please comment on the chapter nishaan
" us kamine ka pata chal gaya "
" kyaa? matlab k-kaise " Anirudh fumbled with his words .
" maine usii Narayan ayer ke baare mein aur pata lagaya aur abhi recently yeh pata chala ki uska ek textiles ki company hai jo abhi do saal pehle hi start hui aur munaafe mein chaal rahi . " Salim said .
" han par isska Abhay das ka kya taluq " Anirudh asked
" guess karo ki kisne funding ki hai , kyunki iss aadmi ke paas ek phuti koudi tak nahi thi sivayee kapdon ke knowledge ke . " Salim said
" Abhay " he said now connecting the dots .
" so usne pehle yahan madras akar apna pura paisa white karne ka socha . so apni identity chodkar usne ek aise aadmi ko pakda jiske jariye woh apna paisa invest karke usse white dikha sake warna tum to jaante hai aaj kal yeh britishers kya kar rahen hai . kisi ko shaq na ho iss liye narayan ayer ke jariye apna textiles ka business khola , paise invest kiye aur aaj jo kuch bhi hai uska hai magar naam narayan iyer ka aaraha hai aur yeh kisi ko bhi nahi pata un dono ke siva . uska naam aur knowledge use karke woh yahan salon se reh raha hai . duniya walon ke saamne woh narayan ka firm partner hai but asliyat mein actual owner hai . Abhay kabhi koi business meeting ya function mein nahi jata , uski puri family ghar se bahar nahi nikalti , no social interaction nothing ....even sab log unki company mein Abhay das sirf ek naam hai warna kisi ne usse nahi dekha . "
" tumhe uska pata kaise chala ?" asked a puzzled Anirudh completely blown by the information .
" maine apna ek khabri uske peeche lagaya tha , Narayan ka ek beta aur ek beti hai aur dono apne nanaji ke ghar mein rehte the , jab kaam shuru hua to usne apne bete ko bhi bula liya apne saath kaam karne bas uski beti rehgayi . khabri sunkar aya hai ki unki beti wahan un logon ke saath rehne aayegi Abhay ke ghar kyunki wo aur uska beta delhi jaa rahe hein business grow karne ke liye . wo aur uska beta mandir mein iss bare mein baat kar rahe the tabhi woh log Abhay ke ghar chale gaye wahan khabri ne confirm kiya ki yeh wahi hai "
" ohh " he sighed in realization
" saale ki plannig toh dekh , raaton raat wahan se bhaag aya aur sirf kuch hi dino mein apna business setup bhi kar liya woh bhi kisi aur ke naam par taaki pura paisa white ho jaye aur kisi ko iss par shaq bhi na ho " he chuckled in disbelief " this man is cruel bastard " he said
" thank you tune jo kuch bhi kiya , bohot hai mere liye pata nahi tera shukriya kaise karun " he said genuinely sounding grateful to him .
" tu paagal hai kya jo thank you bol raha hai , wo bhi apne jigri yaar ko jiski tune taang khichayi ki thi " he spoke laughing
" nahi salim main serious hun aajkal koi bhi itni madat nahi karta jitni tumne ki hai , bohot bada ehsaan kiya hai mujhpar khaas karki meri patni par . yeh ladhayi usi ki to hai " he said looking in the direction of Bondita .
" utni madad kabhi tumne bhi meri ki thi Anirudh bina dharm ko dekhe aaj bas wahi louta raha hun . aur aisi aurtein bhi kahan milti hai dekhne ko dost jo apne haq ke liye ladhe , usse badhkar tere jaisa pati jo har kadam par saath de raha hai apni patni ka . koi bewakoof hi hoga jo madad na karega . aur agar tujhe apna ehsaan chukana hi hai toh yahan akar hamari begum sahiba se milna hoga .. godbharai mein . hum tum dono ka intejaar karenge "
" badhaai ho tumhe aur bhaabi jaan ko bhi , itni badi khush khabri aur tu mujhe aaj suna raha hai "
" apni badhai bacha ke rakho , boudi ke saath akar hamein dena "
he ended the calls after few minutes and looked at the direction of hers , saw her leaning on the pillar with question in her eyes .
" kiska phone tha ?"
YOU ARE READING
Manzil ( kismat ka khel part -2) Completed
Fanfiction" aapki himmat kaise hui mujhe chod kar jane ki ... HAN ? AAPKI HIMMAT KAISE HUI " she gritted her teeth as she felt the seething anger coursed through her . she grabbed his collar and pulled him closer " wada kiya tha aapne ... wada kiya tha aapne...