Next day morning
PS house
KS rang doorbell. After sometime time PS came there yawning.PS: Kon hai itni subah subah?
KS: Pushpa ji aankh to kholiye. Hum hain.
PS: Kahiye kya kaam tha?
Billu: Maa aapki na umar ho gayi hai kuch yaad hi nahi rehta hai. Apko vajan kam karna hai na.
PS: Aap serious thi? Hume laga aap mazak kar rahi hain.
KS: Koi mazak-vazak nahi hai pushpa ji aapke paas 15 minutes hain. Jaldi kariye.
PS: 15 minutes to bahut kam hain.KS pull out her gun.
PS: Beta hum kah rahe the 15 minutes to bahut jyada hain hum to pa..paanch minute mein aa jayenge.And she ran inside the house.
Billu: Jogging par bandhuk kon rakhta hai?
KS: Hum rakhte hain koi dikkat?
Billu:Nahi mujhe kya hi dikkat hogi.In park
KS: To pushpa ji aapka pehla din hai isliye aaj thodi halki exercise karenge. Aap na 10 chakkar laga ke aaiye.
PS:10?
KS:15
PS: Nahi 10 thik hai.
KS: Bille tum inke sath jao.
While running-
Billu: Maa aapko bachane ka ek idea hai mere paas.
PS:Kya?
Billu: Aap yahan betho.He call a man and give the watch to him. And the man run 10 rounds. When he came back PS sprinkle some water on her face.
When they go back to KS she was exercising.
KS:Itni jaldi kaise aa gayi aap pushpa ji?
PS: Yun hi nahi police mein bharti hue hum. Aaj bhi woh takat aur tandurusti barkarar hai.
KS: Thik hai aap ek kaam kijiye aap na exercise kijiye.They start to do exercise. PS gesture billu to do something.
Billu: KM main to pahli baar hi exercise kar raha hun to aap mujhe sikha dijiye.
KS got busy with billu. And PS skipped exercise.
KS also set a diet plan but billu gives PS fastfood by hiding from the team.
It continues for 1 week.After 1 week Pramod and Tanvi came and check PS' weight. It was more than before.
Tanvi: Apne to bola tha ki ye fir banengi. Ulta inka vajan aur badh gaya hai.
Dekhiye aap shart haar gayi aur aapko meri personal life mein interfere karne ka haq nahi hai.And they went from there.
HM went to her cabin. She was looking disappointed. KS went behind her.
KS: MS hum sach kah rahe hain humne puri kausis ki thi. Pata nahi yeh kaise ho gaya.
HM:Lekin hume pata hai. Jo log kaan laga kar sun rahe hain andar aa jaiye.
Everyone got inside.
HM(while looking at PS):KS ek baat batiye. Apne inhe exercise karte hue dekha tha.KS(think something): Actually nahi dekha. Inke aas paas to humesha billu hi rehta tha.
HM: Hmm to pushpa ji aap sach batayengi ya hum billu ko bulaye.
PS: Hume maaf kar dijiye MS. Woh hum humari ghadi kisi aur ko de dete the. Aur hum baith jaya karte the. Aur khana bhi billu hume chupke se la ke deta tha.
HM: Ek purani kahawat hai ki hum ghode ko talab tak le ja to sakte hain par bina uski marji ke pani nahi pila sakte. Pushpa ji aur Tanvi dono ke sath yahi case hai. Bas dukh to is baat ka hai ki humne Pramod ji ko nirash kar diya. Kitni ummid se aye the woh humare paas.
KS: Nahi MS aapko udas hone ki koi jarurat nahi hai. Humare paas ek idea hai jisse ghoda talab tak bhi jayega aur pani bhi piyega.
SS: Par maddam case to weightloss ka hai na to hum ghode ko kyun pani pila rahe hain?
KS(to CC): Pakka sure ho na isko lekar.
CC:Kya maddam aap bhi.
HM: Plan kya hai KS?
SS: Par mere sawal ka jawab kon dega.
PS: Badme haan badme.
KS: To plan yeh hai ki........
Pramod's house
Tanvi came to home and she Pramod was watching tv and an empty pizza box and cold drink bottle was on table.
Tanvi: Papa aapko doctor ne mana kiya tha na bahar ka kuch bhi khane se. Aur dawai li aapne?
PV: Beta woh bhul gaya. Sorry.
Tanvi: Aur walk par gaye the aap?
PV: Aaj man nahi tha mera.
Tanvi (little angry tone): Man nahi tha ka kya matlab hota hai papa. Aap aise apni health ko ignore nahi kar sakte.
PV:Beta tumne hi to kaha tha ki ek hi zindagi hai use apne hisab se jiyo. To main apne hisab se ji raha hun.
Tanvi: Par papa agar aapko kuch ho gaya to mera kya hoga.
PV: Aur beta tum jo apni zindagi se khilwad kar rahi ho uska kya. Dekho beta zindagi ek hi baar milti hai isliye use swasth aur disciplined tarike se jeena chahiye. Apni body ko lekar confident hona achhi baat hai par uska khyal bhi to rakhna chahiye.
Tanvi: I'm sorry papa. I promise main aage se dhyan rakhungi.
PV smiled and called the MPT team.
Tanvi: Achha to yeh aap logon ka plan tha.
HM:Bas tumhe samjhana chahte the ki pahla sukh nirogi kaya hota hai. Jo tum achhe se samajh gayi ho.
KS: Vaise ek aur baat bata de tumhare papa ne koi junk food nahi khaya hai aur dawai bhi time se li hain.
Tanvi: Thank you everyone and sorry for my behaviour.
HM: Koi baat nahi bas apna promise yaad rakhna. Ab hum chalte hain.
PV:Ji.
Next morning
KS,PS and billu were in gym room. PS was running on the treadmill.
PS: Maddam bas ab aur nahi bhaga jayega.
KS:Thik hai thodi der aaram kijiye, billu tumhari baari.
Billu: Maddam please nahi.
KS: Kyu tumhe hi dono taraf se batting karni thi na ab bhugto..........
That's it for today. Thank you so much.
YOU ARE READING
MPT (Discontinued)
FanficMahila Police Thana: sadaiv aapki seva main tatpar. In this story we will explore maddam sir team bonds and also those bonds that we cannot see in the show that much deeply.