Pehle aane ke liye maafi, par aaj ke episode ko mai aur delay nahi karna chahti thi, isliye Jo aaj Sangeet ka program hone jaa raha hai usme Maine videos nahi add Kiye, ek toh mujhe jaise Maine expect kiye the mile nahi aur dusra mujhe dhoondhne mai bohot der Jaa rahi thi jiske vajah se kaafi time waste ho gaya hai...hence please adjust!
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
Niche sab log ikkatha ho gaye the, guests aana bhi shuru ho hi gaye the. Sabhi log raat ke andhere mai bohot chamak rahe the aur bohot jyada ache lag rahe the.
Especially Yesha, voh toh jaan thi aaj ke function ki toh voh toh bohot hi jyada sunder lag rahi thi. Aaj ka theme purple colours decide hue the toh uss colour mai sab khub jach rahe the.
Aaj ka function Samyak aur Jayaan host karne wale the. Toh 8 baje sharp, function shuru Kiya Gaya.
Jayaan: Toh sabka swagat hai aaj ki shaandar shaam mai. Yeh raat hai, meri Yesha didi aur unke soon to be husband, Kabir Kapoor ke naam.
Samyak: kehte hai deri ka kaam shaitaan ka hota hai... isliye without wasting any more time...Aaj ki shaam ko dete hai anjaam!!!
Jayaan: stage par aag lagane, aur apne astonishing dance se shuruwat karne aa rahe hai, Naksh bhai aur uski sweet wife, meri Sanjali bhabhi...
{Song, gerua}
Jaise hi unka dance finish hota hai, taaliyo ki awaz pure open ground mai echo karne lagti hai. Sabhi log hooting karne lagte hai. Dono niche aahe ke baad phirse Jayaan aur Samyak uper jaaker apni anchoring shuru kartr hai,
Jayaan+Samyak: aag laga di...aag laga di...aag laga di!!!!
Jayaan: itna behtareen performance toh filmfare ke award show mai bhi naa mile...nahi bro?
Samyak: absolutely...Aap dono ke performance se toh iss mehfil ko chaar Chand hi laga diye bhaiya bhabhi...
Jayaan: abhi aa rahe hai, Singhania's ke chote don!! Pata hai kaun??
YOU ARE READING
𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡
FanfictionVeer: Ek businessman yaa toh pyaar karta hai yaa phir vyaapar, ager tumhe pyar se nahi samjhna toh deal karte hai...mujhse shadi karo, badle me...mai tumhe aur tumhari behno ko security dunga...faisla abh tumhara hai! Yn just look at him in shock:...