46. NIGHT OUT

463 42 26
                                    

Anu's Cousin (Paternal)
Ritik: Her bade papa's son (4 yr older than Anu)

Sonali: Her bua's daughter (1 yr older than Anu)

Nirbhay: Her chachu's son (2 yr older than Anu)

Lakshita: Her chachu's daughter (4 yr younger than Anu)

So there was a night out of cousins at Joshi's house. Anu, bhavesh, Ritik, Sonali, Nirbhay and lakshita were present. Anuj would be joining them too but it was a surprise for Anu. Nobody was at home except them, as kanta and harshit went to anu's bade papa place for sleep over.

~ Toh bolo saare UNO cards laau? Pehle vo khele ya business khele uska Playboard laau?

Bhavesh ~ kya Anu di.... Abhi se boring game thode na khelenge.... Abhi kuch happening sa karte hai....

~ kyu humesha se starting aise hi karte hai hum.... Aaj kyu alag karna hai....

Bhavesh: Ritik bhaiya aap hi bolo na.... Meri nahi sunti ye....

Ritik: haan Anu kuch aur karte hai pehle isme time lag jayega isse baad me khelte hai.... Vo pizzas order kare hai.... vo bas aane hi vale hai na toh beech me game chodni padegi fir hume....

~ hmm ye theek rahega.... Toh bataiye fir kya kare....

Sonali: mai batati hu.... Gossips karte hai.... Chal tu bata kuch Anuj ji ke baare me.... Hum sab me se only your love life is happening so throw some light....

Anu blushed
~ kya didi aap bhi.... Sirf mai nahi hu ye ritik bhaiya ki bhi girlfriend hai inhone milvaya bhi hai mujhse unko....

Anu looked towards ritik who was staring at her. She bit her toungue and thought,
💭 Arey ye toh kisi ko batana nahi tha.... Bhaiya ne mana kiya tha.... Anu tu toh gayi ab....

Ritik murmured: iss ladki ke pait me ek baat nahi pachti....

Sonali: ohhh humari bhabhi aane vali hai aur hume pata bhi nahi.... Ritik bhaiya that's so bad of you.... Aap humesha partial rehte ho.... Hume pata hai Anu aapki favourite hai par aap hume bhi toh bataoge ke nahi....

Ritik: vo sonali aisi baat nahi hai.... Abhi aisa kuch zyada nahi hai.... Vo Anu ko toh mai sab bata deta hu isliye bol diya isne.... Par abhi pakka nahi hai jab pakka hoga na tab bataunga.... Ye Anu toh pagal hai kuch bhi bolti rehti hai....

~ haan vo maine aise hi bol diya bas *awkward laugh*

Sonali: hmm hmm we know we know who's your favourite so don't hide....

Lakshita: kya sonali di....
Hugged Anu from back while sitting on floor.
Anu dii toh meri bhi favourite hai....

Anu pulled her cheeks.
~ arey meri lakshu....

Sonali: tu baat taal mat Anu.... Bata na kuch apni love life ke baare me meri pyaari behna.... Acha ye bata last kya baat huyi jiju se kab huyi....

Anu hesitated:
~ didi yaar mai kaise....

~ oh ho Anu darling.... Mai teri didi hu meri life me abhi ye love naam ki chidhiya nahi aayi.... Par meri behna ki toh hai so just tell na.... Hum bhai behen hi toh hai aur hum toh bachpan se saari baatein share karte hai na.... Toh bata fir kab baat huyi....

~ vo bas 1 ghante pehle.... Maine kiya tha call par vo busy the.... Mera matlab ki vo parso se humare final year ke exam bhi hai.... Aur fir vo office bhi jaate hai vaha bhi sambhalte hai toh aise time nahi milta ne jaada....

~ ohh Anu tera bhi toh exam hoyega yaar tune bataya kyu nahi hum fir kabhi night out plan kar lete....

~ nahi aise kaise aap log pehle hi kitne time baad aa rahe hai.... Mai kaise mana karti....

MaAn: Destined To Be TogetherWhere stories live. Discover now