19. Bond and bouquet??!!!

216 13 1
                                    

Next day, at Wanderla Resort,

Shefali: Finally entry mili. Thanks to me.

Karan: Aaj toh Sanju ki "main ek IPS hoon" patent bhi nahi chala.

Sanju: Bhaii!

Kaira: Arey arey! Everything aside, aaj full on enjoy karte hain. Kal camp ke liye bhi nikalna hai .

Neil: Haa chaliye na.

In Changing room,

Aaru: Hello Karan bhaiya.

Karan : Haa bolo Aarohi.

Aaru: Arrangements done?

Karan: Done 👍.

Abhi: Kya done bro?

Karan: Kuch kuch nahi. Woh aarohi ka call tha, she wanted to know ki aur kitni der.

Abhi: Ek baat bata, tu Aarohi ko ek saal se jaanta tha, tujhe pata nahi chala woh Goenka's se related hai?

Karan: Arey bro,jab tune usse milaya tha, tab kahan bataya tha ki uski mausi hi Naira Goenka hai. Aur uska surname bhi toh Rathod tha. Anyways, tu jaa Arohi ne bataya tha ki Anisha bula rahi hai tujhe, use tere saath ek slide try krni hai.

Aaru: Akshu, tu taiyaar ho gayi hai toh bahar jaa na. Woh Kairav bhaiya ko ek slide try krni hai. Isliye tujhe bula rahe hai.

Akshu was going to climb the stairs leading to the slide when she saw Abhi.

Abhi/Akshu: Tum?

Akshu: Haa woh mujhe Kairav bhaiya ne bulaya tha yeh slide try krne.

Abhi: Ohh. Mujhe Anisha ne bulaya tha.

Akshu: Chalo phir saath mein chalte hai.

Abhi: (while climbing the stairs) Waise tum pe pink bahut suit karta hai. You look cute.

Akshu: (stopped climbing the stairs and was mentally jumping with joy) Sach?

Abhi (teasingly) Haa i mean, ek dam cute si choti si bacchi lag rahi ho.

Akshu: (sarcastically) Thank you. Waise tum bhi bade handsome lag rahe ho is bodycon mein.

Abhi: Thanks.

Akshu: Arey isme thank you ki kya baat hai. Senior citizens ko bhi handsome hone ka pura right hai.

Abhi: Accha. Ab ruko tum.

Akshu: (Running upstairs) Upar bhaiya hai. Mujhe bacha lenge.

Abhi: Yahan toh koi nahi hai.

Akshu: Bhaiyaaaaaa... Bhaiyaaaaaa...

Abhi: Nishaaaaa...nishaaaa.

Ride guard: Sir ab aap dono ka turn hai.

Akshu: (in mind) yeh sab Aaru ka kiya dhara hai. Par akshu, isse accha mauka nahi milega. Apne crush ke saath enjoy krle ride.

Abhi (in mind) Karan ...kamine....tune itna accha chance toh diya, par ab isne mana kar diya toh.

Akshu: Lagta hai bhaiya ko aane mein late ho gaya hai. Woh log jab aayenge tab aayenge, hum continue kar lein?

Abhi: Haa . Main niche jaake Nisha ko call karke bol dunga.

Ride guards: Ma'am/sir?

Akshu: Haa. We are ready.

Ride guard: Okay ma'am. So its the boomerang ride. Sir piche baithenge aur ma'am aage. Also, iss ride mein are you sure you won't get scared?

Abhi: Whats there to get scared?

Barrels of Love and DreamWhere stories live. Discover now