Anirudh learns the truth

Next morning 6am......!!!

Anirudh stirred in sleep......his hands went to his side to hug bondita but to his dismay she was not there.......

ani : yeh itni subah subah uth gayi 6 baje.....kaise uth jaate hai log itni subah subah........

he stood up and went down......he went to kitchen.....

a scene made him furious.......Bondita and mahira was talking and laughing with each other.......

ani : Bondita......!!!!!

bon : good morning patibabu aaj itni jaldi jaag gaye roz toh dhol bajane padte hai mujhe aapko uthane ke liye.......

mahira : good morning ani....

he glared her......

mahira : I mean anirudh......

ani : good morning....bondita mere sath chalo kuch kaam hai.......

bon : patibabu main aarti ki taiyari kar rahi hu dikh raha hai na aapko.......main abhi nahi aa sakti maa aur ksj bhi aane wale honge......

ani : bondita chalogi......

bon : thik hai....

*******************
In room.....

bon : kya hua patibabu kal se dekh rahi hu ajib bartav kar rahe hai......

ani : sorry....

bon : accha bataiye kya kaam tha.....

he pulled her in his arms.......she got shocked.....

bon : patibabu.....

ani : kuch nahi bass apni patni ke saath thoda sa waqt bitana chahta tha......tumhare gahr jayenge toh tum tapur ke saath busy ho jaogi aur yaha bhi humare pyaar ke dushmano ki kami nahi hai......

she chuckled......

bon : aapki baat samajh rahi hu main patibabu par abhi yeh waqt nahi hai......mujhe jaane dijiye......

she tried to go but he pulled her and sealed his lips with her's......she was totally shocked by his this side........

she tried to respond but he was kissing her deeply.......

After few minutes he left her......she blushed hard......both were looking in each other's eyes.......

Voice : Bondita.....!!!!

she came out of her trance........

bon : patibabu chodiye maa bula rahi hai......

ani : bulane do.....(still lost)

bon : patibabu.....!!!!!

he came out of his trance and left her.....she ran away blushing....he chuckled.....

***************************
After breakfast they left for bondita's home......as usual bondita was not in mood to meet any of them just going for tapur......

ani : shona....!!!

bon : hmmm

ani : ho sake toh maa se baat kar lena unki koi galti nahi hai.......please....

she just nodded......he sighed.....

they reached home......

As usual everybody welcomed them nicely......

Bondita hugged sumati......she felt overwhelmed.....after many months her daughter was hugging her.......anirudh smiled....

sumati : kaisi hai.....