36. HER DAY (2)

361 48 24
                                    

Morning
7 am

Harshit came to Anu's room to wake her up. He sat near her and caressed her hairs.

~ laado uth jaa.....dekh subah ho gayi.....

She turned to other side.

~ umm abhi nahi.....

~ arey uth beta.....pandit ji aane vale hai....

~ papa.....

She turned to him and opened her eyes slowly.
He kissed her head.

~ happy birthday laado.....

She smiled "thank you papa" and shifted her head to his lap.

~ tujhe kanhaji saari khushiya de.....tu khoob khoob tarakki kare.....

She smiled.

~ chal ab uth pandit ji bas aane hi vale hai....

~ hmm uth gayi bas....

She took bath and got ready in a beautiful magenta kurti set with balloon sleeves.
Pandit ji arrived and they performed hawan well and he left.

~ chalo shaam ki party ki tayaari kare....laado tune apne friends ko bula liya....

~ nahi papa....mai library jaa rahi hu....toh party toh nahi karenge.....

~ par kyu birthday hai na aaj tera....

~ par mujhe sach me library jaana hai....

Kanta knew why she is saying this so she said.

~ Anu tu abhi apne kamre me jaa....abhi kahi nahi jaana tu samjhi....mai abhi thodi der me aati hu tere paas....

~ maa par....

~ maine kaha na....tu jaa mujhe tere papa se baat karni hai....

~ Hmm😞

She went to her room.

~ kya baat karni hai kanta ji.....apne Anu ko aise bhej diya......

~ jii mujhe aapse zaroori baat karni hai....

~ boliye....

~ Anu ke papa ek baat bataiye......aap Anu ko Anuj se door rehne ke liye kyu kehte hai....

~ bas Anu uss se door rahe....

~ par kyu door rahe.......

~ Kanta ji vo ladka sahi nahi hai......

~ par kyu sahi nahi hai....usne aisa kya kar diya....itna samajhdaar ladka hai....mai bhi kabse jaanti hu usse.....aap abhi thode din me aisa kya jaan gaye jo mujhe mahino me pata nahi chala....aapko pata hai aapki beti kitna royi hai kal iss vajah se.....

~ Anu royi.....mai dekh kar aata hu.....

He was about to leave the place but she holded his hand.

~ rukiye aap..

~ par Anu....

~ ab theek hai vo.....aap bataiye kya galat kiya Anuj ne jo aap usse aise.......

~ kanta ji bas vo ladka meri beti se door rahe.....

~ agar maine kaha ki aapki beti usi ladke se pyaar karti hai toh......tab kya kahenge aap....

~ kanta ji aisi bekaar ki baatein mat kijiye.....kal Anu bhi aise hi.....par vo toh aise hi kahe rahi thi mujhe pata hai....ye sach nahi hai......kuch bhi mat boliye aap.....

MaAn: Destined To Be TogetherWhere stories live. Discover now