Yn: haa toh yeh Wale cards engagement ke liye final kar du...
Rohini: haa beta, yeh Wale ache hai...par iske sath kya gifts denge....
Yn: kaju katli ke baare mai kya khyal hai??
Rohini: bilkul mere mann ki baat chin li, hum abhi aisa hi karenge, kal beta jaldi aana hum order de denge kaju katli aur cards ka...
Yn:haa aunty mai chalti hu...
Rohini: ruk beta, Jai ya phir Jayaan mai se koi chod denga....
Jai aur Jayaan Jo hall mai hi baith kar apne kapde online dekh rahe the, voh ek yn ke ghar jaane ki baat se chamak uthte hai...unhe iss baat ki khushi nahi thi ki yn ghar jaa rahi balki abh unhe Shreya aur Riya ke darshan karne ko milenge iss baat ki khushi thi...
Jai: mai chod kar aata hu, vaise bhi mai free hi hu
Jayaan: nahi bhai, tere kapdo ko jyada time lagta hai select hone mai, toh tum yahi ruko mai jata hu yn didi ko chodne...
Jai: nahi tere assignments baki honge n, toh tu jake voh kar mai aata hu yn ko cho--
Rohini: BAS!!! koi competition chal rahi hai kya, mai jaunga mai jaunga....dono ke dono abhi niklo ghar se varna yahi ke yahi mere nayi sandal ki taste karva dungi...
Jai aur Jayaan gulp karte hai, kyuki unko pata hai ki unhi maa ko apni sandal se unn dono ko marna kitna pasand, khas kar Jayaan ko, uska toh pehle din hi nahi dhalta tha bina rohini ke hath se maar khaye...
Jai: t-tu chala ja mai yahi rukta hu...
Jayaan: nahi mere assignments hai, tu chala ja..
Rohini: hey bhagwan, yeh dono mujhe pagal karke chodenge...
Rohini aisa kehkar apne sandal ko hath lagane hi wali thi ki jai aur Jayaan bhagkar yn ke paas jate hai aur jai yn ka hath pakad leta hai aur usse khichkar waha se bhag jata hai aur Jayaan bhi bhag hi raha tha...
Rohini apne chehre par ek bohot hi jyada so done face banati hai aur kitchen mai chali jati hai...
Singhania mansion mai bohot sare maids aur servants the lekin kitchen mai khana ghar ke log hi banate the, kyuki unka manna hai ki khane mai swad masalo se nahi balki banane wale ke pyar se aata hai...
_________
Abhi yn, Jayaan aur Jai teeno car mai baithe hue thee aur yn ke ghar ke taraf jaa rahe the....
Jai: umm yn, tumhare beheno ke bare mai batao jara...
Jayaan: ahm ahm...
Jai: me-mere kehne ka matlab tha ki tum itni kind hearted aur achi ho, tumhare behene bhi vaise hi honge n
Jai ke kehne par Jayaan ka bhi interest chala jata hai...voh bhi bohot curiosity se yn ko sunn raha tha...
Yn: vaise toh hum teeno ek jaise hi hai, par rahi baat Riya ki toh voh bilkul Shreya ke opposite hai...
YOU ARE READING
𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡
FanfictionVeer: Ek businessman yaa toh pyaar karta hai yaa phir vyaapar, ager tumhe pyar se nahi samjhna toh deal karte hai...mujhse shadi karo, badle me...mai tumhe aur tumhari behno ko security dunga...faisla abh tumhara hai! Yn just look at him in shock:...