Chapter 2

690 33 2
                                    

MPT

A lady came to thana and ask for help.

Lady: meri madad kijiye maddam.

HM: haan haan aap pahle baithiye aur itminan se bataiye ki kya hua.

Lady: Mera naam Suman hai.

SS: ye to achha naam hai isme madad karne wali kya baat hui.

CC: uff ye masumiyat.

Ms glare at both.

Aap batayiye.

Suman: Maddam mere bacche ki tabiyat bahut kharab hai. Doctor ne bola ki usne kuch galat kha liya. Par maddam vo to sirf ghar ka hi khana khata hai.

PS: Par ho sakta hai na k usne bahar se kuch kha liya ho aur dar se bata nahi raha ho akhir bachha hi to hai.

Suman: Nahi maddam mujhe pura shak hai k ye sab us Madan lal ki vajah se hua hai.

MA: Kon Madan lal?

Suman: Are Madan lal rashan wala. Pakka usi ne koi milavat ki hogi. Reshma ne to mujhe pahle hi kaha tha ki uske yahan se rashan na lun.

MA: ab ye Reshma kon hai?

Suman: Are Reshma meri padosan.

HM: Thik hai, hum tahkikat shuru karte hain aap itminan se ghar jaiye.

Suman: ji thank you maddam ji.

Suman goes from there.

PS: to kya socha hai maddam sir aapne.

HM only smile.

At Madan Lal Shop

ML: Aye guddu jaldi jaldi saman gadi mein bhar. Sham ko dilivery karni hai.

Just then a sardarji come to them

Just then a sardarji come to them

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Sardarji: O main keha satsariakal.

ML: ji boliye kya chaiye aapko.

Sardarji: O sada naam Balvinder Singh hai. Idhar paas mein ek anath ashram hunda main uska malik hun.

ML: Par aapko to pahle kabhi nahi dekha.

BS: Are paaji main pahle Chandigarh rahnda si na. Kuch din pahle hi idhar aya. Apke paas se bachhon ke liye rasan lena hai.

ML: ji ji aap order likha dijiye ham dilivery kar denge.

BS: aise kaise order likha dun pahle mainu check to karn do quality kaisi hai.

ML: ji bilkul.

They goes in godown. ML show him some samples.

BS: thik hai ji phir order likho.

Next day

Cheetah bring ML in jail. All come near him.

ML: tum log jante nahi ho main kon hun. Ese hi mujhe pakad ke le aye. Main upar tak sikayat karunga tum logon ki.

Meanwhile DSP sir (ganju) came.

DSP: hum sab jante hain.

All: Jai Hind Sir.

DSP: Jai Hind. Ye itna shor kyun kar raha hai?

ML: Dekho tum log mujhe aise bina sabut ke nahi rakh sakte.

HM: sabut hai sir. CC vo video dikhao.

CC: ji maddam sir.
Show everyone the video where ML ordered his assistant to reduce the grains and mix a thing that looks same but may harmful.

ML: ye sab tumhen kaise mila.

HM( in male voice) o ji sanu itni jaldi bhul gaye tusi. Maine hi udhar spy camera lagaya tha.

ML: dhoka kiya hai tum logon ne mere sath.

HM: aur jo tum kar rahe the vo tumhe pata bhi hai kitne logon ki tabiyat kharab ho gayi tumhari vajah se.

ML doesn't say a word.

DSP: Miss Malik aapki jitni tarif ki jaye utni kam hai. Par abhi hame aapse ek zaroori baat karni hai.

HM: Sir chaliye Cabin mein chalke baat karte hain.

All go to the cabin.

HM: ji sir kahiye.

DSP: to hum bata rahe the ki aapke Thane main ek nayi SHO ane wali hai.

SS: sir abhi to aap maddam sir ki itni tarif kar rahe the abhi aap kisi aur ko inki jagah de rahein hain.

PS: ji sir ye to galat hai na.

DSP: are pahle hamari puri baat to suniye.

HM( glaring at everybody): ji sir aap continue kijiye.

DSP: dekhiye ye jo nayi SHO hai inka abhi abhi promotion hua hai. Wo bahut kabil officer hain, isliye department chahta hai ke unko aapke under as a trainee rakha jaye. Samjhe aap sab.

HM: Achha. Vaise kya naam bataya apne unka?

DSP: Karishma Singh.

HM was about to say something but Santu shouts.

SS: Karishma Singh. Sach mein. Aapko pata hai main unki kitni badi fan hun.

CC: Sach mein Santu ji.

SS: aur nahi to kya. Kya style hai unka. Ekdam lady dabang hain lady dabang.

PS: kya khak style hai maar pit ke alawa kuch ata hai unko? Gussa to naak par rahta hai.

MA: Maine bhi unke bahut suna hai unke bare main Kanpur ki best officers mein se ek hain vo.

Billu: aur nahi to kya sabhi chor unke naam se kampte hai.

PS: par hame nahi lagta sir ki unka aur maddam sir ka ek Thane mein kaam chal sakta hai.

DSP: pushpa ji unka transfer letter issue ho chuka hai ab tak to unhe mil bhi gaya hoga.

HM: Sir ham unke sath kaam karna chahenge. Santosh Sharma hame bhi dekhna hai ki apki ye super cop lady dabang hain kesi.

DSP: thik hai to hum chalte hain.

All: Jai Hind sir.

Ji Jai Hind.



That's it for today. Thank you.
It's my first story so you can give suggestions, if you want to.

MPT (Discontinued)Where stories live. Discover now