Chapter 20

380 40 2
                                    

Next morning

KS wake up first and saw Shivani was sleeping by cuddling her. She removed some hairs from SP's face and tucked them behind the ear. Then caress her cheeks and kiss her forehead. And go to freshen up. After some time Shivani also wake up. At the same time Karishma also came out.

KS: Good morning.

SP: Good morning.

KS: Neend achhi aayi?

SP: Haan.

KS: Hum breakfast late hain tumhare liye.

After breakfast Shivani and Karishma went to their works.

Thana

HM: To team case mein koi update?

SS: MS maine Suraj aur Jagat dono ke social media accounts check kiye.
Suraj is a reserved person. Woh jyada post nahi karta. Kuch ek posts hain jo uske kaam se related hi hain.
Aur Jagat apne bhai ka bilkul opposite hai. Har weekend party karta hai, ghumne jata hai.

HM: Good job SS.

SS: It's ok MS.

Everyone look at her in disbelief.

SS: I mean thank you MS.

HM: CC aapko office ki CCTV footage mangvane ke liye bola tha na.

CC: Ji MS woh aa gayi aap check kar lijiye.

In footage they saw that Sakshi goes to canteen and order the coffee for her boss. After making coffee the cook tested it and poured it into a cup. Then Sakshi take it and goes.

HM: Ajeeb baat hai jab coffee pehle test ki gayi thi tab usme jahar nahi tha par KM ki maut coffee mein jahar ki vajah se hi Hui hai. Aur Sakshi kahin beech mein ruki bhi nahi. Kuch samajh nahi aa raha hai.

Just then KS,MA and Billu came there.

Both: Jai Hind MS.

HM: Jai Hind. Kuch pata chala.

KS: Ji MS. Kishore Mehta ke dono beto ki usse nahi milti thi.

MA: Aur MS uske bhai Raghav ke sath bhi uska jhagda chal raha hai.

Billu: Aur MS KM ka rival Brijesh bhi use raste se hatane ki firak mein tha taki woh no.1 ban jaaye.

HM: Ab to milna hi padega in sab se. Chaliye.

...................................

HM: To Suraj kaise ho?

SM: Thik hun. Par aap yahan?

HM: Aapse kuch baat chit karni thi.

SM: Puchiye.

PS: Aapke pitaji ke sath aapke sambandh thik nahi the.

SM: Bachpan se hi unke expectations ke niche dabta raha hun. Unke hisab se ghar ka bada beta perfect hona chahiye. 12th mein 93 percentage aaye the mere. Par unke dost ke bete ke 97 percent aaye to main nakabil ho gaya. Hamesha unka kah mana ye soch kar ki sayad woh bhi mujhe utna hi pyar karenge. Lekin paison ke alawa dikhta kya tha unhe. Phir maine efforts lagane hi band kar diye.

...................................

KS: Jagat babu hangover utar gaya aapka?

JM: I think aapko direct mudde par aana chahiye.

KS: Tumhe tumhare papa kuch khas pasand nahi the haina.

JM: Woh aur unke standards humare rishte ke sabse bade dushman the. Main dance mein apna career banana chahta tha. Maine unse chupkar dance class join ki thi. Even mujhe vahan ek ladki se pyar bhi ho gaya tha. Nisha (smiled painfully) meri girlfriend thi. Ek din unhe yeh sab pata chal gaya aur phir sab khatam.

MPT (Discontinued)Where stories live. Discover now