Chapter 5💖

In Shukla mansion..after coming back to his home..Sid directly goes to his room to be freshen up...

After getting freshed , Sid sits in his small balcony with softu in his hand...

"Pata hai softu..aisa kabhi bhi nahi hua ki kisi ladki ko dekhkar meri dharkane tej hui..mujhe ek ajeeb si feelings aayi....Sana ko dekhkar..ek hi din mein woh apnapan mehsoos hua uske saath..maano humara janmo janmo ka naata ho..mujhe laga jaise mein bahut saalo se usi ke liye intazar  kar raha tha..aur kal jaise woh barso ka intezar khatam hua..pata nahi par usse milkar mujhe bahut acha laga...shayad kuch toh connection hai uske saath Jo mujhe uske taraf ek hi din mein kheech kar leke gaya hai...but mujhe nahi lagta woh mujhse pyaar kar payegi...kyunki kal hi use uske pyaar se kitna bara dard Mila..pata nahi woh thik hogi bhi ya nahi...main flow ke saath chalna chata hoon..pehle mein confirm hojau ki mere taraf se yeh pyaar hai ya just infatuation..phir mein Sana se apna Dil ka haal jaroor share karunga..tab tak ke liye mein uske dukh ka saath Banna chata hoon..usse woh support dena chata hoon jiski use abhi sakt jarurat..."said Sid looking at Softu then hugging it close to his heart...

"Kya mein ek baar use call Karu..ha karke dekhta hoon"thinking so Sid called Sana..but she didn't picked up the call..like this Sid called  her 10 times..but still she didn't picked up the call..

"Shayad woh akele rehna chati ho..I should give her that time..so that she can cope up with her pain..kal usse mil kar baate karunga..Aaj rehne hi deta hoon"saying so Sid kept his phone aside..and leaned against the wall looking towards the sky.. getting lost in his thoughts..

On the other side...

Someone knocked Sana's room door..Sana was sitting down leaning against her bed .. after hearing the knock..Sana quickly composed herself and wipped her tears..She opened the door only to find her father standing with a tray full of choclates and a cup of coffee..
"Papa aap..itni jaldi aagaye?"asked Sana being surprised..
"Kyun apne beti ke room mein nahi aasakta..aur aaj mera jyada duty bhi nahi tha toh socha..apni beti ke saath hi time spend kar loon.."said her father smiling..to which she too smiled ..but that smile was not reaching her eyes..and her father understood she is not in herself..so decided to have a conversation with her..so that she can share her inner feelings with him..

He made her sit on the bed ... caressing her head lovingly ..he asked, "Kya hua baccha..subha se tu thik nahi lag rahi hai..kuch toh baat hai ..jo tujhe bother kar rahi hai..apni baba se share nahi karegi?"

To which Sana who was controlling her emotions.. finally gave up and hugged her father tightly.. crying her guts out...

Her father couldn't understand what happened to Sana all of a sudden..his heart was breaking seeing his daughter in so pain..he continued caressing her hair lovingly kissing her head continuously..to console her..

"Kya hua Mera baccha..itna kyun ro Rahi hai..baba se share kar..tere baba tujhe help karenge beta..bol na baccha"asked her father in broken voice..while his own tears were threatening to fall..

Sana broke the hug and wipped her tears..she looked down and only whispered..,"I am sorry papa..main aapki beti hone ka haqdaar nahi hoon..itna bharosa, itne pyaar ka Maan mein nahi rakh paayi papa.."

Her father couldn't understand anything..he hold her face with his both hands and asked , "Sorry kyun beta..aisi baate kyun kar rahi hai?"

Sana closed her eyes tightly fearing of aftermath..but composing herself she whispered.."I am pregnant papa"

She closed her eyes with the fear of her father's reaction..but to her shock ...there came none..she slowly lift her face up only to watch her father in tears with red eyes.. showing a tint of betrayal in his eyes..

"Yeh sab kaise hua?"asked her father whispering...She narrated everything from starting ..that how she met Rahul..what happened ..each and everything..
Atlast she said, "Papa I don't want to kill this baby within me..agar aap saath nahi dena chate toh thik hai..is bacche ko main akele hi paal lungi..par please papa I can't go through abortion procedure.."said Sana with tears rolling of her eyes..she closed her eyes.. letting painful tears roll of her eyes...

