Next day
MPT team was continuously spying on the place.
MA: MS 24 ghanton se jyada ho gaye hain. Agar aapka andaza galat hua to hum KM aur ST dono ko kho denge.
HM: Tension mat lo Meera hume pata hai hum kya kar rahe hain.
MA goes from there.
HM: Humne Meera ko to bol diya par hume khud ghabrahat ho rahi hai. Agar un dono ko kuch hua to khud ko kabhi maaf nahi kar payenge.
........................................KS(thinking): Ab tak MS ko aa jana chahiye tha. Agar woh hume nahi dhund paye to. Nahi nahi aise kaise nahi dhundhengi Lucknow ki best officer hain.
SP: Kya hua itni pareshan kyun hai?
KS: Kuch nahi.
SP: Yahi soch rahi hai na ki Jajbaat wali Bai abhi tak aai kyun nahi. Tension mat le woh aa jayegi.
KS: Tumhe apne dushmano par itna yakeen hai.
SP: Sirf usoolon wale dushmano par. Aur waise bhi mere sath tu bhi to hai yahan. Mujhe nahi to tumhe bachane to pakka ayegi.
......................................CC: Santu ji guddu ke bare mein kuch pata chala?
SS: Mujh se kya puch raha hai jake us Binni ko puch na.
CC(confused): Hum Binni se kyun puchenge?
SS: Tu hi ghum raha tha na uske aage piche.
CC: Santu ji Santu ji woh to sirf case ke liye sath kaam kar liya. Baki ye to sara duniya janta hai ki hum kise pasand karte hain? (Shyly)
SS: To mujhe usse kab mila raha hai?
CC: Itni masumiyat leke kahan jayengi Santu ji aap?
SS: Cheeteh please mujhe bahut tension ho rahi hai tu ye paheliyan mat bujha.
CC: Chinta to hume bhi ho raha hai Santu ji. Pata nahi KM thik hongi ya nahi.
Billu: Tum log tension mat lo aur garma garam chai piyo. Maddam sir hain na woh sab sambhal lengi.
.................................
M1 came running there.
M1: Jaldi se inhe bandh do boss aa rahe hain.
They tied there hands and feet. A man came there with 3-4 goons.
Man: Akhir tumse mulakat ho hi gayi KS.
KS: Guddu, to tum ho jisne hume kidnap karne ki himmat ki.
Guddu: Tumne mere bhai ko jail pahunchaya to socha tumhe bhi upar pahuncha dun. Vaise ye kon hai?
M2: Sir woh inki girlfriend hai.
Guddu: Teri item to mast hai.
He was about to touch Shivani.
KS: Oye agar haath lagaya na tu bata rahe hain jitna jameen ke upar hai utna andar gaar denge.
Guddu: Tumhare isi attitude ka fan hun main. Chal ise bhi tere sath bhej dete hain.
He pointed gun at Shivani.
KS: Dekho Guddu tumhari dushmani hum se hai. Inhe chhod do.
Guddu: Aise kaise chhod dun.
KS was about to say something but she saw something was move behind some boxes.
KS: Dekho kahte hain ki bina aakhiri ichha puri kare kisi ko maar de to marne ke baad uski aatma bahut pareshan karti hai.
YOU ARE READING
MPT (Discontinued)
أدب الهواةMahila Police Thana: sadaiv aapki seva main tatpar. In this story we will explore maddam sir team bonds and also those bonds that we cannot see in the show that much deeply.