Headquarters
Commissioner sir office(Commissioner Gogol Chatterjee from partners trouble ho gayi double. Please imagine his bangali accent.)
HM: Jai Hind sir.
GC: Jai Hind. Betho.
HM sat on the chair.
HM: ji sir kahiye.
GS: Dekho Haseena tum department ke best officers mein se ek hai. Isliye maine Karishma ko tumhare under training ke liye bheja.
HM nods.
GS: Tumhare paas 3 mahina hai. In mahino mein tumhe use do chize shikhana hai. Patience aur Teamwork.
3 mahine ke baad use permanent sho bana diya jayega.HM: okay sir.
GS: Thik hai. All the best.
HM: Thank you sir. Jai Hind.
GS: Jai Hind.
HM goes outside. She saw KS was spinning a globe. Anybody can tell how bored she was.
Before she goes to her, she overheard 2 lady constable talking.
C1: Hay kitni hot hai.
C2: Mera bas chale to inhe yahi rakh lun.HM: Hum bheje unhe tumhare paas.(stern voice)
Both scared.HM: Kaam kijiye jaake apna.
Both went from there.
HM called KS.
KS: Aap aa gayi, hume to laga ab kal hi darshan honge aapke.
HM:Ho gaya?
KS: Ji. Vaise kya kaha CS ne.
HM: Unhone kaha ki hume aapko 3 mahino tak jhelna padega.
KS: Chee what is jhelna. Aapko pata nahi hai ki how lucky you are. Log marte hain humare sath kaam karne ke liye.
HM: Aapke sath kaam karke logon ka marne ka dil karta hai.
KS: Apke jajbaat ke lecture se bahut bahtar hain hum.
HM: KS vo jazbaat hota hai.
Like this they reached thana.
HM: SS koi update?
SS: Kya batau maddam sir mere quarter ka darvaja phir se kuchur kuchur kar raha. Aur vo carpenter bhi phone nahi utha raha.
HM: Santosh hum case ki baat kar rahe hain.
SS: Nahi MS.
A man came there.
Man: Koi madad kro meri.
HM: Ji bethiye. Pushpa ji inki complaint likhiye.
PS: Bataiye.
Man: Mera naam Sunil Kumar hai. Main government teacher hun. Aur tution bhi padhata hun. Kal bacchon se fees lekar maine paise locker mein rakhe the. Ye sochkar ke aaj bank mein jama karva dunga. Lekin kal raat ek chor aaya, mujh par bandhuk tani aur sare paise le gaya. Maddam please mere paise mujhe wapas dila dijiye.
HM: Aap tension mat lijiye. Hum investigation karenge. Chaliye KS.
KS: Ji.
At SK house
KS was examine locker. HM was talking with sk's family members and CC and SS was talking to neighbours.KS: Maddam Sir locker mein paison ke sath gahne bhi rakhe hue the. Par unhe hath bhi nahi lagaya.
HM: Kya par ye kaise ho sakta hai. Chaliye watchman se baat karte hain.
HM: Apka naam?
Watchman: Maddam mera naam Dilip hai.
KS: Jab chori huyi to aap kya kar rahe the.
Dilip: Maddam ji mein sirf din mein yahan rahta hun. Night shift to Chagan ki hoti hai.
HM: Thik hai. KS is Chagan ko Thane bulaiye.
MPT
Chagan: Maddam mein sach kah raha hun. Main puri imandari se apni duty karta hun.
HM: Agar puri imandari se duty kar rahe the to chori huyi kese. Kal raat ko kya kya hua detail mein batao
Chagan: Main 9 baje society mein aaya.
10:30-11:00 baje tak sabhi so gaye. Phir mein society ke chakkar kaatne laga. Aur phir thodi der baad apni kursi par ja kar beth gaya. Subah 3-4 baje ke aas paas Sunil ji ki chilane ki aavaj aayi. Aur mene dekha ki ek aadmi kale kapdon mein hai. Mene use pakdne ki kausis ki par vo bhag gaya.HM: thik hai tum ja sakte ho jarurat padi to phir bulayenge.
Chagan goes from there.
HM: Meera SK ke ghar ke bahar jo cctv tha uski footage aa gai.
MA: Ji MS.
In footage
A man in black clothes and black mask, came. He knock on door. After some time Sunil and his wife came. He saw them gun and ask for locker key. And take money and ran from there.
Billu: Chee choro ke naam par kalank hai ye aadmi knock karke kon aata hai.
SS: Billu ji uska first time hoga na.
KS: MS aapne uske bandook pakdne ke style par gaur kiya. Aisa lagta hai ki use aadat hai gun pakdne ki.
PS: humara to dimag kharab hogaya. Bandhuk pakdani aati hai par chori nahi aati. Ye kis tarah ka chor hai.
HM: Billu tum pata lagao iske baare mein.
Billu: Jiske pichhe pad jaaye uske mu se nikle hay hay i am billu the spy.
Goes from there........
That's it for today.
Please vote and comment.
And please give your suggestions.
YOU ARE READING
MPT (Discontinued)
FanfictionMahila Police Thana: sadaiv aapki seva main tatpar. In this story we will explore maddam sir team bonds and also those bonds that we cannot see in the show that much deeply.