Episode 23 - The Plan With Teamwork

710 44 126
                                    

Ghar Mai bohot chehel pehel thi, aur sabhi log aaj bohot Masti karne Wale the afterall itne saalo baad mile hai toh maze toh hoge hi.

Yn ne Riya ko medicines dekar sula diya, Shreya bhi clg chali gayi. Jayaan ne usse thoda dur hi chhoda ussi ke kehne par, kyuki aaj usko koi problem nahi chahiye thi, isliye nahi ki Jayaan sath nahi hai balki iss liye kyuki aaj pehle hi ghar mai bohot ulat palat cheeze hoge isliye kyu pehle se hi dikkat sar par Lena.

Aur yaha Jai ne sabko unke kamre dikha diye. Abhi sab log thoda aaram karenge tab tak yn, rohini, yesha, Sanjali aur Heena milkar khana banayegi. Manjiri apne kamre mai aaram kar rahi thi. Aur uske yaha hone se kitchen ka hasta khelta mahol bhi badal jaata.

 Aur uske yaha hone se kitchen ka hasta khelta mahol bhi badal jaata

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Heena aur Sanjali, dono badi hi achi bhabhiya hai. Matlab zara bhi ghamand nahi, short mai kahe toh down to earth females hai. Aur yeh baat yn ko bhi samjh aa gayi thi jab sab milkar khana bana rahi thi.

Rohini: finally, aatta gund kar ho gaya...

Heena: Chachi ji, abh aap zara baith jayiye...mai rotiya bana lugi...

Rohini: akeli kaise banaogi..??

Yn: mai hu n...mai madad karti hu...

Yesha: aur bhi toh hu..meri bhi sabjiya kaat kar ho gayi,

Phir Heena chote gol gol, aatte ke balls banati hai, yn rotiya belti hai aur yesha gas par phulke banati hai. Sab team work karte karte, saari rotiya bana lete hai. Tab tak Sanjali aur Rohini baate karte hue paneer ke pieces bhi kaat leti hai. Kyuki voh mater paneer bana rahe hai.

Abh thoda kaam change karte hue, yn aur Sanjali abh paneer ki sabji banane Mai lag gaye. Aur Heena meethe mai gulab jamun bana rahi thi, Rohini ne cooker Mai daal aur chawal chadha diye the.

Yesha pudina ki chatni bana rahi thi. Kitchen ka scene unn logo ke liye example tha Jo sochte hai ki aurat hi aurat ki dushman hoti hai...not at all, aisa nahi hota, sabse ache se ek aurat hi aurat ko samjh sakti hai.

Jai thoda Riya ke kamre ke corridor se guzarta hai, daye baye dekhte hue voh door se jhatka hai toh Riya chote bacche ki taraf so Rahi thi. Uska muh thoda sa khula tha aur uske hath aur peir pure bed par faile hue the.

Jai halka sa hasta hai aur darwaza shanti se band karke waha se chale jata hai, jaisa scene usne dekha usse apne tasweer mai utarne. Jayaan Samyak ke sath milkar video games khel raha tha,

Harsh Karuna se baate kar raha tha, voh sabhi bhai behno mai sabse close tha karuna yaani apni dadi se, toh voh unke sath tha. Baaki Veer, Sahir aur Naksh teeno baate kar rahe the bahar garden mai baithkar baate kar rahe the.

Veer: toh naksh bhai kab aap hume good news Dene Wale ho??

Naksh: mera chhod tum yeh batao ki tum kab kar rahe ho shadi.??

Sahir: haa Veer abh tum hi bache ho bade mai...tumhare baad hi hogi harsh aur tumhare bhaiyo ki shadi!

Veer: aree yaar, kya shadi shadi...jab ladki milegi tab karuga n...abhi ander chalte hai bohot der ho gayi hai...

𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡Where stories live. Discover now