Chapter 8

484 44 3
                                    

HM and KS goes to Dilip.

KS: Dilip ji kya haal hain aapke.

Dilip (standing up): Are maddam kya hua sab thik to hai. Main sahab ko bulata hun.

HM: Beth jaiye warna aapki chot par jyada pressure padega.

Dilip: kya baat kar rahi hain maddam konsi chot?

KS press his leg slightly and Dilip scream in pain.

KS: Dekhiye Ishq aur dard na chupaye nahi chupte. Aur waise bhi humare paas us clinic ki footage hai jahan par aap chori ke agle din gaye the.

Dilip: Haan to yeh mujhe chor sabit nahi karti.

HM: Ye nahi karti par hume jo paise aur gun baramad hui hai unpar aapke fingerprints jarur karenge.

KS: Hum ek kaam karte hain MS hum pushpa ji ko bol dete hain ki evidence bag yahin le aaye sabko dikha denge.

HM: Ye toh aur bhi achha idea hai KS unhe phone kijiye.

Dilip: Nahi nahi maddam ji please main aapke hath jodta hun meri naukri chali jayegi. Mere biwi bachhon ka kya hoga?

KS: Agar itni hi chinta hai apne pariwar walon ki to chori kyun ki?

Dilip: Main batata hun. Mera beta Rahul Sunil ji ke school mein hi padhta hai. Is saal uski dasvi ki pariksha hai. Maine socha vo Sunil ji se ganit padhega to achhe numbero se pass ho jayega. Par woh to aajkal school mein padhate hi nahi hai bolte hain ki mere paas tution kar lo. Woh kuch paison ke liye bachhon ka bhavishya daav par laga rahe hain. Isliye main unhe sabak sikhana chahta tha. Mujhe maaf kar dijiye maddam ji.

HM: Tumhara intention galat nahi tha par tarika galat tha. Abhi tumhe arrest nahi kar rahe. Par agar tumne bhagne ki koshish ki to humse bura koi nahi hoga.

Dilip: ji.

HM went from there.

KS: Waise tumne paise kahan chupaye hain.

Dilip: Par apne to bola aapko paise mil gaye.

KS: Woh tum nahi samjhoge. Jo pucha hai woh batao.

Dilip: Mera dost kuch dinon ke liye ganv gaya hai. Usi ke kamre mein chhupaye hain.

KS: Thik hai tum bas prarthana kro ki MS tumhe bachane ka koi idea dhund lein.

They heard horn sound.

KS: Chalte hain.

On the way

KS: Kya kya socha tha humne jab humara promotion hua. Serial killers ko pakdenge, khunkhar mujrimo ko pakdenge. Par yahan to ek chor ko bachane mein lage hain.
You know humara sapna tha ki hum ACP Pradyuman ke sath milkar case solve karenge. Kya sochenge woh humare bare mein.
Apko hum maaf nahi karenge kabhi.

HM: KS aap do minute chup rah sakti hain sochne dijiye hume.

KS: Aap baat karengi ACP Pradyuman sir se.

HM: Hum case ki baat kar rahe hain.

KS: Is bare mein hum kuch nahi kar sakte. Haan agar Sunil case wapas lele to kuch ho sakta hai.
Waise ye Sunil ke bacche konse school mein jaate hain?

HM: Good idea KS. I'm impressed.

KS: To date par chalengi?

HM glares at her.

KS: sorry.

Sunil's house

Sunil's daughter: Papa vo science wale teacher aaj kal dhang se padhate hi nahi hain.

Sunil: To tum unse baat karo aur agar woh mana kare to mujhe batana.

SD: Baat ki thi bole ki ghar par tution ke liye aa jana.

SK: Ye kya baat hui pahle school ki feed bharo phir tution ki. Are adhyapak ka koi kartavya hota hai ya nahi.

HM: Ye baat to hum bhi aapse puch sakte hain.

HM, KS and Dilip were standing at the door.

Aap bhi to apne students ke sath yahi kar rahe hain. Ab kisi aur ne kar diya to aapko kartavya yaad aane lage.

Sunil: Maaf kijiye maddam sir mere andar lalach aa gaya tha. Aage se main class mein bachhon ko achhi tarah se padhaunga.
Waise aap yahan. Koi kaam tha?

HM: Bas yahi batane aaye the ki aapke paise mil gaye hain.

Sunil: Kahan mile?

Dilip: Mujhe maaf kar dijiye sahab. Main bas aapko yahi samjhana chahta tha. Ye lijiye aapke paise.

Sunil: Koi baat nahi. Maddam main apni complaint wapas leta hun.

                                          

MPT

KS was in her cabin. She called SS.

KS: Santu ek batao.

SS: Ek kya do puch lijiye maddam. Vaise bhi main bahut smart hun.

KS: Hame bolne dogi.

SS: Sorry aap puchiye.

KS: Yahan aise hi case aate hain kya? Koi action vagera nahi hota?

SS: Maine bhi same sawal pucha tha MS se jab main yahan pahli baar aati thi.

KS: To ka kaha unhone.

SS tied her hand behind and say in HM style.
"Yahan par aane wala har case jazbaat se suna jayega aur jazbaat se solve kiya jayega. Hame mujrim ko nahi jurm ko khatam karna hai."

KS: Kahan fas gaye hum............

That's it for today.
Thank you everyone.

MPT (Discontinued)Where stories live. Discover now