Aaj Jayaan ke dost Yash ka birthday tha isliye uske dosto ne cafe ke incharge ko kehkar aur paise dekar cafeteria ko sajwaya tha. Shreya aur Swara bhi waha the aur voh dono bhi first time friends mai bhaiyo wali feeling dekh rahe the.
Shreya jo generally ladkiyo bich mai rehti thi, voh hamesha yahi observe karti ki kaise ladkiya ek dusre ki chugliya karti rehti, jo ki uske sab usulo ke khilaaf tha, she hates bitching about girls.
Aisa nahi ki voh gossips nahi karti bas chugliya ya afvaye nahi failati. Sabhi log zoro shoro se Happy birthday ka gaana gaa rahe the Yash ke liye aur voh cake cut kar raha tha.
Usne sabse pehle apne dosto khilaya jinhone thoda bohot nahi, saari ki saari cream uske chehre par laga di...full on enjoyment ke baad voh sab snacks party karne lage,
Samyak: girls tumhara bhi birthday bata do, hum aise hi celebrate karenge..
Swara: sacchi?
Eshan: Mucchi...
Swara Eshan ke reply se thoda ajeeb feel karti hai, but then ek normal yet bit pink face ke sath reply karti hai,
Swara: Mera 17th november ko aata hai...
Inay: aur aapka Shreya ji...
Shreya: Mera 20th September ko...
Saksham: Woah...Jayaan ka ussi month mai aata hai...
Eshan: aaye haye, itna pyara itefaaq...
Shreya: Swa-swara chal class ka time ho raha hai...
Aisa kehkar voh vaha se swara ko khichkar le jaati hai, boys unke jaane ke baad apni roki hui hasi ko chhod dete hai...Jayaan ussi direction mai dekh raha hota jaha se Shreya gayi thi...
Boys ex. Jayaan: Ohooo! Someone is in love...
Meanwhile.
Veer: mai??
Rohini: tu hi hai n iss ghar mai veer naam ka..
Veer: ha-haa, hu toh mai hi par mai isse lekar kyu jao, koi driver dikhta hu...
Yn: kapde toh vaise hi pehente hai, kisi bodyguard jaise
YOU ARE READING
𝐈𝐬𝐡𝐪 𝐊𝐢 𝐊𝐚𝐬𝐡𝐦𝐚𝐤𝐚𝐬𝐡
FanfictionVeer: Ek businessman yaa toh pyaar karta hai yaa phir vyaapar, ager tumhe pyar se nahi samjhna toh deal karte hai...mujhse shadi karo, badle me...mai tumhe aur tumhari behno ko security dunga...faisla abh tumhara hai! Yn just look at him in shock:...