chapter 44

1.4K 146 57
                                    

ks raised her voice nd said loudly "Amma hum pregnant nhi h" PJ's all blabbering stopped listening ks.

"Ye aap kaa bol rhi h, jhn tk hume pta h hamara or koi beta nhi , jisse hum dadi Bane"

"Ji shi kaha aapne, na hi aapka koi or beta h or na hi koi Bahu, blki ab hum b aapki Bahu nhi h"

Pj got hella shocked nd somewhat angry at this nd said "kaa mtlb h aapka"

"Yhi ki hamara or aapke lalla ka divorce ho chuka h, ab hum pati patni nhi h"

Then ks started to tell all the happenings that happened in the past few months , like how they were arguing daily, how he slept with a woman so she got pregnant with his child.

After listening all this, pj got mute like she had no 'bulland' voice.

Lalla nd ks both started to get worried for pj when she didn't even said anything after ks finished talking, they were about to call an ambulance when after sometime finally pj said  "hume samjh hi nhi aa rha ki hum kya kya bole, itna sb kuch ho gya or tum dono hume ab bta rhe ho, ek baar b tumne talaak lene se pahle hume kuch batana zaruri nhi samjha, jb tumlog apas me ladh rhe the tb koi ek aakr hi humse baat kr leta to shayad ye din nhi aata, aakhir or kitna der lagani thi tum dono ko, or to or tb kaa batate hume jb wo bachha is duniya me aa jata? Ye bolte kaa ki ye lijiye amma ye rha aapka pota or poti, pr Karishma iski maa nhi h, ye bolte tumlog, or lalla tumhe sharam nhi aai Karishma ko dhokha dete waqt, khn Kami rah gyi thi hamari parwarish me, han, jo tumne ye kia"

"Amma humse galti se ho gya jo b hua, hum roj ki ladai jhagdo se pareshan ho gye the, isliye humne us din office ki party me sharab pi li thi, pr hum dobara aisa kuch nhi karenge, aap hi ek baar Karishma ko samjhaiye na ki wo hume doosra mauka dede, or hum rita or uske bachhe ki poori zimmedari utha lenge"

Ks got shocked listening him, she already made everything clear to him, still he was expecting that she'll give a chance, she started to oppose but before that she saw that pj give a tight slap to him.

"Tumhare andar sharam Zara bachi b h ki nhi, jo tum ise galti ka naam de rhe ho, tumhe andaza b h ki samaj unmarried ladki jb maa bn jaye to use kaisi nigaahon se dekhti h, kya izzat rah jaegi uski, aise me to kbhi kbhi apne b saath nhi deta h, fir kon uska haath thamega, bhale hi tum un dono ki zimmedari utha lo pr fir b uska koi fayda nhi rahega, tum use bs aarthik (financially) roop se support kr paoge, pr us support ka kaa Jo use mansik (mentally) roop se chahiye hoga, or us bachhe ko naam kiska milega han, kya bataegi fir wo use, or tum itna kuch hone ki baad umeed kr rhe ho ki Karishma tumhe mauka dede or to or chahte ho ki isme hum tumhara saath de? apne dimag se khayal hi nikal do to behtar hoga, isse acha ye hoga ki ab tum bs us ladki rita or uske hone Wale bacche k saath hi apna aage ka jeevan bitao"

Lalla listened all this while holding his cheek, he sighed thinking his last hope went in vain nd listening pj as he knew she was right " hume maaf kijiyega Amma, pr hum aaj b Karishma se pyar krte h isliye hum doosra mauka chahte the, pr aap shi bol rhi h, hum rita ko poori tarah apnaenge, hum use samaj ki zillat sehen nhi krne de skte, vaise b in sbme uski koi galti nhi thi"

"Hmm.. hum yhi umeed krte h ki ab tum apne bhavishya (future) k baare me sochoge na ki apne past k baare me, or haan jb hamara pota ya poti aa jaye to sbse pahle hume khabar krna" pj said last part with a small smile on her face.

"Ji bilkul amma, theek h fir ab hum chalte h"

Pj nd ks saw lalla going from there, pj sighed nd sat on sofa, ks sat on her knees nd took PJ's hands that were in her lap. Pj looked at ks nd pulled one hand away nd caressed ks's cheek nd said "hume pta h humne shi ka saath dia h, pr aapko pta h, hum chahte the ki hamare lalla ka bachha bilkul aapke jaisa bne, jo ki ab hone se rha" pj laughed tiredly, she stopped laughing nd continued "pr in sbme hum ye soch rhe the ki itne samay me ek baar b aapne hume mehsoos nhi hone dia ki ab aap hamari Bahu nhi rhi, blki bilkul vaise hi hamari sewa krti rhi jaise aapne is ghar me aane k baad se ki h, or hamare taane b sunti rhi, pr ab jb hume sach pta chal gya h to ab hum kis haq se aapko kuch b kahenge, kaheki ab to hamare beech me koi rishta bacha hi nhi h"

do you feel the same? ft. kareenaWhere stories live. Discover now