Part 1

344 4 4
                                    

Scene starts in Neha's house, Neman's bedroom,
Naman was arranging the bed for an afternoon nap when Neha entered the room with a tensed face.
Naman: Neha.....kya hua? Tum itni pareshaan kyun lag rahi ho?
Neha peeped outside the room and then came closer to Naman.
Naman(mischeviously): Arrey arrey...darwaza toh band kar lo....waise...qareeb aane ka yeh bhi koi umar hain?
Neha hit Naman slightly making a cry face and Naman giggled 🤭 seeing this.
Neha: Yaha par mujhe tension ho rahi hain aur tumhe mazak soojh raha hain?
Naman: Accha baba sorry...batao...kya hua?
Neha(softly): Aarushi aur Parvati ko agar Ayush aur Karishma aunty ne pehchan liya toh? Sab chaupat ho jaaega Naman.....itne saalon ne Shalu ne jo raaz chipaya tha vo raaz bahar aa jaaega aur mera Shalu se kiya gaya waada bhi toot jaaega. Aur meri chodo....Aarushi toh nafrat karti hain apne papa se....agar Ayush aur uska aamna saamna ho gaya toh kya hoga? Mujhe bohot darr lag raha hain.
Naman(sighing): Bas itni si baat? Arrey Ayush sir thodi jaante hain ki Aaru unki beti hain? Aur Paro bhi toh badi ho gayi hain....I can guarantee ki vo nahi pehchan paaenge humari bacchiyon ko. Aur agar pata chal bhi gaya....toh kaunsa Aarushi unhe accept karegi? So just chill....aur waise bhi...Singhanias' ka ghar itna bada hain...vo dono nahi milenge...I can guarantee.
Neha: Really hope so.......

Scene shifts to a big mansion. The name plate read as 'SINGHANIAS''. Guards stood at the entrance of the mansion, their strong arms and stoic demeanour without any compassion in his eyes reflected their years of loyalty towards the Singhanias. 

Every single person who entered the house had to get themselves checked before they could enter even after they showed the special invitation card of Singhanias' with the special golden stamp on it. 

Inside the mansion,
The whole mansion was decorated beautifully, the marbles shining with an aurra of royalty.

The servants were serving the already arrived guests and two head servants stood diligently at the entrance of the Singhania mansion, welcoming the guests.

At the middle of the hall, a chair stood with an aurra of royalty where everyone's dearest or enemy Mahamaya Singhania would sit and enjoy the whole function.

On the third floor,
A female servant walked down the long corridor and with shivering hands and her heart beat running fast as the bullet trains of Japan....she knocked on the door of a room, knowing that Mahamaya Singhanias' apple of the eye, Aarav would be in the room. Meeting Aarav alone or speaking with him causually was not a big deal for the servants when Mahamaya devi was not around but when she was around....if anyone dared to do such a thing, no punishment in this world could be more severe than Mahamaya devi's.

The door lock got opened and someone pulled the woman inside, only to lock the door again after she was inside.

The woman: Aarav baba...(widening her eyes)....Namit baba aap? Aarav baba kaha hain? Neeche party shuru hone waali hain aur......
Namit: Usi ka wait kar raha hoon tai....dopahar ko nikla tha...ab tak nahi aaya.
The woman: Aaj unko ghar se nikalne ke liye mana kiya tha badi memesahab ne. Aur unhe iske baare mein kuch pata nahi hain. Agar badi memesahab ko iske baare mein bhanak bhi lagi toh...(shivering)...toh unka gussa saatve aasmaan par pohoch jaaega. Kuch karo Namit....phone lagao unhe....
Namit: Tai....aapne yeh kaise maan liya ki Aarav apna phone le kar gaya hoga bahar?
The woman(tension): Ab kya hoga? Agar vo time par nahi aaye aur badi memesahab ko pata chal gaya toh......

Suddenly....a sharp slap echoed in the hallway which sent shivers down the servants' spine who were present on the third floor.

Scene shifts to a luxury bedroom,
A girl sat down teary eyed....picking up the glass pieces that were scattered on the floor. She was sobbing hard and her cheek throbbing with pain.

Vishakha hurridely ran to the room and stood bowing...looking at her daughter, Preet, picking up the scattered glass pieces from the floor.

"Vishakha....andar aao."said Mahamaya devi, the authority of the Singhanias' who was sitting in the room and was the owner of the sharp slap that was delivered to Preet.

