Chapter - 1

10.8K 35 3
                                    

......Wese Me Panjab ke Ludhiana Seher Me Reh ta hu . Dekha jaye ki me reh ta tha . Kiu ki Mere Mummy ( Bebe ) Papa Ki job thi to . Me or meri Badi behen hum dono bachapan se hee bahar reh te the . Wese panjab me hee par Ghar se kaphi dur . Mere papa Aur Mummy Dono hee Sarkari ( Government Job ) Kar te hai . Hum AK kiraye ke Ghar me reh te hai . Wese bajar ke pass to nehi thodi duri pe .

Kiu ki meri Mummy thodi Jada bussy wala Kam kar ti thi to . Unko itna shor sharaba pasand nehi . Wese mere papa bhi ase hee the . Isiliye . Thodi duri pe humara Ghar tha . Me or meri badi behen Padhai kar te the . Wese bhi me Padhai me itna Achha nehi tha . Par mera Ase hee nikal jata tha . Meri badi didi bahat Achha padhai kar ti thi isiliye mere papa unko hee bahar hee pyaar kar te the . Asa lag ta hai mujhe

Sayad har Ghar ke bete ko asa lag ta hoga upar se me apni badi didi ka khana chura kar kha jata tha . Mujhe to bahat khushi mill ti thi . Baad me ghar pe kalesh hota tha par pitai to mera hee Kiya jata tha . Ab kya hee kar sakte hai . Ledka ho tha me . Wese meri jindagi asi hee thi . Dhire dhire din Nikal te Gaye or meri Hardeep didi ka college khatam ho Gaya to . Mere papa ne unko doctor ki padhai keliye bahar bhej diye .

Wese bhi unko doctor ban na tha pata nehi kiu . Wese meri Bua ak doctor thi par me kabhi unke jesa koi banunga . Sach batau to me is bare me Jada soch ta bhi nehi tha . Me apne college or doston ke sath maje me hee ghum ta tha . Bas AK hee shal ke baad mera college khatam ho Gaya . Wese bhi me apni Hardeep didi se AK hee shal chota tha . Me apna Aakhri exam khatam kar ke ghum ne chala gaya apne dosto ke sath . Wese bhi mere Mummy papa to Raat ko hee Ghar aate hai . Isiliye me akele Ghar pe kya hee kar ta . Ase hee sham ko me Ghar chala aaya .

Wese mere mummy papa Ghar nehi aaye the . To me darwaza khol kar andar chala gaya . Mera Ghar 2 Manjil ka tha . Par mere ghar se laga hua tha humare kirayedar ka Ghar . Matlab . Ak hee chhat tha par room alag the . Ab isme bhi me kya hee kar sakta tha kiraye ka Ghar tha to . Hota hee hai asa . Me apne room me Gaya or fresh hua . Thodi der baad apne kapde le kar chhat pe chala gaya .

Wese chhat ak dum laga hua tha Par Mere kamar tak . Aadhi diwar thi.  Sayad . Upar bhi Ghar ban ne wala tha par nehi bana . Wese bhi kiraye ka Ghar hai . Me Jake apne kapde sukha ne laga . Tabhi dusri taraf se Aunty aagai . Woh kapde utar ne aai thi . Me apne kapde sukha Raha tha . Tabhi Aunty boli ..

Aunty - Chirag aaj tera exam tha na .

Me - Ji Aunty .

Aunty - Achha . Gaya na .

Me - Ji Aunty . Wese bhi Aakhri exam tha .

Aunty - Yani tera college khatam ho Gaya .

Me - Ji Aunty .

Aunty - Ab aage kya karega .

Me - Bas Soch Raha hu Aunty .

Aunty - Tu bhi na . Wese is waqt kiu kapde sukha Raha hai .

Me - Me thoda let Ghar pe aaya na to .

Aunty - Achha . Ghum Raha hoga kahi pe .

Me - Bas .. Doston ke sath tha Aunty

Aunty - Chal tu apne kapde sukha me chal ti hu . Dono bati keliye khana bana ne .

Me - Ji Aunty . Aap jaiye ..

Aunty apne kapde le kar chali gai . Me to yeh soch raha tha ki meri Mummy bhi itna sawal nehi kar ti par Aunty ko dekh kar mera Lund khada hone lag jata hai . Matlab . woh Aunty thi par Aunty lag ti nehi thi . Wese Mera matlab . Yeh hai ki . Unke 2 chote bachiyan thi . Karib 8/9 shal ki . Dono school jati hai . Unke husband bhar job kar te hai . Wese bhi mujhe lag ta hai ki unki Umar karib 37/38 ke aas pass hee hogi . Bahat hee Sundar thi .

💕 Zaroorat 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें