34. B'DAY EVE

365 48 21
                                    

Harshit went to his car.
Anu was worried there thinking about all the possible negative scenarios that had happened between Anuj and her papa. After sometime she decided to ask from her papa.

~ vo papa......aapko Anuj se kya kehna tha......jo aapne mujhe bhej diya.......

He saw her for a second but decided to change the topic.

~ vo sab chod......koi tension lene vaali baat nahi hai......laado ye bata kal party ghar par karni hai ya tujhe kahi bahar jaana hai?!

~ party?!
She raised her brows in confusion.

~ birthday hai na kal tera......bhool gayi.....

~ nahi toh.........par aapko yaad hai papa mera birthday🥹

~ jis din mere ghar nanhi pari aayi thi meri..... ye bhi koi bhala bhool sakta hu mai......

~ papa aap sachme best hai.......thenk you mujhse humesha itta saara pyaar karne ke liye......

~ awwllleee mera bacha.......thank you meri life me aane ke liye........laado tujhe pata hai mujhe humesha se ek beti chahiye thi.....bilkul tere jaisi ekdum gudiya ki tarah.....kanhaji ne mujhe dedi meri laado.....jab tu huyi thi na mera vo ab tak ka sabse Khushi vaala din hai......mai toh doosri bhi beti hi chahta tha par kanhaji ne bhavesh ko bhej diya.... par koi nahi vo bhi acha hai.....

~ acha hua bhavesh aa gaya.....agar aapki doosri beti hoti toh aap mujhse fir kam pyaar karte.....

~ kabhi nahi.......kabhi bhi nahi.......meri princess ki jagah koi nahi le sakta......tu humesha mere liye sabse zyada important hai.....chal ab bata party kaha karni hai ye toh bata?!

~ ummm......ghar hi sahi hai.......par papa kya mai apne friends ko bula sakti hu?!

~ Haan haan kyu nahi.......

~ vo A....an......Anuj bhi.......

He turned towards her in shock.

~ please papa please mana mat karna please......

~ Anu maine tujhe kuch kaha tha na.....

~ par papa please vo bhi mere dost hai

~ Anuuuu..................nahi mana kiya na maine....kuch soch samajh kar hi kaha tha na tujhe usse door rehne....

~ papa par vo......

~ nahi Anu bilkul bhi nahi vo ladka tere aas paas bhi nahi chahiye mujhe..

~ kyu papa....apne pehle toh kabhi mujhe mana nahi kiya....Anuj mere dost hai....

~ lekin vo sahi ladka nahi hai Anu....mai tujhe kabhi kisi cheez se nahi rokta par bas yahi mana kiya na toh tu meri itni si baat nahi maanegi...mujhe nahi pata bas tu usse door rahe vo ladka sahi nahi hai Anu....

~ kyu aapne aisa kya kharaab dekha papa....mai unhe 6 mahino se jaanti hu vo bahot ache hai.....

~ Anu vo cig........

Harshit💬
Isse toh ye sab bhi nahi pata....kya samjhau....itni choti hai meri bachi aur galat sangati me mai isse padne nahi dunga....

~ Anu maine tujhe kaha na usse door rehna hai tujhe....

~ papa agar maine aapse kaha ki mai unse pyaar karti hu aap tab bhi aise hi kahenge?!

~ laado aisi ulti seedhi baatein mat kiya kar.....tu toh mera acha bacha hai na jo mere bina bole bhi sab samajh jaata hai....toh fir ye bhi samajh le na ki tere papa kuch soch samajh ke hi bol rahe honge....

MaAn: Destined To Be TogetherWhere stories live. Discover now