But to her surprise..she felt her father's hand on her hand..she opened her eyes only to see her father smiling widely...

"Mujhe toh yahi dekhna tha mere bacche mein..I am feeling to be on top of this world..ki meri bacchi darpok nahi par situations jaisi bhi ho..use dat kar saamna karna shikh gayi hai..Itne dard se guzri hai..itna sab kuch hogaya..par apne papa ko kehna zaruri nahi samjha baccha?"asked her father in depressed tone..

"Papa main dar gayi thi..aur mujhe apko ekdum directly shadi ke time batana tha yeh baat..par dekhiye kismat ka khel..woh bhi kisi aur ka hogaya aur main bhi yaha akeli reh gayi is bacche ke saath.."saying so Sana sarcastically smiled..

"Baccha jo bhi hua..yeh shayad Teri kismat mein thi..hum past toh nahi badal sakte..par present ko aur bhi jyada khubsurat bana sakte hai..aur yeh jo baccha tere kokh mein pal raha hai..tu ise nayi zindagi Dene ka soch..tere papa humesha tere saath hai...tune socha bhi kaise main abortion ka baat karunga tere saath..mein ek baap se pehle ek doctor bhi hoon..main logo ki jaan bachata hoon..jaan leta nahi....mera kaam nayi zindagi ko is duniya mein lana..use barbaad karna nahi..mere respect se bhi jyada..meri beti ki Khushi sabse mayne rakhti hai..log jo bhi kahe..tu kabhi tootna mat..tere papa ka ashirbad humesha tere saath hai..logo se mein lar lunga..bas tu sirf..aage ke baare mein soch..is bacche ko khusiyaan dene ki soch...aur ha can't wait to meet my pota or poti.."saying Sana's father kept his hand on her belly and said, "Jaldi se aajao mere bacche..Dadu can't wait to hold his tiny tot..."while Sana smiled seeing her father's affection towards her child..and felt proud to be daughter of the person..who has such a broad and beautiful mindset...

"Thank you papa mujhe samjhne ke liye...mere saath khare hone ke liye.."said Sana with tears in her eyes..while her father wipped tears of her eyes lovingly..and kept his hand on her head..

"Jo bhi hua tere saath use bhulne ki koshish kar...aur us ladke ko bhul ja..jise tere pyaar ki kadar nahi...woh tujhe kabhi deserve nahi karta...use apni jindagi jeene de..karma use milegi hi tujhe dard Dene ke liye..tu bas apna career aur apne bacche ke baare mein soch..baaki sab mujhpar chod de..aur ha..ab se sirf healthy food..no junk food..baby ka good health hona chahiye birth ke time aur tera bhi..."said her father smiling looking at her..while Sana too smiled..but this time her smile depicted only happiness and peace...

Like this the father daughter duo spent their evening together.. enjoying and spending the time.. being carefree of everything...

"Society mein Bahut jagha hota hai ki parents apne bacho ka saath chod dete hai us waqt jab unhe unki sakt zarurat hoti hai..log kya kahenge..kya sochenge..iske dar se..but I believe ki bacche apke hai..toh unki problem bhi apki hi hai..unhe akela chod kar ..duniya ko unke maqsad mein kamyaab nahi hone desakte.. balki unke saath khare hokar bahar walo ke saamne ladna hi behtar hoga.... atleast maa baba ka saath hi ek bacche ko har kisi problem se ladne ki takat deti hai..agar Sana ke papa ke tarah hi sabki  mindset ho toh duniya kitni achi hojayegi ....suicide rate , depression kabhi nahi barega..aur sabhi khush reh payenge ...💖💖💖 Baccho ka saath ahem waqt pe chorkar samajdaari nahi balki kayarta aur darpok ka parichaye deta...Yahi behtar agar parivaar ek joot rahe toh bahar walon ki himmat nahi hogi ki woh unpar ungli uthye..ya unko tod paaye..."