Yesha ki shadi ke baad sabhi log wapas ghar aa chuke the. Bohot hi jyada hectic din tha uper se garmi Mai itne heavy dresses pehankar toh sabki halat kharab ho hi chuki thi.
Yn aur Veer ke room mai, yn aaram se soo rahi thi aur Veer ne just abhi apna laptop band karke apna kaam finish Kiya. Voh hai toh ek CEO hi na, usse apna kaam karna hi padta hai. Kyuki pichle dino mai voh khud janta hai ki usne kitna kaam kiya hai. Isliye phir voh thoda apna pending work complete karte hue baitha tha abhi.
Time dekhne ke baad usse pata chalta hai ki almost 3 bajne hi wale hai, well it's not new for him kyuki usko aadat hai raat ko jag kar late night kaam karne ki. Kabhi kabhi toh 1 ya 2 ghanto ki sleep milti thi usse pehle.
Voh yn ke soye hue figure ko dekhkar smile karta hai, voh khud nahi janta ki kya aser Kiya hai yn ne uss par, bilkul kisi doll ki tarah voh Veer ko lagti hai. Just like some cute doll.
Lekin phir uske dimag mai, yn ke uper aane khatre ki baat aati hai. Kis tarah do baar uss par hamle hue, even uski mummy par bhi itna bhayankar jaanleva hamla hua, yeh koi choti moti baat nahi hai.
Veer: kisi bhi tarah, mujhe Janna hi hai ki voh hai voh Jo tumhare uper itne sare hamle kar raha hai.
Voh yuvaan ko ek msg drop kar deta hai regarding kuch pata chala kya. Aur apna laptop aur files sab almirah mai rakhne ke baad yn ke side mai soo jata hai.
__________Agle din, Veer ke alarm se yn ki neend khul jati hai. Voh dekhti hai Veer abhi bhi soya hua hai toh alarm band karke voh waha se uth jati hai. Voh janti hai ki Veer der raat kaam kar raha tha isliye jab tak voh ready hoti hai tab tak voh usse sone deti hai.
Aaj yn beautiful si green saree pehni thi, lagbhag 45 minutes ke baad voh bathroom se bahar aati hai toh Veer abhi bhi soya hua tha. Voh chuckle karti hai, kyuki sote time Veer bohot hi jyada pyara aur cute dikh raha tha.
Yn ne zara clock ki taraf dekha toh 7 baj chuke the, aur sabhi abhi niche jayenge toh Veer ko uthana zaroori rahega. Toh yn Veer ke paas jaati hai aur usko uthate hue kehti hai,
Yn: (clears throat) uthiye!!
Lekin Veer se koi response naa milna ke baad, abh voh uske shoulder ke niche Tap karte hue usse uthane ki koshish karti hai,
YOU ARE READING
𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡
FanfictionVeer: Ek businessman yaa toh pyaar karta hai yaa phir vyaapar, ager tumhe pyar se nahi samjhna toh deal karte hai...mujhse shadi karo, badle me...mai tumhe aur tumhari behno ko security dunga...faisla abh tumhara hai! Yn just look at him in shock:...