59. BACHOLERRETT PARTY (3)

334 47 22
                                    

His other cousin entered into the conversation.

~ hi bhabhi.... I'm Akshay....

~ hello Akshay....

~ mai Anuj bhai ki bhua ka beta....

~ Anuj ne aapke baare me bahot bataya hai....

~ oh acha.... Mujhe laga hum gaao me rehte hai humara itna aana jaana nahi hai idhar so aapko pata nahi hoga....

~ nahi nahi aapke bhai ne aap sab ke baare me bataya hai.... Aapki choti behen bhi hai ne cute si....

~ vaise cute nahi hai vo Anuj bhai ko hi lagti hai.... Vaise aap dono yaha.... Bhai so gaye ache se....

~ haan bas abhi soye hai.... Rohu so jayega ab unke saath....

~ don't worry mai bhi so jaunga....

~ thank you dono ko....

~ please bhabhi thank you bolke paraya mat kijiye.... Aapke devars are always on your duty....

~ correct bro.... Afterall you are our sita maiya....

~ that's so sweet of you....

~ always remember bhabhi aapko kabhi bhi kuch bhi chahiye ho to humse boliyega hum aapko ek second me la denge.... We will protect you.... Aap hume apna chota bhai hi samjhna kabhi aise mat samjhna hum Anuj Bhai ke hi Bhai hai.... Aap hume daant sakti hai kuch bhi kahe sakti hai.... Aap humari family ki sabse badi bhabhi hai....

~ aap sab bahot ache hai🥹
Thank you mujhe itni jaldi apnane ke liye....

~ arey thank you toh aapko humari family me aane ke liye.... We and Bhai are so lucky.... Bhai is the luckiest one here.... Bhabhi aapki same to same copy milegi kya koi....

Anu chucked,
~ nahi mujhse achi milegi....

~ aapse achi no chance....

Suddenly there came the sound of shouting "ANUUUU ANUUUU ANUUUU ANUUUU"

~ Arey baapre tumhare bhaiya toh fir uth gaye.... Tum dono jao aur please sambhalna mai yahi khadi hu.... Mai gayi toh kahi zyada na kare isliye tum dono sulane ki koshish karo....

Both said,
~ ji bhabhi....

They entered into the room and Anu was peeping into the room from side.

~ ANUU ANUU
Anuj was sitting on the bed.

~ Bhai kya hua.... Kuch chahiye....

~ tum dono ka naam Anu hai....

~ nahi....

~ fir yaha kyu aaye.... Anu ko bulaya hai na....

~ Bhai bhabhi so rahi hai na....

~ oh acha.... So rahi hai meri sweetoo....

This raged up Anu.
ANU💬
Hey kanhaji.... Kya kya boli ja rahe hai apne bhaiyo ke saamne itne namo se toh kabhi akele me bhi nahi bulaya....

~ par fir bhi mujhe Anu hi chahiye.... Maine use kaha tha na vo yahi rahe mere paas.... Kyu gayi mujhe chor ke.... Bulao use.... Gadho sunayi nahi de raha....

~ Bhai bhabhi ko araam karne dete hai na....

He started to stand while stumbling,
~ mai khud hi chala jaata hu bhabhi.... Oh oopsy.... I mean.... Tumhari bhabhi ke paas....

~ bhaiya rehne dijiye na hum hai to sahi....

He was about to fall that's when Anu came running towards him. She held him tightly and saved him from falling.

MaAn: Destined To Be TogetherWhere stories live. Discover now