After Anuj left, harshit sat with Anu.
~ Anu kya hua....tujhe beta?!!
~ vo papa ye trophy ki excitement me kudte kudte gir gayi thi....usse pair me moch aa gayi....
~ laado dhyaan rakhna chahiye na....teri ye girne ki aadat ab tak nahi gayi....zyada dard ho raha hai?!
~ nahi ab to bahot hi kam hai....vo Anuj ne pain relief spray laga diya tha....fir ab bilkul ittu si hai....
Anuj's name didn't sit well with harshit because of yesterday's event.
~ laado ek baat kahu....
~ jii....isme aap kyu puch rahe hai....aap toh kuch bhi kahe sakte hai....
~ vo tu na zyada baat mat kiya kar Anuj se....
Anu was shocked as this was the last thing she wanted to listen from her father's mouth.
~ p....pa....par papa.......aap aise.....aap aise kyu kahe rahe hai.....
~ bas beta mai kahe raha hu na.......tu thoda doori bana kar rakh usse....
~ papa vo.........
Kanta signalled her not to say anything now, she noded in response.
~ jii abhi abhi Anu aayi hai....aap konsi baatein le kar baith gaye....aapki beti trophy lekar aayi hai.....aur aap khush hi nahi bataiye zara ye kya baat huyi....
Kanta tried to distract him and got successful in it too. Anu also understood and decided to talk with kanta later about all this.
~ arey haan mera bacha trophy laaya hai....Anu I'm so proud of you beta.....
~ thenk you papa.....
~ aage aise hi aur trophies laani hai....bhagvan kare meri beti ka har sapna pura ho...ho bhi kyu na....meri beti hai hi best....
Bhavesh entered.
~ aur papa mai bhi toh best hu....aapka beta....
~ tu best nahi nalaayak hai....aayi hai teri bahot saari complaints teri teacher se....kaise padhai par dhyaan nahi deta....bhavesh beta mai ye nahi kehta har koi padhai me acha hota hai....par tu kisi aur cheez me kuch kar le....music me sports tycondo hockey vagerah vagerah itna sab hai....usme hi aage badh....par tu kuch bhi na kare bas shaitaniyaa kare aise nahi chalega....mai compare bilkul nahi kar raha bas example de raha hu....meri Anu ko dekh padhai me bhi achi aur dance me to bahot hi achi hai....tu bhi kuch seekh jisme tera talent bahar aaye....
Bhavesh chucked.
~ didi aur padhai me achi....
~ papa🥺 dekhlo isko....
~ kya didi....zara batana apne maths ke marks....
~ bhavesh maths ko chodke uske saare subjects ke marks dekhle sab me 90+ hai meri beti ke....agar maths me kamzor hai to kya....aur ye jo
He signalled towards the showcase.
Trophies dekh raha hai na vo bhi saari meri beti hi laayi hai....toh zyada bol mat...jo maine tujhe kaha hai us par dhyaan de aur koi extra class join kar jisme tera mann kare...
He hugged Anu.
Aaya bada meri laado ka mazaak udane vala....After having dinner Anu went into her room with kanta.
~ maa vo papa.......aur aapne mujhe.....
~ hmm hmm batati hu....Anu unhe thoda time de.....vaise mujhe pata nahi aisa kyu bol rahe the vo....par abhi sab batane se baat bigad sakti hai....jaise mujhe Anuj pasand aaya dekhna unhe bhi vaisa hi pasand aa jayega....khud hi....toh thoda time ruk jaa...mai baat karti hu kabhi sahi samay dekh kar....
YOU ARE READING
MaAn: Destined To Be Together
RomansaRead in to see,how these two beautiful souls make their tales into fairytale Starting from where,it should be "college life" of MaAn💕