Episode 6 - The example of humanity

1K 49 96
                                    

Veer: yeh ladki yaha nahi rahengi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Veer: yeh ladki yaha nahi rahengi...

Rohini: kyu...??

Veer: maine keh diya n...bas yeh yaha nahi rahengi...

Veer yn ka hath pakadta hai aur usse waha se khichne lagta hai...

Yn: chodo Mera hath...chodo maine kaha....

Veer uski baat nahi sunta aur khichkar le hi Jaa raha tha ki...

Yesha: ager yn is ghar se gai toh mai shadi cancel kar dungi...

Yesha ne firmly sidhiyo par khada rehkar bola...jiske vajah se Veer apne jagah par theher gaya..aur yn ne apna hath uske hath se chuda liya...

Yn: oh hello mr, yeh kya battameezi hai, huh...

Veer: tum yaha jaanbuchkar aayi ho n...

Veer yeh wali line yn ke kaan mai bolta hai...uske awaj mai saaf saaf gussa nazar aa raha tha...

Yn: ager mujhe pata hota n ki yeh tumhara Ghar hai, mai apne bure se bure sapne Mai bhi nahi aati...

Yn bhi same attitude ke sath bolti hai...aur Veer ko toh issi cheez se problem hai...uske gharwalo ke alawa voh kisike baap ki nahi sunta aur yaha yn usse zuban ladha rahi hai...

Veer: apna yeh khokla attitude kahi aur jaa kar dikhao...aur abh pata chal gaya n ki yeh mera ghar hai toh chali kyu nahi jati...

Yn:(chuckle) kaise bhai ho, apne behen ki shadi todna chahte ho...

Veer: teri to....

Yn bohot innocent si shakal banati hai...aur uski taraf dekhti hai...jisse veer ko bohot irritate hota hai,

Veer thought: tumne bohot bura kiya yn Malik yaha aa kar...abh tum dekhna mai tumhe ek minute bhi chain ki saans lene nahi dunga, jabhi bhi tum mere samne aaongi n sabse ghatiya decision honga tumhare life ka...

Yn thought: mujhse panga lenga...aaya bada...kehne wala, tumhare jaise bohot ladkiya dekhi hai....ladkiya toh bohot dekhi hongi par mujh jaisi se pehli baar Mila honga...tumhare ghar mai wedding planner ban aayi aur tum Mera kuch bhi nahi bigad paye....(scoff)

Dono ek dusre ka aakho se murder kar rahe the matlab ek dusre ko bohot gusse se ghur rahe the...
vaha tabhi Jayaan aata hai...aur bhaga bhaga darwaze ki aur jaa raha tha, par rohini ne usse rok diya...

Rohini: ruk ek min, kuch khaa kar toh ja

Jayaan: mummy mai canteen mai kha lunga...mujhe late ho raha hai...

Rohini: vahi ruk varna ghar mai pair nahi rakhne dungi...pehle toh ghode bech kar sona aur abhi late ho raha hu late ho raha hu karke chillana....mai abhi ek glass dudh lekar aati hu...

Jayaan: acha thik hai jaldi please...

Yaha yn aur Veer, ek dusre ghure hi Jaa rahe hai aisa lag raha tha, unko hathiyaar de do abhi ek dusre ko maar denge...lekin hamare artist bhaisahab ko matlab jai ko, unke bich ka gussa nafrat pe khatam honga yeh bilkul nahi dikh raha tha...

𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡Where stories live. Discover now