Chapter 10

486 37 7
                                    

MPT

It was a pleasant morning. Everyone was busy in there work. HM and MA had gone to headquarters.
SS was working on her laptop and CC was watching her.

"Agar itni hi pasand hai to bata kahe nahi dete?" A voice came from behind.

It was KS.

"Kamal hai sabko dikhta hai bas jise dikhana chahte hain oo to aankh band karke bethi hain." CC sighed.

"Jab samne wale ko nahi dikhata to dikha do na."

"Agar unki dosti bhi kho di to?"

"Milne ke chances to hai na."

CC chuckle and ask," aapko kabhi kisi se pyar hua hai kya?"

"Serious wala to nahi par college mein casual relationships mein to rahe hain."

"Uparwala kare ki aapko kisise pyar ho."

Before she can say something. HM with Pramod and Tanvi enter in thana.
Everyone salute her.

"Jai Hind Maddam sir."

"Jai Hind."

HM:Aap bethiye.
To Tanvi, aapke pitaji ne bataya hoga ki aap yahan kyun aayi hain. Kuch kahna chahengi aap.

Tanvi: Dekhiye ma'am ye meri personal life hai ise main jese chahu vaise jee sakti hun. If I'm comfortable with my looks to kisi aur ko kya problem?

PS: Par swasth rahna bhi to jaruri hai na.

Tanvi: Ye baat aap kah rahi hain. Aap to police ke hisab se khud overweight hain.

KS: Agar inhone vajan kam kar liya to?

Tanvi: To aap jo kahengi main karungi.

KS: Thik hai ab to yeh vajan kam karke rahengi.

Pramod and Tanvi went from there.

PS: Aapne hume kyun fasaya.

KS: Par ye to achhi baat hai na agar aapne vajan kam kar diya to case solve.

HM: Good idea KS isi bahane aapki bhi health improve hogi Pushpa ji.

SS: Mat panga lijiye KM main bata rahi hun aapko. Ek baar ke liye kute ki puch sidhi ho sakti hai lekin Pushpa ji nahi. Aapko pata hai inhe subah chai ke sath nashta chahiye fir nashte ke sath chai chahiye. Itni chai pitu hain ki inki nas kat ke dekhi to khun ki jagah chai mailegi. Aur khane ka to main kya hi bolu. Sahar ka ek bhi golgappe wala nahi hai jo inhe nahi janta ho. Jitne paise inhone golgappon par uday hain na utne bachaye hote to aaj Ambani ki padosi hoti yeh. Lalla ki aadhi jaydad to golgappe walon ko de di inhone.(breathing heavily).

CC:Uff ye golgappe wali masumiyat Santu ji aap pani pijiye dekhiye kaise saans ful gaya hai aapka.

HM: All the best KS.(goes  to her cabin)
                                      

KS: Bille humne jo bola tha woh le aaye?

Billu:  Ji, yeh lijiye maddam.
Billu gave her a watch.
KS called PS.

KS: Ye lijiye pushpa ji ye watch aapke footsteps, heart rate dikhayega. Aur hum kal subah ayenge aapko humare sath jogging par chalna hai.

PS: Par Karishma ji iski kya jarurat hai.

Billu: Jarurat hai maa. Health is wealth.(mocking her)

KS: Bilkul sahi kaha bille. Aur isliye tum bhi humare sath chaloge.

Billu: Par maddam main kyun?

PS: Kyun billu health is wealth haina.

Billu: Maa ye aapne achha nahi kiya.

PS: Woh kahawat suni hai beta jaisi karni vaisi bharni.....
                                    

Sorry it's a small part.

I'm thinking to start KS love story. It will go simultaneously.

Note- It's not with Haseena because first I want to show there friendship. And second there are so many love stories of Kareena.

That is a character from the show. She will come after some parts. Can you guess who is she.
                                    

Thank you so much. Vote and comment.





MPT (Discontinued)Where stories live. Discover now