33

Veer was getting mad while searching for bani while outside the hospital .

Other side

Bani open her eyes and found her inside the car. There were other men's too sitting beside her.

B- kaha lekar ja rahe ho mujhe. Stop the car.

They didn't listen and drives towards a farm house which was far away from city. She came out of the car and found a person infront of her. He was none other than Andy sehgal.

B - D..dad

A- my jaan my baby I miss you so much.

She ran and hugged him with tears.

B - itne dino se kaha the aap, mujhe lene kyu nahi aaye kabhi. Aakhir kyu aapne mujhe akela chhod Diya. Kabhi mere bare me pata kyu nahi lagaya.

A- relax my child. Andar chal ke sari baate karte hai.

She went inside and saw her mom's portrait. She felt upset after knowing that she is no more. She cried infront of her portrait.

B - kitne saal ho Gaye. Maa is duniya se hi chali gayi.

A- ha tumhare maa ko gaye hue 5 saal ho gaye.

She hugged her dad again with moist eyes.

A- ab tum bilkul bhi akeli nahi ho remember mai sath hu tumhare.

B- Dad aapko pata hai mai maa banne wali hu. I am pregnant.

A- kya sach me. Meri bachi maa banne wali hai lekin iska baap vahi veeranshu singhaniya hai na..

B- aapko kaise pata uske bare me

A- vo bohot ghatiya insaan hai bilkul apne maa baap jaisa.

B - Dad usne mujhe ye bataya ki aapne maara uske gharwalo ko.

A- vo jhoota hai ek number Ka. Uske dad ne isliye phasi lagayi kyuki usne tumhari mom ke sath zabardasti ki thi. Vo media or police ko face nahi kar paya or ye kadam uthaya.

B- or uske gharwale

A- vo to us raat vaha daakuo ka hamla hua tha. Isme Mera koi hath nahi.

B- Mujhe pata tha Dad aap aisa vaisa kuch nahi kar sakte. Vo jhoota hai. Usne mujhse jhoot bola.

A- beta tumhe ye sab chot kaise aayi. Ye tumhare sir par or ye shoulder.

B - actually Dad I met with an accident 3 days ago.

A- Oh no ye to bohot bura hua. Aao mai tumhe tumhara room dikhata hu. Tum thodi der aaram karlo.

B - Dad veeranshu agar yaha aaya to

A- don't worry vo kuch nahi bigaad payega tumhara ab. Tumhare dad hai na.

She nodded and went inside her room. Andy smiled evily and shut the door.

Veer went to hospital CCTV room to check for bani. He saw that a nurse entered inside the room and she came outside with her. Later she made her smell chloroform. He checked another footages and saw some people's taking her inside the car.

He zoomed the footage and get the car's number.

Veer in mind- ye log kon the jo bani ko apne sath le gaye. Kahi mera shaq sahi to nahi. Ye sab uske dad Andy sehgal ka kaam to nahi. Agar use bani chahiye hi thi to itni baar Ghar me ghuske use marwane ki koshish kyu ki. Ye same car number us car me bhi tha jo maine mere ghar ke bahar dekhi thi jab bani par hamla hua tha.

His mind was flooded with lots of questions.

Other side

Bani felt dizzy after drinking the water given by her father.