Ek andhere kamre mai, ek bhi khidki nahi bas ek darwaza hai jo sirf aane jaane ka eklauta rasta hai. Aise kamre mai yn behosh padi thi, uske baal pure bikhre hue the aur chehre ka sara charm bhi gayab ho chuka tha.
Usse jab mehsus hua ki koi usse jagane ki koshish raha hai, usne dheere se apni aakhe kholi toh ek Andheri kotri ke alawa usse kuch nahi dikha. Uss andhere ke vajah se naa samne Wale ka chehra dikh raha tha aur naa hi koi saman.
"Di-didi..."
Yeh awaz sunte hi yn ke jaan mai jaan aayi, yeh koi aur nahi balki uski Riya hi thi. Usne jaldi se Riya ko gale laga diya. Dono bechari bohot dari hui thi lekin Riya ko sambhalne ke liye usne khud ko kamjor nahi padne diya.
Yn: Riya kaha chali gayi thi tu aur yeh kya hum kaha hai??
Riya: didi, mai prachi ke birthday par gayi thi, lekin jab bus stand par mujhe Anushka aur Sarah se chhod diya toh mai bus ka intezaar kar rahi thi...par phir achanak kisine mujhe chloroform sunga diya aur uske baad mujhe khud pata nahi kya hua. Abh aapko dekhkar sukoon mil raha hai, lekin hum yaha se kaise jayenge...
Yn: darr mat Riya, daregi toh jisne hume laya hai voh Jeet jayega. Aur hume usse jitne nahi dena...hume kuch na kuch toh karna padega hi, lekin sabse pehle hume kisi tarah se yeh konsi jagah se pata karna padega.
Yn aas paas dekhti hai toh uper ki taraf usse ek chota sa ventilator dikhta hai, lekin voh bohot ucha tha, aur itna andhera tha ki koi samaan bhi nahi dikh Raha tha.
Yn: Riya tera vajan kitna hai.?
Riya: vajan? Yaani weight?? Mera 51 kg hai...
Yn: kam khaya kar na yaar, abh ek kaam karte hai mai tujhe uthati hu, tu aas paas dekh kuch dikhta hai kya waha se...
Riya: rehne do, gira doge mujhe...aur vaise bhi tumhara ek kilo vajan Kam hai toh mai uthati hu...
Yn: pagal hai kya?? Tu choti hai...aur jyada natak mat kar...time nahi hai!!
Riya: vahi mai keh rahi hu, time nahi hai, aur vaise bhi mujhe jyada raste nahi pata...aur tumne mujhe pakad bhi liya toh mujhe gudgudi lag jayegi aur phir mai hass dugi toh awaz se koi n koi aa jayega isliye jaldi lo didi...
Yn ko pata hai ki Riya ko raste vagerah yaad nahi rehte toh usse utha kar bhi koi phayda nahi hai. Isliye voh raazi ho jati hai,
Yn: dekh maine n saree pehni hai, tu dhyaan se uthana...
Riya: haa n jaldi aao abh...
Phir Riya yn ke kamar ko pakad ti hai aur usse uthati hai, vaise yn jyada bhari nahi thi lekin phir bhi dono behno ke weight lagbhag same the isliye dikkat jaa rahi thi, lekin phir bhi yn ne waha se grills ko pakadkar thoda support liya aur bahar dekha toh koi jungle ka area dikh raha tha...
Aur andhere ki vajah se kuch saaf dikh bhi nahi Raha tha, lekin phir dur se thodi roshni dikh rahi thi, aag jaisi. Aur mandir ki ghantiyo jaisi bhi awaz aa Rahi thi. Yn smile karti hai jab usse samjh aa jata hai ki voh pahadi wale mandir ke paas Wale jungle mai kahi hai...
YOU ARE READING
𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡
FanfictionVeer: Ek businessman yaa toh pyaar karta hai yaa phir vyaapar, ager tumhe pyar se nahi samjhna toh deal karte hai...mujhse shadi karo, badle me...mai tumhe aur tumhari behno ko security dunga...faisla abh tumhara hai! Yn just look at him in shock:...