Sagaai

260 40 21
                                    

" Swati meri maa.... Chod mujhe warna yahin hawa nikal jayegi meri " Naina spoke with difficulty as Swati her friend held her tightly.

" chup kar! Ek to itne dino baad mili hai upar se nakhre kar rahi hai . Aur tera hawa kahin nahi nikal raha yahin hai upar apne doston ke saath. " she said tightening her hold.

" ek meri taraf se bhi dede behen, main iss halat mein chal bhi nahi paa rahi hun. " preeti said holding her grown stomach and sitting on the bed.

" han to tujhe kisne kaha tha pet phulaane ko " Naina teased getting out of the hug.

" udaale behen... Udaale jitna majaak udaana hai udaale dekhna yehi haal tera bhi hone wala hai mahino baad tab udayiyo majaak " preeti said making Naina blush.

" kya baatein ho rahi hai? " Bondita suddenly entered with a thal.

" kuch nahi dulhe ki behen ji, hum bas Naina ane wali khush khabri ki badhaai pehle se de rahe the " preeti winked at Swati. Bondita looked back and forth between them with confusion.

seeing her expression Swati asked " aree aapka koi lalla ya lalli hua nahi abhi tak "

Hearing it blood rushed to her cheeks. And seeing this they both burst out laughing. " Lo ab to dulhe ki behen bhi sharma gayi "

Naina shushed both of them and introduced her. " Bondita yeh munna ki patni hai Swati " she pointed out, Bondita greeted her with namaste. " Main Jab nitya ban kar ayi thi to inhi ke ghar raha karti thi wahin se hamari dosti hui " then she pointed out at preeti  " aur woh.... Meri sagi behen se bhi badhkar hai . Hum dono saath pale badhe hain, iske maa baap ne mujhe apna maan kar pala hai. Log unhe mehel ke karmachaari kehte honge lekin mere liye wo mere pyaare chachaji hain. "

Bondita smiled at them. " Aap sab ka bohot bohot dhanyavaad ki aap itne kam samay pe yahan aye. Aur humari madat karne lage "

" dhanyavaad ki kya baat hai inki shaadi ka hamein bhi intezaar tha jo ab barson baad ho raha hai. Humein to ana hi tha. " Swati said.

" Acha thik hai aap log Naina ko sagai ke liye taiyar kijiye, main dada ko dekh ke aati hun " she said getting out of the room but she stopped at the doorstep.

" aapko kuch chahiye to aap mujhe batana, khana peena kuch bhi ...main laa dungi " she said to preeti as she was pregnant. Preeti smiled warmly at her.

..................

" maa kahan hai chuhiya ? " Sameer asked to Tapur , she sat on his lap. He tucked her hair strand behind her ear.

" Maa Tupur didi ke saath aspataal mein hai. " she quietly replied. Sameer could feel his sister's voice had not the same spark anymore .

" tujhe Baba ke saath kya hua pata hai? " he asked knowing why the little girl was troubled. And listening to his question, she teared up.

" baba kabhi nahi ayenge kya? " she finally sobbed. Sameer took her in embrace and caressed her hair as a father would.

" nahi " he quietly replied. She cried harder. " Par tu unse milne jaa sakti hai " she looked up with her innocent wide eyes. He wiped her tears gently. " Par tu unse milna chahegi jisne bohot zyada galat kaam kiye ho "

" matlab "

He sighed before telling her. " Baba ne Tupur didi ki aisi halat ki hai, Bondita didi ke saath galat kiya hai, Anirudh jamaibabu ke saath bhi. Tab bhi tu unse milna chahegi? "

Tapur just stared at him " baba ne sach mein aisa kiya ? " he nodded.

" to fir mujhe unse kabhi nahi milna "

Manzil ( kismat ka khel part -2) Completed Where stories live. Discover now