Chapter 19

470 39 2
                                    

Rangrez Gali

All the cg members were there with a girl around 25 years. She was not in cg saree.

SP: To Sakshi kaisa chal raha hai kaam?

Sk: Bahut achha chal raha hai Tai.Par ek sawal puch sakti hun?

SP: Haan puch.

Sk: Tai aap mahilaon ko rojgar diwate ho par usse aapko kya milta hai?

SP: Jab cg mein aayi thi to ek sapna dekha tha ek aise samaj ka sapna jisme auraten azaad hain aatmnirbhar hain. Aur ye sapna tum jaisi ladkiya pura karengi jo kisi par depend nahi rehna chahti.

Sk: Thank you Tai.

SP: Thik hai ab ja.
......................................

MPT

Everyone in thana was doing there favourite work bakaiti.

HM enter. She waited for someone notice her but they were too busy.

HM(loudly): Jai Hind.

All: Jai Hind Maddam sir.

HM: Yeh thana hai aur sarkar aapko kaam karne ki salary deti hai. Koi complaint likhwane aayega to kya sochega.

KS: Sorry MS.

HM: Koi baat nahi. Aap sab humare cabin mein aaiye.

Cabin-

HM: Department hum par bahut pressure daal raha hai. Agar humne cg ko jaldi khatam nahi kiya to thana band kar denge.
Aap logon ke paas koi idea hai?

PS: MS hum kya kah rahe hain ki humme se koi ST se dosti kare, uska bharosa jeete. Phir cg ko andar se khokhla karke use tod denge.

HM: Pushpa ji hume nahi lagta ki kisi ke bharose ko apne matlab ke liye use karna sahi hoga. Aur phir Shivani dil ki buri nahi hai.

SS: MS mere paas ek idea hai.

HM: Haan batao.

CC: Kyun na hum puri Rangrez Gali mein chuhe chhod de. Phir woh log pareshan ho kar chale jayenge.

HM: CC hum seriously puch rahe hain.

CC: Humbhi serious hun maddam sir.

MA: MS agar humare paas cg ke khilaf koi sabut ho jisse unke khilaf arrest warrant issue ho sake to.

HM: Yeh ho sakta hai anything else.

SS: MS agar humm us reason ka pata lagaye jiski vajah se cg bani to?

Everyone look at her shockingly.

KS: Kya kha rahi ho Santu aaj kal?

SS: Maddam singhade.

KS: Bas wohi khao tum.

Suddenly HM's phone rang.

HM: Hello.....

After cut the call she came back to them.

MA: Kiska phone tha MS?

HM: Commissioner sir ka phone tha. Businessman Kishore Mehta ka murder ho gaya hai.

KS: Finally my kind of case.

.......................................

HM: Kya report hai Meera?

MA: MS Kishor Mehta apne office mein dead paye gaye hain. Kisi ne jahar dekar mara hai. Forensic team jaanch kar rahi hai.

KS: Unke pariwar mein kon kon hai?

MPT (Discontinued)Where stories live. Discover now