Aarav's Home
He had been working on some case files. His housemaid, who is the mother figure to him, came and kept a few photos in front of him. Aarav stared at her "kaki phirse.."
"Main ab yeh ghar nahi sambhal sakti hun" she declared
"Kyun? Har mahine aapko salary deta hun main! Mera ghar sambhalne ke liye" Aarav argued with her.
"Khana banake rakhke gayi thi main phir bhi aapne nahi khaya.. Har baar yahi karte ho aap mujhse aapke nakhre nahi sambhalenge chup chap ek ladki pasand karo" she said pointing towards the photos.
Aarav made a face "aap sabko koi kaam nahi hai kya? Shaadi hi zindagi nahi hoti hai kaki.. Main khush hun apni life mein aur aapko kaam nahi karna hai toh main dusri dundh lunga" he said teasingly.
"Aasan lagta hai dusri dundhna? Tum kuware ho babu iss wajah se koi bhi apni lugai yahan nahi bhejega samjhe.." she said
"Acha? Lekin aapke miya toh 10 saal se aapko yahan bhej rahe hai" Aarav laughed at his own statement.
She slapped his head from behind "chup chap yeh khana kha lena.. Aur agar Manvi beti ke ghar khane waale ho toh mujhe subah bata dena" she said
He smiled hearing her words. He thought something and she noticed his deep thought expression "kaha kho gaye?"
"Kaki.. uske liye rishta aaya hai aur mujhe nahi lagta wo abhi taiyaar hai phirse kisi rishte mein bandhane ke liye" he shared with her.
"Hamare yahan aurat ko sahenshilta ki murat kaha jaata hai Aarav baba.. Usse umeed karte hai ki wo sabki haan mein haan milaye ghar ko bandhke rakhe. Uske apne sapne, khushi mayne nahi rakhte hai.. Kehte hai ki ab mard aur aurat barabar hai par kehne aur sochne mein farak hota hai" she explained to him.
Aarav nodded in yes "janta hun kaki.. Samaaj ke darr se ladkiyan dusri shaadi kar toh leti hai par usmein ghutti hai! Kyuki pehli shaadi ke dard se ubarti tak nahi hai aur samaaj rishtedar use phirse nayi zanjeer mein kaid karwa deta hai.. Main umeed karta hun meri dost sahi faisla legi" he said with concern.
"Aap bhi sahi faisla lijiye aur ladki dekhiye.." she said
Aarav sighed in disappointment "aap jao kaki ghar! Kal se aana mat" he replied, annoyed. She laughed at his irritation and left from there.
Singhania House
Ruhana and Vineet were sitting on the chairs placed in the garden and sipping coffee. Manvi stepped out and placed the plate on the table "jaldi se khao garam garam hai!"
"Mannu tu bhi toh khale" Ruhana said
"Main bana rahi hun na.. Aap dono khao" she smiled and went back into the house to make more fritters (Pakode).
Vineet looked at his wife and asked "kya socha hai Ruu tumne"
"Shardaji pehli nahi hai jisme Manvi ke rishte ke baare mein baat ki hai humse Vineet.. Main bhi chahti hun meri beti ko waisa humsafar mile jiski kamna humne ki thi lekin ab thoda darti hun main Vineet.." she said as she had seen her daughter sufferings and that breakdown she had a few times.
"Usne haan toh kah diya hai par doctor ne bhi kaha tha shaadi mein dikkat aayengi aur mujhe nahi lagta hai yeh sab jaankar koi bhi hamari mannu ke liye haan karega" he shared his concern.
"Haan aur main nahi chahti yeh samaaj ke dabaav ki wajah se uski manzik stiti pe asar pade.. Mujhe phirse apni beti ko toota hua nahi dekhna hai Vineet! Bahut waqt laga usey apni job shuru karne mein aur jabtak wo khud humse aake nahi kahegi hum koi faisla nahi lenge" Ruhana said
YOU ARE READING
Life - Family or Love (Completed)
Mystery / ThrillerHer Parents found a perfect soulmate for her, and she happily got married to him but the reality was beyond her imagination... "Do daughters really become strangers after the marriage?" "isn't it a parent's responsibility to stand by their daughte...