyun?????

She started crying... Aarohi also become emotional...

Aarohi : meme.... Mein,,,, meme...

Suddenly,,, Manish came and took Suhasini from there.. He made her sit on a chair...

Manish : are maa aur kya expect kar rahi ho ap iss begairat se...,, app paani peo...

He made her drink some water... They heard some noise.... All saw that Akshara slapped her...

Akshara : how can she stoop so low for money,power and position Aarohi,,,,.Tu in loko ko pagal bana rahi hai. You are playing with their son's feeling. Sharam aani chahiye tujhe.. Pehle tune Neil ki feelings ke saath khela aur abb Sinha's ke saath khel rahi hai

Aarohi eyes become teary 🥺.. Rupali hugged her and calmed her.

Rupali : acha tumhe bahut pata hai meri beti ke baare mai.. Are shukar karo mera beta yaha nhi hai warna tum janti nhi ho woh kya karega... Aur Shashi mujhe nhi karni jaha koi deal wagera,,, na meri bachi yaha pe head rahegi... Agar shonk hein tumhe to khud dera daal lo yaha..

Shashaank : ok done...deal cancel.. but  Manish Goenka and Akshara Birla aur tum lok bhi ,,, tum logo ki is insult ka jawab tume jarur milega.. Mind it... Aur Dr Shashaank Sinha ik baar jisse dushmani kar leta,,, usko to koi bhi bacha nahi sakta... And...

Suddenly Aarohi 's phone rang..

Aarohi : kya!!!!!!,,,okk ... Mein abhi aa rhi hu..

Rupali :kya huya beta? all ok

Aarohi : kuch thik nhi hein mom,,,,mujhe urgent ghar jaana parega...

Shashaank : chlo hm bhi jaa rha hai.

They left from there. Goenka and Birla were shocked.....

Harsh : pee gyi apke kaleje mein thandak,,, abh pata nahi Dr Sinha kya karege...

Mahima: Dr Shashaank naraz ho ke chale gye..... Itna gusse mai gya hai pta nhi kya karege... Apko kya jarurat thi Manish ji... Unki bahu woh jaise chahe use treat kare... App loko ne to use itna saalon mein dhundne ki bhi koshish nhi ki,,, agar usne saadi kar li to konsi bari baat ho gyi ... Apse to property nhi maangi na usne

Akshara : but bari maa,, woh un loko ko dhoka degi jaise hamko diya...

Harsh : for God's sake Akshara apni bakwas band karo... Aur kya dokha diya Aarohi ne,,, usne Shafali ka future safe kiya,,, isme mujhe to galat baat nhi lagi...

Anand : exactly,, stop blaming her all the time. Woh ik kaafi kabil doctor hein... Uspe ungli utha ke hamare profession ki insult mat karo..

Neil : aur usne mujhe dhoka diya jo

Mahima : o please,,, tum to bolo hi mat... Tum aur tumhari pujniya bhabhi,,,,khud ko kuch aata jaata hein nhi aur dusro pe ungli uthate hein..

Abhimanyu : bari maa app

Harsh : Abhimanyu,,,, tum to chup hi raho... Pta nhi ab mere hospital ka kya hoga... Aur in sab ke jimmedaar Tum, tumhari biwi, tumhara bhai aur tumhara sasuraal wale honge....

He left angrily,,,,.Mahima and Anand also left...

Manish : chinta mat karo tum lok,,, sab theek hoga...

Akshara hugged him.. He patted her back..

At Goenka house;

Swarna : kya kaha maji apne,,, Aarohi ne saadi karli...

Nikita (in mind) : pe gya siyaapa... O god ab pata nahi kya karega yeh sab... Vansh ko phone karti hoon...

She left..

Suhasini: pata nahi yeh larki kya kya din dikhayegi aur... Hamara to sar fatt raha hai.. Aur upar se woh doctor... Kya naam tha,,, haa dr Sinha woh pata nahi kya bol ke gaya hein...

Manish : yeh sab Aarohi ki wajah se ho rha hai... Mai baat karunga usse ,,,, usse yeh deal karni hi hogi tabhi ham use accept karega...

Swarna shooked her head in disbelief...

Swarna : Manish ji,, itni bari baat ho gayi aur app... Yeh janne ki bajaye ki Aaru ne hame iss layak kyu nahi samjha ki uski jindagi ka itna bara faisla mein uske sath ho... Apko iss deal ki pari hein...

Manish : woh actually,,mera woh matlab nahi tha,,,... Haa to agar deal ki baat na bhi kare to... Usne hame ik baar phone kyun nahi kiya? Itni samajhdar ho gayi hein ki saadi ka decision bhi khud le liya,,,,haa Batao?... 

Swarna sarcastically: haa to jab uski saadi tutti thi... Bahut acha se care kari thi apne... Jo woh apko batati.... Par mujhe to ik baar bta sakti thi..

Manish : Bas bahut huya..,,Aarohi ko abh ham tabhi accept karege jab woh apne pati ko divorce degi...

All shocked... Nikita's phone fall from her hand...

Swarna : deemag kharab ho gya hai kya apka?

Suhasini: Manish,,, kuch bhi mat bolo...

Manish : agar woh hamse koi bhi rista rakhna chahti hein,,, to use unse riste torne honge... Iss ghar mein aane ke liye usko yeh karna hi parega..

Suddenly Vansh came from back...

Vansh : o really papa,,, aur apko lgta hai ki Rajveer usse iss narak mein aane dega?

Manish : kon Rajveer?

Vansh :  ACP Rajveer Sinha.. Aur apni wife ke sath woh apko baat karne de yeh bahut bari baat hein... App undono ka divorce ki baat kar rahe hai... What a joke... Agar jo apne abhi bola usse pata chal gaya na,,, sab ko andar kardega woh.. Uske gusse ka level dekha nhi jayega apse...

Manish: tum kaise jante ho use.?

Vansh : kyuki mene hi kanyadan kiya tha Aaru ka

All Goenka family shocked of course ,,Nikita as exception... Suhasini slapped him

Suhasini: aur tune huma batana jaruri nhi samjha?

MEIN HOON NAWhere stories live. Discover now