Mahamaya(angrily): Humne tumse kaha tha.....ki tum itne saalon se iss ghar mein kaam kar rahi ho...isiliye tumhari beti ko hum kaam de rahe hain bina kisi jaach partaal ke lekin.....(taking a deep breath)(gnashing in anger)....galatiyaan humein harzgiz pasand nahi. Tum aur tumhari yeh do kauri ki beti....humein batayegi ki humare liye kya sahi hain...aur kya galat.....humein? HOW DARE SHE?
Anand: Mahamaya shaant ho jaao....bacchi hain...galati ho gayi usse. Maaf kar do use.
Mahamaya: Galtiyaan humein hargiz bardaasht nahi hain. Iss ladki ne apni jagah bhool kar hum par ungli uthai hain aur iski sazaa bhi isko zaroor milegi.
Vishakha went down on her knees teary eyed joining her hands.
Vishakha(teary eyed): Badi memsahab.....meri beti ko ek aakhri mauka de dijiye. Main aapse waada karti hoon lekin ainda se yeh kabhi koi galati nahi karegi. Bas ek aakhri baar ise maaf kar dijiye.
Anand: Mahamaya....ek aakhri mauka toh harr koi deserve karta hain. Please..maaf kar do iss bacchi ko...ek aakhri baar.
Mahamaya(sighing): Theek hain....aaj humare Aarav ka janamdin hain isiliye hum maaf kar rahe hain ise lekin ainda se galatiyaan nahi honi chahiye. Samjhi?
Preet nodded bowing her head teary eyed.
Mahamaya signalled Vishakha and Preet to leave.
Vishaka(whispering)(teary eyed): Kyun karti hain itni galatiyaan? Kyun bhool jaati hain ki hum naukar hain iss ghar ke. Ek toh Aarav baba bhi nahi hain ghar mein uska tension aur....
Preet: Mujhe (wiping her tears)....pata hain Aarav jii kaha gaye hain.
Vishakha: Kaha gaye hain?
Preet: Maa vo....
Vishakha singalled Preet to speak softly.
Preet(softly): Maa vo Reet ke saath gaye hain....apna birthday celebrate karne kyunki Reet ne unse kaha tha ki use kahi bahar jaana hain.
Vishakha(whispering): Agar badi memesahab ko iske baare mein pata chal gaya toh vo toh Reet ko zinda nahi chodengi. Tu phone kar use...abhi kar.
Preet: Maa...Reet humara phone le kar gayi hain...humara ek lauta phone. Umm..main ek kaam karti hoon....Anusuiya tai ke phone se try karke dekhti hoon.
Vishakha: Jaa jaa...jaldi jaa.....
Preet left hurriedly to the servant's quater.
Vishakha(in mind): Hey Baba jii....meri dono bacchiyon ki raksha karna...unhe Mahamaya devi ke gusse se bachaiyega.

Scene shifts to a lonely road,
A boy was on his knees....caressing an indie dog and its puppies when suddenly someone pulled him up.

She was revealed to be Reet.
Aarav: Kar li shopping?
Reet: Garbar ho gayi....
Aarav: Kya?
Reet: Preet ka phone aaya tha....lagta hain...
Aarav snatched the phone from Reet and then called up the last number.
Aarav(on call): Hello Preet?
Preet(on call): Hello...Aarav jii...party shuru hone waali hain. Please jaldi se jaldi waapis aa jaaiye.
Aarav(on call): Haan...hum bas abhi aa rahe hain....tum please manage kar lo tab tak.
Preet(on call): Jii....aap bas jaldi se aa jaaiye aur peeche waale gate se aaiye....main khadi hoon wahi par.
Aarav(on call): Haan haan.....
Aarav cuts the call.

Preet(in mind): Baba jii.....Aarav jii aur Reet bas sahi salamat ghar aa jaaye...aur kuch nahi chahiye mujhe. Please manage kar lijiyega.

Aarav: Reet...jaldi chalo.....
Reet: Par abhi meri shopping....
Aarav: Arrey kal aa jaana shopping par...abhi chalo.
Reet sat down with an angry pout behind Aarav on his bullet. They rode towards Singhania mansion.

Reet(in mind): Yeh Preet bhi na...hamesha disturb kar deti hain mujhe aur Aarav ko. Jalti hain mujhse ki Aarav jii mujhse itna pyaar karte hain aur jaldi mujhse shaadi karne waale hain. Usko toh main ghar jaa kar dekhti hoon.

Scene End.

Threads of Destiny❤️Where stories live. Discover now