38. ROKAFIED

359 47 32
                                    

COLLEGE

He started caressing his cheeks.
~ yaar aaj toh tumne mere itne dino ki wish puri kardi.... Vo bhi itne ache se..... Haayi gudgudi ho rahi hai.......
He said while blushing and opening his phone's selfie camera,"Ohh wait let me check the mark......vo bhi toh hoga.... Mai usse hataunga hi nahi.... Pura din aise hi ghumunga...."

~ konsa mark?!

~ tumhara lipstick mark.... Aur konsa....
He tried to find it but there was none.
Par yaha toh hai hi nahi.... Ye kya baat huyi....

~ aapko kaise kuch dikhega....
Maine toh lipstick lagayi hi nahi...
She pouted after saying this.

~ tsch.... Kya yaar.... Mai kitna excited tha.... Kyu nahi lagayi lipstick tumne....

~ kyuki mai college me bahot kabhi kabhi lagati hu hehe...........

~ tsch....

*Ting*
Anu received a message from Kanta.

~ Anu college se seedha ghar aa jaiyo.
Aur kal college ki chutti karni hai tujhe toh koi zaroori kaam toh nahi kal.

~ Theek che seedha ghar aa jaungi maa, vaise toh kal kuch zaroori nahi hai college me par chutti kyu karni hai maa?
Hum kahi ghoomne jaa rahe hai?

~ nahi vo Anu hume aaj Anuj ke ghar jaana tha na.

~ hmm

~ toh vaha humne decide kiya ki kal tum dono ka Roka function kar dete hai isliye kahe rahi hu jaldi aa jaiyo sab tayaari kar lenge na.

~ kya humara Roka aise achaanak.
Sab theek toh hai ne?

~ Haan Anudi sab theek hai. Tu ghar aa jaa tujhe sab batati hu fir.
Ek baat bata Anudi tujhe koi pareshaani toh nahi na beta?

~ vo nahi aise kuch nahi bas aise achanak se toh isliye pucha.

~ chal theek hai. Jaldi aa jaa ghar.

~ hmm aati hu....
.
.
Anu turned towards Anuj. He was also busy in his phone.

~ Anuj....

~ hmm....

~ vo maa ka mujhe message aaya abhi...

~ acha.....

~ vo....vo kahe rahi hai ki kal....

~ hmm kal kya Anu....

~ kal humara Roka hai....

He was first shocked but after a second grinned from ear to ear and holded her from shoulders.
~ kyaa sach Anu....

She was happy too, seeing him happy.
~ hmm....

~ par aise achaanak?

~ vo nahi pata kaise.... maa ne kaha ghar par batayengi....

~ ohh acha.... Ye kitni good news hai....

He was having happy tears. Suddenly he pulled her in the hug.

~ I'm so happy........ Finally......Finally Anu........ You're are going to be mine forever......... Ab no tests no exams....... We cleared it all Anu....... We are going to be official from tomorrow........ Our journey from strangers to classmates to friends to girlfriend-boyfriend to fiancee....... We are heading towards one stair upward tomorrow.......

~ hmm😌

~ I can't ask anything more best than this from kanhaji.... Unhone tumhe mujhe de diya matlab mujhe sab de diya......... I love you.... I'm really madly fondly in love with you......... I don't know but why this feeling is so empowering and complete....

MaAn: Destined To Be TogetherWhere stories live. Discover now